ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> एसआरएस-एक्सवी500 >> चंडीगढ़ >> पंजाब >> यूटी >> लुधियाना >> व्यापार >> सोनी >> सोनी ने दमदार पार्टी साउंड और 25 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ पेश किया नया एसआरएस-एक्सवी500 पोर्टेबल पार्टी स्पीकर

सोनी ने दमदार पार्टी साउंड और 25 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ पेश किया नया एसआरएस-एक्सवी500 पोर्टेबल पार्टी स्पीकर

सोनी ने दमदार पार्टी साउंड और 25 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ पेश किया नया एसआरएस-एक्सवी500 पोर्टेबल पार्टी स्पीकर

चंडीगढ़ / लुधियाना, 26 फरवरी 2024 (न्यूज़ टीम)
: सोनी इंडिया ने आज नए एसआरएस-एक्सवी500 के लॉन्च की घोषणा की। यह ऐसा स्पीकर है जो लोगों को कहीं भी, ज़्यादा समय तक तेज़ आवाज में पार्टी करने में मदद करेगा। यह स्पीकर पावरफुल साउंड, बिल्ट-इन लाइटिंग और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी से लैस है और आप इसमें कराओके माइक लगाकर रात भर गाना भी गा सकते हैं। एसआरएस-एक्सवी500 है तो आपके पास वह सबकुछ है जो आपको अपने दोस्तों और परिवार के साथ मनोरंजन के लिए चाहिए।

एसआरएस-एक्सवी500 के साथ हाई क्वालिटी साउंड और शानदार बेस के साथ अपने पार्टी अनुभव को बेहतर बनाएं
एसआरएस-एक्सवी500 पर शानदार संगीत का आनंद लें, इसकी दो एक्स-बैलेंस्ड स्पीकर यूनिट की बदौलत, जो न्यूनतम डिसटॉर्शन के साथ शानदार बेस और साथ ही दो ट्वीटर प्रदान करते हैं जिससे वोकल साफ सुनाई देता है और साउंड फील्ड का विस्तार होता है। इसका डायाफ्राम गोलाकार नहीं है, जिससे न केवल स्पीकर डायाफ्राम का दायरा अधिकतम होता है, बल्कि यह गहरे और अधिक शक्तिशाली बेस, कम डिसटॉर्शन और आवाज़ की अधिक स्पष्टता के लिए साउंड प्रेशर भी बढ़ाता है ताकि सुनने की गुणवत्ता कई गुना बढ़ जाए, साफ, समृद्ध और सुकूनदेह आवाज़ से। साथ ही, एसआरएस-एक्सवी500 को खड़ा या लिटाकर रखने की सुविधा के कारण यह किसी भी माहौल के अनुकूल हो जाता है।

25 घंटे तक चलने वाली बैटरी और पोर्टेबल डिज़ाइन से कहीं भी पार्टी करने की सुविधा
एसआरएस-एक्सवी500 ऐसा स्पीकर है जो अपनी लंबी बैटरी लाइफ के कारण आपको कभी निराश नहीं करेगा। पूरी तरह चार्ज होने के बाद एसआरएस-एक्सवी500 25 घंटे तक का प्लेबैक देगा। साथ ही, 10 मिनट की क्विक चार्जिंग 2.5 घंटे तक चलती है। बैटरी केयर फंक्शन के साथ, आपको अपने स्पीकर को ओवरचार्ज होने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, जिससे यह लंबे समय तक अधिक भरोसेमंद हो जाता है।

रियर पैनल पर इको और की-कंट्रोल के साथ कराओके और गिटार इनपुट के साथ अपने स्टाइल में गाएं
मज़ा यहीं नहीं थमता क्योंकि आप कराओके फंक्शन के साथ अपने पसंदीदा गाने गा सकते हैं। अपना पसंदीदा गाना गाने के लिए, बस कराओके माइक प्लग इन करें और प्ले दबाएं। दूसरे इनपुट का मतलब है कि आप किसी मित्र के साथ दूसरे माइक पर युगल गीत गा सकते हैं या चीज़ों को और भी बेहतर बनाने के लिए गिटार भी प्लग-इन कर सकते हैं। दोनों इनपुट में अलग-अलग मिश्रण होता है। यूनिट के पिछले पैनल पर इको और की-कंट्रोल आपको अपनी पसंद के अनुसार साउंड एडजस्ट करने में मदद करता है।

