ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> इनज़ोन >> गेमिंग ईयरबड्स >> चंडीगढ़ >> पंजाब >> यूटी >> लुधियाना >> व्यापार >> सोनी >> सोनी ने फैनेटिक की सलाह पर आधारित ट्रूली वायरलेस नॉइज़ कैंसिलिंग गेमिंग ईयरबड्स ‘इनज़ोन’ लॉन्च किए, जिनमें है इंडस्ट्री की सबसे लंबी बैटरी लाइफ

सोनी ने फैनेटिक की सलाह पर आधारित ट्रूली वायरलेस नॉइज़ कैंसिलिंग गेमिंग ईयरबड्स ‘इनज़ोन’ लॉन्च किए, जिनमें है इंडस्ट्री की सबसे लंबी बैटरी लाइफ

सोनी ने इनज़ोन ईयरबड्स लॉन्च करने की घोषणा की

चंडीगढ़ / लुधियाना, 20 जनवरी 2024 ( न्यूज़ टीम)
: सोनी ने इनज़ोन ईयरबड्स लॉन्च करने की घोषणा की है, जो सोनी की प्रसिद्ध ऑडियो तकनीक से भरपूर नए ट्रू वायरलेस गेमिंग ईयरबड्स हैं जो आपको जीतने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इनज़ोन बड्स पर्सनलाइज्ड साउंड, बेजोड़ 12 घंटे की बैटरी लाइफ और तुरंत पहुंचने वाले साउंड के कारण पीसी, मोबाइल और कंसोल गेमप्ले के लिए एक इमर्सिव गेमिंग अनुभव प्रदान करते हैं। प्रसिद्ध ईस्पोर्ट्स टीम फैनेटिक के सहयोग से इनज़ोन बड्स तैयार किए गए हैं। फैनेटिक इस साल अपने कामकाज के 20 साल का जश्न मना रही है और इसने वैलोरेंट चैंपियंस टूर में बैक-टू-बैक अंतरराष्ट्रीय खिताब हासिल किया। शानदार ऑडियो क्वालिटी के साथ इनजोन आपके पीसी और प्लेस्टेशन गेमिंग अनुभव को और भी बेहतर बनाते हैं।

1. एक्टिव नॉइज़ कैंसिलिंग और पर्सनलाइज्ड स्पेशल साउंड आपको हमेशा टॉप पर बने रहने में मदद करते हैं
सोनी इनजोन बड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसिलिंग और पर्सनलाइज्ड स्पेशल साउंड के साथ गेमिंग ऑडियो को एक नई पहचान देता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप अपने गेम में हमेशा टॉप पर बने रहें। आसपास की आवाजों से एकदम बेखबर होकर अपने आप को साउंड की मनोरम दुनिया में डूबने दें। उद्योग की एडवांस टैक्नोलॉजी और सहयोगी डिजाइन के साथ, ये वायरलेस ईयरबड्स एक शानदार ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं, जो गेमिंग क्षेत्र में आपको दूसरों से आगे रहने में भी मदद करते हैं।

2. निरंतर उपयोग पर 12 घंटे तक की इंडस्ट्री की सबसे लंबी बैटरी लाइफ के साथ सही मायने में वायरलेस गेमिंग ईयरबड्स
ईयरबड्स ‘इनज़ोन’ अपने वायरलेस हेडसेट के साथ गेमिंग ऑडियो को फिर से परिभाषित करता है, जो निरंतर उपयोग पर 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा करता है। यह बैटरी लाइफ इंडस्ट्री में सबसे लंबी है। कम खपत वाले एल1 प्रोसेसर द्वारा संचालित इन बड्स के सहारे आप बिना किसी रुकावट के गेमिंग का आनंद ले सकते हैं। क्विक चार्जिंग सुविधाएँ केवल 5 मिनट के चार्ज के साथ एक घंटे तक का खेल समय प्रदान करती हैं, और इस तरह गेमर्स को मिलता है इमर्सिव और निर्बाध गेमप्ले का एक अनूठा अवसर।

