ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> चंडीगढ़ >> ज़ेडवी-1 II >> पंजाब >> यूटी >> लुधियाना >> व्लॉगिंग कैमरा >> सोनी >> सोनी ने की नवीनतम ज़ेडवी-1 II, अल्ट्रा-वाइड-एंगल ज़ूम व्लॉगिंग कैमरा पेश करने की घोषणा

सोनी ने की नवीनतम ज़ेडवी-1 II, अल्ट्रा-वाइड-एंगल ज़ूम व्लॉगिंग कैमरा पेश करने की घोषणा

सोनी ने की नवीनतम ज़ेडवी-1 II, अल्ट्रा-वाइड-एंगल ज़ूम व्लॉगिंग कैमरा पेश करने की घोषणा

चंडीगढ़ / लुधियाना, 28 सितंबर 2023 (न्यूज़ टीम)
: सोनी ने आज व्लॉग कैमरा ज़ेडवी सीरीज़ में ज़ेडवी-1 की दूसरी पीढ़ी (नेक्स्ट जनरेशन) के कैमरे, ज़ेडवी-1 II पेश करने की घोषणा की, जिसमें ऐसे फीचर हैं जिनकी अत्यधिक मांग रही है और जो बाज़ार में अग्रणी तथा लोकप्रिय हैं। ज़ेडवी-1 की तुलना में बेहतर वाइड एंगल के साथ, ज़ेडवी -1 II व्लॉगर को आकर्षक फोटोजेनिक इमेज की गुणवत्ता के साथ अधिक आकर्षक कहानी दिखाने-सुनाने में मदद करता है।

1.0-टाइप एक्स्मोर आरएसटीएम इमेज सेंसर (लगभग 20.1 इफेक्टिव मेगापिक्सेल), बॉयंज़ एक्सटीएम इमेज प्रोसेसिंग इंजन, और ज़ेइस® वेरियो-सोनार टी* 18-50मिमी एफ1.8-41 लेंस, ज़ेडवी-1 II विभिन्न कौशल स्तरों वाले क्रियेटर को परिष्कृत क्षमताओं का आनंद लेने में मदद करता है। 18-50 मिमी2 वाइड एंगल लेंस से, जो ग्रुप सेल्फी से लेकर संकीर्ण आंतरिक भाग या रोज़मर्रा के दृश्यों की डायनामिक रिकॉर्डिंग से लेकर मल्टीपल फेस रेकग्निशन तक सब कुछ फ्रेम कर सकता है, जो कई चेहरों को पहचानता है और दो या तीन लोगों के लिए सेल्फी शॉट लेते समय सभी चेहरों को शार्प और क्लियर रखने के लिए अपने-आप एडजस्ट कर लेता है। ज़ेडवी-1 II एक उन्नत व्लॉगिंग कैमरा है, जिसे ट्रेवल-साइज़ में तैयार किया गया है।

यह 18 मिमी1 वाइड एंगल व्यू के साथ आकर्षक फोटोजेनिक फोटो लेना आसान बनाता है - खासकर सेल्फी शूट करते समय। 18-50 मिमी ऑप्टिकल ज़ूम और क्लियर इमेज ज़ूम फोटो की गुणवत्ता के नुकसान को कम करते हुए फोटो को आसानी से बड़ा करता है ताकि व्यू के एंगल को बदलकर वीडियो में विविधता पैदा की जा सके।

बोके स्विच के साथ 1.0 टाइप सेंसर जो सिंगल टच के साथ बैकग्राउंड को डीफोकस कर सुंदर बोके प्रदान करता है। सिनेमैटिक व्लॉग सेटिंग फ़ंक्शन व्लॉग कैमरे का उपयोग कर परिवेश के फोटो आसानी से लेने मदद करता है। यह सिंगल टच में प्रभावशाली कल्पना को मूर्त रूप प्रदान करता है। बस ऑन-स्क्रीन फंक्शन आइकन पर टैप करें और कैमरा स्वचालित रूप से सिनेमास्कोप आकार (2.35:1)5 और 24 एफपीएस5 की फ्रेम रेट सेट करेगा, जो सिनेमा मूवी जैसा है। फिर पांच लुक और चार मूड में से चयन करने के लिए ऑन-स्क्रीन बटन के साथ अपना काम पूरा करें।