एम्बिएंट लाइटिंग की सुविधा के साथ पार्टी को अपने अनुकूल बनाएं और रोशन करें
संगीतमय प्रस्तुति के अलावा, एसआरएस-एक्सवी500 अपने एम्बिएंट लाइटिंग फीचर की बदौलत पार्टी का माहौल बनाने में भी मदद करता है। चाहे आप स्पीकर का उपयोग रोज़मर्रा के जीवन में करना चाहते हों या पार्टी के लिए, आप फिएस्टेबल मोबाइल ऐप से रोशनी को अपने अनुकूल बना सकते हैं।

रियर पैनल पर नए पेश किये यूआई के साथ पार्टी को कमांड करें
उपयोग में आसान टच पैनल के साथ अपने मोड, सेटिंग्स और लाइटिंग पर कंट्रोल करें। यह सहज और सुविधाजनक रूप से प्रकाशित होता है, इसलिए आप अंधेरे में भी पार्टी की कमान संभाल सकते हैं।

एसआरएस-एक्सवी500 स्मार्टफोन चलाने और चार्ज करने के लिए यूएसबी कनेक्टिविटी प्रदान करता है
यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ प्लग इन करें और संगीत सुनें। इसके अलावा आप स्मार्टफोन जैसे अपने अन्य उपकरणों को चार्ज करने के लिए एसआरएस-एक्सवी500 का उपयोग कर सकते हैं।

एसआरएस-एक्सवी500 में आईपीएक्स 4 रेटिंग वाले स्प्लैश प्रूफ के साथ, पार्टी कभी नहीं थमती
एसआरएस-एक्सवी500 में आईपीएक्स4 जल प्रतिरोधी रेटिंग1 है, इसलिए आप इसे बाहर आत्मविश्वास के साथ उपयोग कर सकते हैं, भले ही थोड़ी बारिश ही हो जाए। एसआरएस-एक्सवी500 को पोर्टेबिलिटी को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसके बिल्ट-इन हैंडल से स्पीकर को उठाना-रखना आसान होता है।

सोनी म्यूजिक सेंटर और ऐप स्टोर या गूगल प्ले से फिएस्टेबल ऐप के साथ रिमोट कंट्रोल का आनंद लें
नया एसआरएस-एक्सवी500 सोनी म्यूजिक सेंटर और फिएस्टेबल ऐप्स दोनों के लिए कम्पेटिबल है| सोनी म्यूज़िक सेंटर के साथ, डांस फ्लोर से प्लेलिस्ट का चयन कर सकते हैं, लाइटिंग का पैटर्न और साउंड मोड बदल सकते हैं। फिएस्टेबल आपको पार्टी का बेहतरीन माहौल बनाने में मदद करने के लिए मज़ेदार फीचर प्रदान करता है जैसे, प्लेलिस्ट बनाना, वॉयस चेंजर और इको सहित कराओके फंक्शन, साथ ही साउंड इफेक्ट जोड़ने के लिए डीजे कंट्रोल।

नया पर्यावरण अनुकूल डिजाइन
ये उत्पाद न केवल बेहतरीन साउंड क्वालिटी प्रदान करने के लिए बनाए गए हैं, बल्कि पर्यावरण के प्रति अनुकूल भी हैं। मूल रूप से सोनी के लिए विकसित रीसायकिल किए गए प्लास्टिक1 का उपयोग आंशिक रूप से एसआरएस-एक्सवी500 की बॉडी के लिए किया जाता है। इससे स्पष्ट है कि सोनी किस तरह हमारे उत्पादों के पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने का प्रयास करती है।

कीमत और उपलब्धता

एसआरएस-एक्सवी500 पार्टी स्पीकर, भारत में 23 फरवरी 2024 से सोनी रिटेल स्टोरों (सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव), www.ShopatSC.com पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोरों और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध होगा।
 

Model

Best Buy (in INR)

Availability Date

SRS-XV500

Rs.31,990/-

23rd February 2024 onwards

और नया पुराने