ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> कक्षा -नौ >> पंजाब >> फॉर्म असेंबली >> लुधियाना >> शिक्षा >> सत पॉल मित्तल >> स्कूल >> सत पॉल मित्तल स्कूल में कक्षा -नौ की फॉर्म असेंबली आयोजित

सत पॉल मित्तल स्कूल में कक्षा -नौ की फॉर्म असेंबली आयोजित

सत पॉल मित्तल स्कूल में कक्षा -नौ की फॉर्म असेंबली आयोजित

लुधियाना, 10 मई 2023 (न्यूज़ टीम):
सत पॉल मित्तल स्कूल, लुधियाना में आयोजित कक्षा -नौ की फॉर्म असेंबली अपनी विशिष्टता को अपनाएं नामक धारणा पर आधारित थी। 'जो विशिष्टता आपको दूसरो से अलग करती है, वह कभी-कभी एक बोझ की तरह महसूस होती है लेकिन यह विशिष्टता आपको महान बनाती है।'

सत पॉल मित्तल स्कूल की प्रिंसिपल, सुश्री भूपिंदर गोगिया ने इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। सत्यन अदा गुप्ता और अन्या ने सम्मानित अतिथियों और योग्य माता-पिता का गर्मजोशी से स्वागत किया। सांस्कृतिक उत्सव की शुरुआत वेद मंत्रोच्चारण के साथ दीप प्रज्जवलित कर की गई।

सत्यंस ने 'आश्चर्य, स्वीकृति, वीरता और समावेशिता की कहानी' को कथा के माध्यम से दर्शाया और बताया कि सबसे अविश्वसनीय सुंदरता और जीवन का सबसे संतोषजनक तरीका अपनी विशिष्टता की पुष्टि करने से आता है। सत्यन ,अरनीत संधू द्वारा अधिनियमित नाटक 'ऑग्गी' के नायक ने दर्शकों को सोचने पर विवश किया कि  यदि आपके पास सकारात्मक दृष्टिकोण है और आप लगातार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने का प्रयास करते हैं, तो आप निश्चित रूप से अपनी बाधाओं को दूर करेंगे और खुद को बड़ी चुनौतियों के लिए तैयार पाएंगे।

सत्यंस द्वारा गाए गए, गीत ने सभा को अंतर्दृष्टि प्रदान की कि हम जीवन में कितनी भी कठिन या दर्दनाक परिस्थितियों का सामना करें, हमें अपने जीवन को बदलने के लिए जिस शक्ति, साहस और आत्मविश्वास की आवश्यकता है, वह हमारे भीतर है। छात्रों के शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। ग्रैंड फिनाले, विशुद्ध रूप से नेत्र और आत्मा के लिए एक सुकून भरी प्रस्तुति थी । सत्यंस ने 'जीवन को न केवल जीना चाहिए, इसे मनाया जाना चाहिए' नामक धुन पर नृत्य किया ।

माता-पिता ने उत्साही सत्यंस द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन की सराहना और प्रशंसा की। सहाना जैन, अमायरा वधेरा, दिवांशी गोयल और जसजोत कौर द्वारा प्रस्तावित धन्यवाद प्रस्ताव के साथ सभा का समापन हुआ। जैसे ही समारोह के अंत में सत्यवादी सत्यंस द्वारा प्रण लिया गया कि वे दृढ़ विश्वास के साथ आगे बढ़ेगे और वे एक शांतिपूर्ण भविष्य के लिए एक साथ प्रयास करना जारी रखेंगे।
और नया पुराने