ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> छात्रवृत्ति >> नेहरू सिद्धांत केंद्र >> पंजाब >> राकेश भारती मित्तल >> लुधियाना >> नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट द्वारा लुधियाना के 31 स्कूलों के विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति के चेक बांटे गए

नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट द्वारा लुधियाना के 31 स्कूलों के विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति के चेक बांटे गए

नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट द्वारा लुधियाना के 31 स्कूलों के विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति के चेक बांटे गए

लुधियाना, 12 मई, 2023 (न्यूज़ टीम):
नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट ने 12 मई, 2023 को भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की 59वीं पुण्यतिथि पर नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट, फिरोज गांधी मार्केट, पखोवाल रोड, लुधियाना में एक प्रभावशाली समारोह आयोजित किया। लुधियाना के 31 स्कूलों के छात्र बड़ी संख्या में लुधियाना के प्रतिष्ठित नागरिकों के साथ उपस्थित थे। मनदीप सिंह सिद्धू, आईपीएस, पुलिस कमिश्नर, लुधियाना मुख्य अतिथि थे। समारोह की शुरुआत मुख्य अतिथि और ट्रस्टियों द्वारा पंडित जवाहर लाल नेहरू को पुष्पांजलि अर्पित कर की गई।

ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री राकेश भारती मित्तल ने इस अवसर पर मुख्य अतिथि और उपस्थित छात्रों का स्वागत किया। उन्होंने ट्रस्ट की गतिविधियों को भी साझा किया और दर्शकों को बताया कि ट्रस्ट ने वर्ष 2022-23 के दौरान 1500 से अधिक छात्रों को छात्रवृत्ति और पुरस्कार के रूप में 1 करोड़ रुपये की छात्रवृत्ति ट्रस्ट ने वितरित की। उन्होंने भामियां रोड पर होराइजन स्कूल ऑफ एक्सीलेंस के बारे में भी बात की, जो सीबीएसई से संबद्ध स्कूल होगा और वंचित बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान कर रहा है।

ट्रस्ट ने 5 मई, 2023 को 28वीं इंटर-स्कूल भाषण प्रतियोगिता भी आयोजित की थी, जिसमें लुधियाना के 23 स्कूलों ने भाग लिया था। मुख्य अतिथि ने प्रतियोगिता के विजेताओं को ट्रॉफी और बीसीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल, फोकल प्वाइंट की विजेता टीम को नेहरू चैंपियनशिप ट्रॉफी प्रदान की। । इसके अलावा छात्र-छात्राओं को अलग-अलग पुरस्कार भी बांटे गए। मुख्य अतिथि ने शहर के 31 स्कूलों के विद्यार्थियों को 10,26,000/- रु. के छात्रवृत्ति चेक भी वितरित किए।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों में राकेश भारती मित्तल, अध्यक्ष, बिपिन गुप्ता, महासचिव, सुनील गुप्ता, उपाध्यक्ष, जी.एल. बस्सी, कोषाध्यक्ष, डॉ. एस.सी. आहूजा, सिद्धार्थ अग्रवाल, परवीन सयाल, रश्मि ग्रोवर, नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट की विभिन्न समितियों के सभी ट्रस्टी और अन्य सदस्य और अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए।

मुख्य अतिथि मनदीप सिंह सिद्धू, आईपीएस, लुधियाना के पुलिस कमिश्नर ने ट्रस्ट द्वारा की गई विभिन्न धर्मार्थ और सामाजिक पहलों की सराहना की। उन्होंने बच्चों से मेहनत और ईमानदारी के रास्ते पर चलने का आह्वान किया।

इस अवसर पर ट्रस्ट के महासचिव बिपिन गुप्ता ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया।
और नया पुराने