ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> एक्सएवी-एएक्स8500 >> एवी रिसीवर >> चंडीगढ़ >> पंजाब >> यूटी >> लुधियाना >> व्यापार >> सोनी इंडिया >> सोनी इंडिया ने पेश किया नया कार एवी रिसीवर एक्सएवी-एएक्स8500

सोनी इंडिया ने पेश किया नया कार एवी रिसीवर एक्सएवी-एएक्स8500

सोनी इंडिया ने पेश किया नया कार एवी रिसीवर एक्सएवी-एएक्स8500

चंडीगढ़ / लुधियाना, 20 फरवरी 2024 (न्यूज़ टीम)
: सोनी इंडिया ने आज अपनी कार एवी रिसीवर्स की श्रृंखला में एक नए उत्पाद एक्सएवी-एएक्स8500, की घोषणा की। एक्सएवी-एएक्स8500, उद्योग की अग्रणी गुणवत्ता प्रदान करते हुए उपयोगकर्ता के व्यक्तिगत विज़ुअल और ऑडियो अनुभव के अनुरूप कस्टमाइज़ किया जा सकने वाला अनुभव प्रदान करता है। इस नए मॉडल में एक अनोखे एडजस्टेबल टिल्ट और स्विवल मैकेनिज्म के साथ एक बड़ी एचडी स्क्रीन और साथ ही उन्नत विज़ुअल और ऑडियो प्रदर्शन के लिए विभिन्न अनुकूलन (कस्टमाइज़ेशन) फीचर भी शामिल हैं।

1. गैपलेस एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले के साथ हाई-डेफिनेशन कैपेसिटिव 10.1-इंच टचस्क्रीन
यह 10.1 इंच हाई-डेफिनिशन एलसीडी पैनल और ऑप्टिकली गैपलेस डिज़ाइन के साथ, पहले से कहीं अधिक सुरक्षित और आसान ऑपरेशन के साथ इस श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ पिक्चर क्वालिटी पेश करता करता है। एलसीडी को पारदर्शी चिपकने वाले पदार्थ के साथ सीधे सुरक्षात्मक ग्लास टच लेयर से जोड़ा जाता है, जो बेहद सटीक टच एक्सपीरियंस का एहसास कराता है। 1280 x 720 एचडी टचस्क्रीन सुरक्षा और उपयोग में आसानी के लिए एक उन्नत यूज़र इंटरफेस प्रदान करता है। इसमें आपके वाहन और शैली के अनुरूप अनुकूलन योग्य आइकन स्थिति और वॉलपेपर के साथ एक साफ डिज़ाइन है। आंतरिक एंटी-ग्लेयर फ़िल्टर सूरज की रोशनी के प्रतिबिंब को कम कर टचस्क्रीन व्यूइंग बढ़ाता है, जिससे आसान और सुरक्षित ड्राइविंग सुनिश्चित होती है। एचडीएमआई कनेक्टिविटी पार्क1 होने के दौरान व्यूइंग के लिए एक्सटर्नल ऑडियो और विज़ुअल सोर्स डिवाइस को जोड़ने में मदद करती है।

2. एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ वायरलेस स्मार्टफोन रूपांतरण
एक्सएवी-एएक्स8500, वायरलेस स्मार्टफोन कन्वर्ज़न की पेशकश करता है, जो इन-कार कनेक्टिविटी में क्रांतिकारी बदलाव लाता है। उपयोगकर्ता के स्मार्टफोन से वाई-फाई1 कनेक्शन, आपूर्ति किए गए जीपीएस एंटीना के साथ, ऐपल कारप्ले® के साथ-साथ एंड्रॉइड ऑटो™ संगतता के लिए वायरलेस कनेक्शन प्रदान करता है। यह अभिनव सुविधा भौतिक कनेक्शन की आवश्यकता को समाप्त करके सुविधा और सुरक्षा को बढ़ाती है, जिससे परेशानी मुक्त और सुखद ड्राइविंग का अनुभव सुनिश्चित होता है। एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो ने इन-कार कनेक्टिविटी में क्रांति ला दी है, स्मार्टफोन को कार ऑडियो सिस्टम के साथ सहजता से एकीकृत किया है। एक्सएवी-एएक्स8500, सोनी का उन्नत कार एवी रिसीवर, वायरलेस रूप से दोनों प्लेटफार्मों का समर्थन करता है, हैंड्स-फ्री कॉलिंग, संगीत स्ट्रीमिंग, नेविगेशन और बहुत कुछ सक्षम करता है। ड्राइवरों को वॉयस कमांड और सहज नियंत्रण के साथ बेहतर सुरक्षा और सुविधा का अनुभव होता है, जबकि 10.1-इंच एचडी टचस्क्रीन एक दृश्यात्मक इमर्सिव और उपयोगकर्ता की ज़रूरत अनुरूप इंटरफेस सुनिश्चित करता है।

