ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> किंग >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> संगीत >> सोनी >> सोनी इंडिया ने ऑडियो उत्पाद श्रेणी के लिए म्यूजिक आइकन "किंग" को ब्रांड एंबेसडर बनाया

सोनी इंडिया ने ऑडियो उत्पाद श्रेणी के लिए म्यूजिक आइकन "किंग" को ब्रांड एंबेसडर बनाया

सोनी इंडिया ने ऑडियो उत्पाद श्रेणी के लिए म्यूजिक आइकन "किंग" को ब्रांड एंबेसडर बनाया

लुधियाना, 31 जुलाई 2023 (न्यूज़ टीम)
: सोनी इंडिया ने आज प्रसिद्ध म्यूजिक आइकन 'किंग' को अपने ऑडियो उत्पाद श्रेणी के लिए नया ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। इसके जरिए ब्रांड ने उपभोक्ताओं को संगीत के इसके शुद्धतम रूप में आनंद लेने के लिए सशक्त बनाने वाले बेहतर ऑडियो उत्पाद प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है। सोनी के एसआरएस-एक्सवी800 डिस्क्लेस पार्टी स्पीकर का पहला अभियान "किंग मीट्स द किंग" आज से लाइव हो गया है।

किंग के साथ यह सहयोग एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है क्योंकि सोनी इंडिया युवाओं के साथ अपने संबंध को मजबूत करने और संगीत के सार को अपने उपभोक्ताओं के दिलों के करीब लाने का प्रयास कर रहा है। संगीत के प्रति किंग का जुनून, उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि की सराहना और सोनी के मूल्यों के साथ मजबूत तालमेल ने उन्हें इस भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त बना दिया।

सोनी इंडिया के प्रबंध निदेशक, सुनील नैय्यर ने नए ब्रांड एंबेसडर के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "सोनी इंडिया देश भर में संगीत प्रेमियों को पसंद आने वाले शीर्ष स्तर के ऑडियो उत्पाद देने के लिए प्रतिबद्ध है। हमें ऑडियो श्रेणी के लिए किंग का हमारा ब्रांड एंबेसडर बनने की बेहद खुशी है। यह साझेदारी बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि हम दोनों का उद्देश्य समान है जो कि हमारे ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा और सबसे गहन ऑडियो अनुभव प्रदान करना है। युवाओं के बीच किंग का प्रभाव और संगीत के प्रति उनका समर्पण ऑडियो श्रेणी के लिए हमारे दृष्टिकोण के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। साथ मिलकर, हम इसे जारी रखेंगे, उत्कृष्टता के लिए प्रयास करते रहेंगे और संगीत का जादू लाखों लोगों के दिलों तक पहुंचाते रहेंगे।"

सोनी इंडिया के ऑडियो ब्रांड एंबेसडर किंग ने कहा, “मैं अपनी किशोरावस्था से सोनी का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और एक संगीतकार के रूप में, सोनी ने मेरे जीवन में बड़ी भूमिका निभाई है। मुझे सोनी परिवार का हिस्सा बनने की अत्यंत प्रसन्नता है, जो कि एक ऐसा ब्रांड है जो मेरे लिए संगीत का पर्याय है। संगीत के प्रति मेरा जुनून और सोनी के विश्व स्तरीय ऑडियो उत्पाद मिलकर असाधारण ऑडियो अनुभवों की दुनिया में उल्लेखनीय यात्रा के लिए मंच तैयार करेंगे।''

सोनी भारत में प्रीमियम ऑडियो उत्पादों की सबसे विस्तृत रेंज पेश करता है और हमारी रणनीति में ऐसी अत्याधुनिक तकनीकों और प्रीमियम ऑडियो उत्पादों को पेश करने के लिए निरंतर अनुसंधान और विकास शामिल है जिससे उपभोक्ताओं की बदलती जरूरतें पूरी हो सकें। हमारा लक्ष्य अपने प्रमुख उत्पादों, जैसे कि ए सीरीज़ प्रीमियम साउंडबार, के माध्यम से स्वयं की विशिष्ट पहचान कायम करना है, जो घर पर सिनेमाई अनुभव के लिए 360 स्पैटियल साउंड मैपिंग (केवल सोनी के साथ) के साथ आनंदायक आवाज प्रदान करे। हमारे उद्योग-अग्रणी नॉइज़ कैंसिलेशन 1000एक्स हेडफ़ोन और ट्रूली वायरलेस पूरी तरह से सुकून देने वाला वातावरण प्रदान करते हैं, जिससे उपयोगकर्ता पूर्ण एकांत में अपने संगीत का आनंद ले सकें। इसके अतिरिक्त, एसआरएस-एक्सवी800 जैसी हमारी नई पार्टी स्पीकर रेंज, जिसे विशेष रूप से भारत के लिए ट्यून किया गया है, दमादार ऑडियो प्रदर्शन, जीवंत प्रकाश प्रभाव और वायरलेस कनेक्टिविटी के जरिए यादगार मनोरंजन अनुभव प्रदान करती है। इन उल्लेखनीय पेशकशों के साथ, हम सोनी को ऑडियो प्रेमियों के लिए पसंदीदा ब्रांड के रूप में स्थापित करने के लिए संकल्पित हैं।

सोनी इंडिया प्रमुख ऑडियो उत्पाद श्रेणियों में बड़ी हिस्सेदारी रखता है। हमने अपने प्रमुख ए-सीरीज़ 360 स्पैटियल साउंड मैपिंग साउंडबार के साथ रिकॉर्ड समय में प्रीमियम साउंडबार सेगमेंट में महत्वपूर्ण हिस्सेदारी हासिल की, जो इस सेगमेंट में हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। वर्तमान में, 15 हजार रुपये से अधिक के साउंडबार सेगमेंट में हमारी 56% हिस्सेदारी है।

सोनी इंडिया ने निरंतर नवाचार और असाधारण ऑडियो अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता के माध्यम से एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (एएनसी) क्षेत्र में अपनी उपस्थिति महत्वपूर्ण रूप से बनाए रखा है। अत्याधुनिक तकनीक में निवेश और व्यापक शोध के जरिए, सोनी लगातार उन्नत एएनसी फीचर्स और सुधारों को पेश करते हुए सबसे आगे बना रहा है। हेडबैंड में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलिंग सेगमेंट में प्रमुख 78% हिस्सेदारी के साथ, सोनी वास्तव में वायरलेस सेगमेंट में मजबूत उपस्थिति दिखा रहा है।

हम भारत में पार्टी स्पीकर श्रेणी की वृद्धि को लेकर विशेष रूप से उत्साहित हैं, जहां 15 हजार रुपये से अधिक के सेगमेंट में हमारी 33% बाजार हिस्सेदारी है। हमारा मानना है कि यह उपभोक्ताओं की बदलती सोच को दर्शाता है, जो अब पार्टी आयोजित करने के कारणों की तलाश में रहते हैं और हमारे एक्स-सीरीज़ पार्टी स्पीकर इसके लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं।

कुल मिलाकर, सोनी इंडिया की कुल बिक्री में राजस्व योगदान के मामले में ऑडियो श्रेणी महत्वपूर्ण है। इस श्रेणी का सोनी इंडिया की कुल बिक्री में 20% से अधिक का योगदान है, जो हमारे व्यवसाय पर इसके महत्वपूर्ण प्रभाव को प्रदर्शित करती है।
और नया पुराने