3. गेमिंग के दौरान अधिक आराम के लिए कान का कम संपर्क

सोनी इनजोन बड्स की अनूठी डिज़ाइन के कारण यह कान के साथ आपके संपर्क को कम करता है, जिससे गेमर्स बिना किसी परेशानी के गेमिंग सेशन का आनंद ले सकते हैं। हल्के और सही मायने में वायरलेस ईयरबड जब आप इस्तेमाल करते हैं तो आपको इस बात का अहसास भी नहीं होता कि आपने कोई वियरेबल टूल पहना है। बड्स की यह अनूठी डिजाइन गेमिंग के शौकीनों की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार की गई है, जिन्हें लंबे गेमिंग सेशन के लिए एक आरामदायक माहौल मिलता है।

4. इनजोन बड्स केवल यूएसबी टाइप-सी डोंगल और ब्लूटूथ एलई ऑडियो कनेक्शन के माध्यम से 2.4 गीगाहर्ट्ज वायरलेस कनेक्शन को सपोर्ट करते हैं (कोडेक-एलसी3)
इनजोन बड्स विशेष रूप से यूएसबी टाइप-सी डोंगल के माध्यम से 2.4 गीगाहर्ट्ज वायरलेस कनेक्शन को सपोर्ट करते हैं, जो गेमिंग के लिए तुरंत साउंड कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है। इसके अतिरिक्त, वे कोडेक एलसी3 का उपयोग करके ब्लूटूथ एलई ऑडियो के साथ कॉम्पिटेबल हैं, जो ऊर्जा-कुशल वायरलेस परफॉर्मेंस को संभव बनाते हैं। विशेष रूप से, एसबीसी, एएसी, एपीटीएक्स और एलडीएसी सहित पारंपरिक ब्लूटूथ कोडेक्स समर्थित नहीं हैं। बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए इनजोन बड्स विशेष गेमिंग कनेक्टिविटी पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

5. एआई-असिस्टेड माइक्रोफोन आपको एक्शन के दौरान बेहतर साउंड का आनंद लेने में मदद करता है

सोनी इनजोन बड्स में एआई-असिस्टेड माइक्रोफोन गेमिंग एक्शन के दौरान बेहतर कम्युनिकेशन सुनिश्चित करता है। 500 मिलियन से अधिक आवाज नमूनों से तैयार किए गए एक एडवांस्ड एआई डीएनएन एल्गोरिदम को इंटीग्रेट करते हुए, यह यूजर की आवाज को अलग से पहचानते हुए इसे और बढ़ाता है, और इस तरह अपने आसपास के माहौल को निष्प्रभावी कर देता है। यह तकनीक इन-गेम कम्युनिकेशन को बढ़ाती है, जिससे गेमर्स असाधारण स्पष्टता के साथ साउंड को सुन सकते हैं और आकर्षक गेमिंग अनुभव हासिल कर सकते हैं।

6. तुरंत साउंड के साथ हासिल करें सटीकता और शुद्धता

सोनी इनजोन बड्स तुरंत साउंड कनेक्टिविटी के साथ गेमिंग की सटीकता को बढ़ाता है। यूएसबी टाइप-सी डोंगल 30 एमएस से कम विलंबता के साथ एक सहज, रीयल टाइम गेमिंग अनुभव सुनिश्चित करता है। प्रत्येक मिलीसेकंड मायने रखता है, और यह सुविधा गेमर्स को तेजी से प्रतिक्रिया देने, प्रतिस्पर्धा में आगे रहने और निर्बाध गेमप्ले का आनंद लेने की सुविधा देती है। तुरंत साउंड कनेक्टिविटी के कारण कुल मिलाकर गेमिंग परफॉर्मेंस पहले से भी बेहतर हो जाती है।

