ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> आरजू >> गोस्‍टोर डॉट कॉम >> चंडीगढ़ >> पंजाब >> यूटी >> लुधियाना >> आरजू ने घरेलू उपकरणों की ऑफलाइन और ऑनलाइन खरीदारी के लिए गोस्‍टोर डॉट कॉम को किया लांच

आरजू ने घरेलू उपकरणों की ऑफलाइन और ऑनलाइन खरीदारी के लिए गोस्‍टोर डॉट कॉम को किया लांच

GoStor.com

लुधियाना / चंडीगढ़, 18 सितंबर 2023 (न्यूज़ टीम)
: आरजू ने गोस्‍टोर डॉट कॉम (GoStor.com) लांच करके ऑनलाइन और आफॅलाइन उपभोक्‍ताओं को एक नया मंच प्रदान किया है। इससे घरेलू उपकरणों की ऑनलाइन विक्री के साथ-साथ 30 हजार से अधिक ऑफलाइन रिटेल दुकानदारों को फायदा होगा। त्‍योहारों के सीजन में इस प्‍लेटफार्म के माध्‍यम खरीदारों और ऑफलाइन रिटेल दुकानदारों के बीच के संबंध को मजबूत बनाने में मदद मिलेगी।

गोस्‍टोर ऐसा प्‍लेटफॉर्म है जिसे घरेलू उपकरणों की खरीदारी के अनुभव को शानदार बनाने के लिए ही डिजाइन किया गया है। यह प्लेटफॉर्म उपभोक्ताओं को सही उत्पाद के चुनाव के लिए लाइव वीडियो के माध्यम से विशेषज्ञ सहायता भी प्रदान करता है।

गोस्‍टोर द्वारा खरीदे गये प्रत्‍येक घरेलू उपकरण की बिक्री के बाद भी सर्विस भी उपलब्‍ध कराता है। खरीदे हुए सामान को स्‍टॉल करने के अलावा खरीदार इस प्‍लेटफॉर्म के माध्‍यम से किसी भी उपकरण के खराब होने के बाद कभी भी अपने घर पर उसकी रिपेयरिंग के लिए आवेदन कर सकता है।

अधिक मूल्य वाले सामानों की ऑनलाइन खरीदारी से संबंधित कुछ प्रासंगिक मुद्दों को हल करने के अलावा, यह प्‍लेटफॉर्म अपनी प्रमुख सेवाओं जैसे खरीदारी से पूर्व प्रोडक्‍ट का लाइव प्रदर्शन, खरीदारी के बाद सर्विस की सुविधा के साथ-साथ गोस्‍टोर डॉट कॉम "बेटर प्राइस गारंटी" की एक खास सुविधा भी प्रदान करता है, जिसमें यदि किसी ग्राहक को कोई उत्पाद दूसरे प्‍लेटफॉर्म पर ऑनलाइन मिलता है, तो आप उस वेबसाइट के उत्पाद के लिंक को साझा करके उसी प्रोडक्‍ट के लिए यहां पर दूसरी जगह से बेहतर कीमत प्राप्‍त कर सकते हैं।

आरजू के संस्थापक और सीईओ खुशनुद खान बताते हैं, “गोस्‍टोर डॉट कॉम घरेलू उपकरणों की खरीदारी के लिए डिज़ाइन और क्यूरेट किया गया प्‍लेटफॉर्म है। यह ग्राहकों के लिए खरीदारी और उसके बाद के अनुभव को बेहतर बनाने पर जोर देता है। आरज़ू स्टोर के विशाल नेटवर्क के साथ, हमारा लक्ष्य एक एकीकृत समाधान तैयार करना है जो घरेलू उपकरण की खरीदारी के साथ-साथ आगे की जरूरतों को भी पूरा करता है।

यह प्‍लेटफॉर्म उन ग्राहकों के लिए है जो टिकाऊ और उपयोगी सामान खरीदने में अधिक सावधानी बरतते हैं, क्‍योंकि घरेलू उपकरण खरीदार खरीदारी करते समय कीमत से परे सामान की गुणवत्‍ता, फायदे और उपयोग को महत्‍व देते हैं, यह उनके अनुभव को बेहतर बनाता है। इन विशेषताओं के कारण ही 85% से अधिक घरेलू उपकरण खरीदार ऑफलाइन स्टोर को प्राथमिकता देते हैं।

गोस्‍टोर डॉट कॉम का अनूठा दृष्टिकोण खरीदार के साथ-साथ विक्रेताओं को भी प्रोत्‍साहित करता है। यह खुदरा विक्रेताओं को देश भर में उनकी विक्री को बढ़ाने में बेहतर विकल्‍प के साथ-साथ उनको सशक्‍त बनाने में भी मदद करता है।
और नया पुराने