3. एक्सएवी-एएक्स8500 में एचडीएमआई कनेक्टिविटी आरामदायक व्यूइंग अनुभव को सक्षम बनाती है
एचडीएमआई कनेक्टिविटी आपको एक बाहरी ऑडियो और विजुअल सोर्स डिवाइस या एक कम्पेटिबल स्मार्टफोन को जोड़ने की अनुमति देती है, ताकि जब आपकी कार पार्क हो तो आप अपना पसंदीदा कंटेंट देख सकें।

4. हर यात्रा के लिए ज़रूरत के अनुरूप व्यूइंग एंगल के लिए एडजस्टेबल टिल्ट और स्विवल मैकेनिज्म है
नए डिज़ाइन किए गए एडजस्टेबल टिल्ट और स्विवल मैकेनिज्म से ड्राइवर बड़े आकार के डिस्प्ले के देखने के एंगल को हाथ से एडजस्ट कर सकता है। इसकी स्क्रू-रहित संरचना क्षैतिज और लंबवत (हॉरिजॉन्टल और वर्टिकल) दोनों तरह से ±15 डिग्री की रेंज प्रदान करती है, जिसमें किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं होती है। यह न केवल बैठने के लिए पसंदीदा एंगल बदलने की सुविधा प्रदान देता है, बल्कि सीधे सूरज की रोशनी के प्रतिबिंब, या यहां तक कि अपने यात्रियों के साथ नेविगेशन स्क्रीन साझा करने जैसी चीजों से भी बचाता है।

5. एक्सएवी-एएक्स8500, की अद्वितीय साउंड कस्टमाइज़ेशन क्षमताओं के साथ अपने ऑडियो अनुभव को अपग्रेड करें
एक्सएवी-एएक्स8500, साउंड कस्टमाइज़ेशन में उत्कृष्ट है, इसमें एक बिल्ट-इन डीएसपी है जो इसके पांच एड्रेसेबल चैनलों में से प्रत्येक के लिए सटीक प्रोसेसिंग और टाइम अलाइनमेंट प्रदान करता है। 14-बैंड ईक्यू के साथ, उपयोगकर्ता अपनी संगीत प्राथमिकताओं से मेल खाने के लिए ऑडियो को फाइन-ट्यून कर सकते हैं। यह उन्नत प्रणाली असाधारण साउंड क्वालिटी सुनिश्चित करती है, जो उच्च-रिज़ॉल्यूशन वायरलेस ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए एलडीएसी तकनीक और पावर एम्पलीफायर से कनेक्ट होने पर कम डिसटॉर्शन के साथ स्पष्ट साउंड के लिए उच्च-वोल्टेज प्री-आउट (5वी) के साथ आती है। सामान्य तौर पर, हेड यूनिट 2-वोल्ट ऑडियो सिग्नल प्रदान करती है, इस बीच उच्च वोल्टेज प्री-आउट के साथ सोनी की हेड यूनिट 5-वोल्ट सिग्नल देती है, जो पावर एम्पलीफायर से कनेक्ट होने पर हेड यूनिट का उपयोग करने पर कम डिसटॉर्शन के साथ क्लियर साउंड का अहसास कराती है।

