ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> इनोवेशन फेस्ट >> पंजाब >> लुधियाना >> सत पॉल मित्तल >> सत्यन >> स्कूल >> स्टैम >> सत पॉल मित्तल स्कूल ने उद्यमिता, नवाचार और स्टैम को बढ़ावा देने के लिए सत्यन इनोवेशन फेस्ट 3.0 का आयोजन किया

सत पॉल मित्तल स्कूल ने उद्यमिता, नवाचार और स्टैम को बढ़ावा देने के लिए सत्यन इनोवेशन फेस्ट 3.0 का आयोजन किया

सत पॉल मित्तल स्कूल ने उद्यमिता, नवाचार और स्टैम को बढ़ावा देने के लिए सत्यन इनोवेशन फेस्ट 3.0 का आयोजन कियासत पॉल मित्तल स्कूल ने उद्यमिता, नवाचार और स्टैम को बढ़ावा देने के लिए सत्यन इनोवेशन फेस्ट 3.0 का आयोजन किया

लुधियाना, 11 मई 2023 (न्यूज़ टीम):
सत पॉल मित्तल स्कूल ने 11 से 13 मई 2023 तक उद्यमिता, नवाचार और स्टेम के विषय पर सत्यन इनोवेशन फेस्ट 3.0 का आयोजन किया। मुख्य अतिथि राकेश भारती मित्तल, उपाध्यक्ष, भारती इंटरप्राइजेज उद्घाटन समारोह में विशेष रूप से उपस्थित थे।। सत्यंस ने उनका हार्दिक स्वागत किया। इनोवेशन एक्स के संस्थापक इवो हन्नन, रॉकेटियरज़ के संस्थापक देव्यांशु पोद्दार और फैंपे के संस्थापक आयुष गुप्ता सहित कई प्रसिद्ध इनोवेटर्स ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। गवर्निंग काउंसिल के सदस्य, अकादमिक सलाहकार परिषद और कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी उत्सव के पहले दिन की शोभा बढ़ाई।

समारोह की शुरुआत मंत्रोच्चारण के बीच दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। सत्यंस ने आत्मा को झकझोर देने वाली इनवोकेशन प्रस्तुति दी। कार्यक्रम से सम्बंधित एक वीडियो दिखाई गई जिसका उद्देश्य सत्यंस की वैज्ञानिक और विश्लेषणात्मक क्षमता को मजबूत करना था। इसके बाद भविष्य की तकनीकों, अवधारणाओं और नवाचारों पर आधारित एक विचारोत्तेजक पैनल चर्चा हुईा।

राकेश भारती मित्तल, चेयरमैन, गवर्निंग काउंसिल, सत पॉल मित्तल स्कूल ने कहा, "सत्यन इनोवेटिव फेस्ट छात्रों को सीखने और बढ़ने के सर्वोत्तम संभव अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह छात्रों के ज्ञान को बढ़ाने और उनके निर्णेय लेने, सामाजिक संपर्क, संघर्ष समाधान और भावात्मक जागरूकता के कौशल को विकसित करेगा। यह हमारे युवाओं को रचनात्मक रूप से सोचने और वैश्विक चुनौतियों का समाधान करने का एक बड़ा मंच है। मैं सभी प्रतिभागियों को बधाई देता हूं और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।"

छात्रों को अनुकरणीय नेताओं के नज़रिये को अपनाने और उत्सव में अपना श्रेष्ठ देने का संकल्प लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया। प्रधानाध्यापिका भूपिंदर गोगिया ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया और कार्यक्रम का समापन पंजाब के लुभावने नृत्य - भांगड़ा और राष्ट्रगान की प्रस्तुति के साथ हर्षोल्लास के साथ हुआ।

और नया पुराने