7. आपको अपने प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त हासिल करने में मदद करने के लिए पेशेवर गेमर्स के सहयोग से डिज़ाइन किया गया है
सोनी इनजोन बड्स आपके गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए पेशेवर गेमर्स, विशेष रूप से फैनेटिक प्रो-प्लेयर्स के सहयोग से सावधानीपूर्वक तैयार किए गए हैं। इस साझेदारी के जरिये यह सुनिश्चित किया गया है कि ईयरबड्स में गेमिंग विशेषज्ञों द्वारा अनुमोदित सुविधाओं और डिज़ाइन तत्वों को शामिल किया जा सके। इस तरह सोनी इनजोन बड्स आपको अपने प्रतिस्पर्धियों की तुलना में बढ़त प्रदान करता है। पर्सनलाइज्ड स्पेशल साउंड से लेकर एआई-असिस्टेड माइक्रोफोन तक, हर पहलू को शानदार गेमिंग प्रदर्शन के लिए ठीक से ट्यून किया गया है, जिससे इनज़ोन बड्स गेमिंग क्षेत्र में जीत हासिल करने वालों के लिए एक भरोसेमंद और विश्वसनीय विकल्प बन गया है।

8. बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए कंट्रोल आपके फिंगरटिप्स पर
सोनी इनजोन बड्स आपकी उंगलियों पर सहज नियंत्रण प्रदान करते हैं, जिससे गेमिंग अनुभव बेहतर होता है। कस्टमाइज टैप फ़ंक्शन के साथ, उपयोगकर्ता एक साधारण स्पर्श के साथ महत्वपूर्ण कंट्रोल्स तक आसानी से पहुंच सकते हैं। चाहे इन-गेम वॉल्यूम को एडजस्ट करना हो, म्यूजिक प्लेबैक को मैनेज करना हो, या इनजोन हब के माध्यम से पर्सनलाइज्ड सेटिंग्स को एक्टिवेट करना हो, सहज टच कंट्रोल एक इमर्सिव और आनंददायक गेम के लिए एक रेस्पॉन्सिव टेलर्ड गेमिंग इंटरफ़ेस सुनिश्चित करते हैं।

9. इनजोन हब सॉफ़्टवेयर के माध्यम से अपने अनुभव को पर्सनलाइज करें
इनजोन हब सॉफ़्टवेयर के माध्यम से अपने अनुभव को पर्सनलाइज करके सोनी इनजोन बड्स के साथ अपनी गेमिंग यात्रा को और बेहतर बनाएं। यह प्लेटफ़ॉर्म यूजर्स को साउंड और हार्डवेयर सेटिंग्स को अपने अनुकूल बनाने, बेहतर स्पष्टता के लिए गेम साउंड फ्रीक्वेंसी को फाइन ट्यून करने और सुविधाजनक नियंत्रण के लिए टैप फ़ंक्शन का उपयोग करने की सुविधा देता है। इनजोन हब के साथ, वास्तव में इमर्सिव और पर्सनलाइज्ड गेमिंग वातावरण बनाने के लिए अपनी ऑडियो प्राथमिकताओं को अपने अनुकूल करें, जो आपके समग्र गेमिंग अनुभव को नई ऊंचाइयों तक ले जाएगा।

10. पर्यावरण के लिए बेहतर
इनजोन को न केवल उत्कृष्ट गेमिंग अनुभव के लिए बल्कि पर्यावरण को भी ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है। सोनी अपने उत्पादों और पैकेजिंग में कम प्लास्टिक का उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारे इनजोन बड्स की पैकेजिंग में कोई प्लास्टिक नहीं है, इसके लिए पुनर्नवीनीकरण सामग्री का उपयोग किया गया है। पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक का उपयोग हेडसेट बॉडी, केस और यूएसबी ट्रांसीवर के कुछ हिस्सों के लिए रेजिन मैटिरियल के रूप में भी किया जाता है।

मूल्य और उपलब्धता
इनजोन बड्स 16 जनवरी 2024 से भारत में सोनी रिटेल स्टोर्स (सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव), www.ShopatSC.com पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध होंगे।
 

Model

Best Buy (in INR)

Availability Date

Available Colors

INZONE Buds

17,990/-

16th Jan 2024 onwards

Black and White

और नया पुराने