6. असाधारण ध्वनि गुणवत्ता अनुभव के लिए एक्सएवी-एएक्स8500 के साथ एलडीएसी का आनंद लें
एक्सएवी-एएक्स8500, अद्वितीय ध्वनि गुणवत्ता के लिए एलडीएसी टेक्नोलॉजी का दावा करता है। एलडीएसी के साथ, उपयोगकर्ता 96 किलोहर्ट्ज़/24-बिट सैंपलिंग पर ब्लूटूथ वायरलेस ऑडियो का आनंद ले सकते हैं, जो पारंपरिक ब्लूटूथ की तुलना में तीन गुना अधिक बिटरेट प्रदान करता है। यह उन्नत ऑडियो कोडेक असाधारण स्पष्टता सुनिश्चित करता है और कार में उच्च गुणवत्ता वाला सुनने का अनुभव प्रदान करता है।

7. पर्यावरण का ध्यान
सोनी के उत्पाद न केवल स्टाइलिश बल्कि पर्यावरण को भी ध्यान में रखकर डिज़ाइन किए जाते हैं। एक्सएवी-एएक्स8500, की व्यक्तिगत पैकेजिंग के लिए, 90% कुशन कागज वाली सामग्री से बने होते हैं, और पिछले मॉडल की तुलना में, प्रिंटर स्याही के उपयोग को लगभग 80% तक कम करने के लिए सादगी और लंबाई के लिए मुद्रित जानकारी पर सावधानीपूर्वक विचार किया गया है, जो सोनी की पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

अतिरिक्त फीचर
  • क्विक वेक अप: सोनी के क्विक वेक अप फीचर के साथ, ड्राइवर इग्निशन चालू करने के तुरंत बाद जाने के लिए तैयार होते हैं।
  • 3-कैमरा ट्रिगर इनपुट: नियमित रियर-व्यू कैमरा कनेक्टिविटी के अलावा, आपूर्ति किए गए ट्रिगर वायर का उपयोग कर, ड्राइवर वाहन के टर्न सिग्नलों का पता लगाकर या कनेक्टेड फ्रंट कैमरे से संगत संकेतों को महसूस करके स्वचालित रूप से हर कैमरे की इमेज को चालू और बंद करके या एक से दूसरे में स्वचालित रूप से तीन कनेक्टेड कैमरों की इमेज देख सकते हैं।
  • यूएसबी टाइप-सी® कम्पेटिबल: यूएसबी टाइप-सी® (हाई-स्पीड) कम्पेटिबल रिवर्सिबल कनेक्शन इंटरफ़ेस सुरक्षित और आसान प्लग इन सुनिश्चित करता है, जबकि यह अपडेटेड स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिए अधिकतम 5वी 3.0ए करेंट ले जा सकता है।
  • आपके फ्यूचर सिस्टम के लिए गोल्ड-प्लेटेड 3-प्रीआउट टर्मिनल: 3-प्री आउट कनेक्टिविटी ग्राहकों को एक फुल अकूस्टिक सिस्टम, एक मोनो एम्पलीफायर और 4-चैनल एम्पलीफायर तैयार करने की अनुमति देती है।
  • बेहतर एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ सरल बटन नियंत्रण: नए बटन डिज़ाइन में स्लीक डिस्प्ले के साथ सहजता से फिट होने के लिए बड़े कीज़ हैं।
  • कस्टमाइज़ किये जा सकने वाले वॉलपेपर: अपने वॉलपेपर को पूर्व निर्धारित रंग विकल्पों या यूएसबी डिवाइस में सहेजी गई उपयोगकर्ता की पसंदीदा जेपीईजी छवि में बदलने में मदद करता है।
  • लचीली स्थापना के लिए सिंगल-डीआईएन चेसिस: मेन यूनिट को सिंगल और डबल-डीआईएन डैशबोर्ड दोनों में फ्लेक्सिबल इंस्टॉलेशन के लिए सिंगल-डीआईएन चेसिस में पैक किया गया है, जबकि डबल-डीआईएन वाहनों में स्थापित होने पर भी केबल और हार्नेस के लिए काफी जगह बचती है।
मूल्य और उपलब्धता
सोनी एक्सएवी-एएक्स8500, 20 फरवरी 2024 से पूरे भारत में चुनिंदा प्रीमियम कार डीलरों के पास उपलब्ध होगा।

Model

Best Buy (in INR)

Availability Date

XAV-AX8500

99,990/-

20thFebruary 2024 onwards

और नया पुराने