इसका क्रिएटिव लुक जो आपकी रचनात्मक प्राथमिकताओं और प्रो-लेवल इमेजिंग फीचर के अनुरूप 10 प्रीसेट लुक को सपोर्ट करता है। यहां तक कि हाई-डेफिनिशन 4के में जहां सटीक फोकस की ज़रूरत होती है, कैमरा ए (α) सीरीज़ के कैमरों की तरह उसी फास्ट हाइब्रिड एएफ सिस्टम के साथ फोटो तो शार्प रखेगा। कैमरा वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान फोकसिंग स्पीड चुनने के लिए एएफ ट्रांज़िशन स्पीड और सब्जेक्ट की स्पीड और एम्बिएंस के अनुरूप फोकस को कण्ट्रोल करने के लिए एएफ सब्जेक्ट शिफ्ट सेंसिटिविटी से लैस है। इसके अलावा, रियल-टाइम आई एएफ स्टील फोटो और मूवी दोनों के लिए मानव या जानवरों पर सटीक रूप से फोकस रख सकता है।

ऑटो मोड में, कैमरा लोगों के चेहरे या वस्तु (ऑब्जेक्ट) को पहचानता है और स्वचालित रूप से1 बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन की दिशा ([फ्रंट] या [सभी दिशाएं (ऑल डायरेक्शन)]) बदल देता है। मैनुअल मोड में, आप सेल्फी के लिए [फ्रंट], नैरेशन के साथ शूटिंग करते समय [रीयर] या [ऑल डायरेक्शन] का चयन कर सकते हैं। इसकी विंडस्क्रीन बाहर शूटिंग करने के दौरान, स्पीकर की स्पष्ट रिकॉर्डिंग सुनिश्चित करती है। मल्टी इंटरफेस शू2 के लिए उपयोग में आसान केबललेस अटैचमेंट और 3.5 मिमी माइक्रोफोन जैक एक्सटर्नल माइक्रोफोन को कनेक्ट करना आसान बनाता है। फेस प्रायोरिटी एई और सॉफ्ट स्किन इफेक्ट स्वचालित रूप से और तुरंत चेहरों का पता लगाता है और फेसिअल ब्राइटनेस को अनुकूलित करने के लिए एक्सपोज़र को एडजस्ट करता है, चाहे लाइटिंग कैसी भी हो। सॉफ्ट स्किन इफेक्ट फिल्म बनाते समय स्किन और फेसिअल फीचर को स्मूद बना देता है।

प्रोडक्ट शोकेस सेटिंग आपके फेस से लेकर आपके द्वारा हाइलाइट किए जा रहे आइटम तक स्मूद फोकस बदलाव के साथ प्रोडक्ट रिव्यु वीडियो की सुविधाजनक शूटिंग प्रदान करती है। एस एंड क्यू शूट मोड1 जो रोज़मर्रा के दृश्यों में इफेक्ट जोड़ने के लिए 5x स्लो या 60x क्विक मोशन तक के चुनाव में मदद करता है। शूटिंग और रिकॉर्डिंग फ़्रेम रेट का संयोजन अब एक ही स्क्रीन पर सेट किया जा सकता है।

बिल्ट-इन एनडी फिल्टर का उपयोग एक्सपोज़र को तीन स्टॉप तक कम करने और सबसे ब्राइट माहौल में भी सुंदर बैकग्राउंड बोके के लिए किया जाता है।

ज़ेडवी-1 II व्लॉग कैमरा 25 सितंबर 2023 से पूरे भारत में सभी सोनी सेंटर, अल्फा फ्लैगशिप स्टोर, सोनी के अधिकृत डीलरों, ईकॉमर्स वेबसाइटों (अमेज़न और फ्लिपकार्ट) और प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।
और नया पुराने