ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> बोर्ड परिणाम >> लुधियाना >> शिक्षा >> सत पॉल मित्तल >> स्कूल >> बोर्ड परिणाम के उपलक्ष्य में सत पॉल मित्तल स्कूल में उत्सव

बोर्ड परिणाम के उपलक्ष्य में सत पॉल मित्तल स्कूल में उत्सव

बोर्ड परिणाम के उपलक्ष्य में सत पॉल मित्तल स्कूल में उत्सव

लुधियाना, 14, मई 2023 (न्यूज़ टीम):
काउंसिल फॉर इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन ने शैक्षणिक सत्र 2022- 23, आई एस सी के कक्षा 12 और आई सी एस सी के कक्षा X के परिणाम घोषित किए और सत पॉल मित्तल स्कूल , लुधियाना एक बार फिर से बोर्ड की दोनों परीक्षाओं में छात्रों के शानदार प्रदर्शन के कारण खबरों की सुर्खियों में है। यह परिणाम उत्कृष्टता की परम सीमा तक पहुंचने के प्रयासों का प्रत्यक्ष उदाहरण है। छात्रों ने 95% और उससे अधिक अंक भी प्राप्त किए और वे खुशी से बाग-बाग हो उठे।

12वीं कक्षा में:

  • मेडिकल स्ट्रीम में गुरमहक बेदी ने 98. 25 % अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया और। बिक्रमजीत सिंह भंगू ने 92.75 % अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया और चिराग प्रकाश गुप्ता ने 87.75 % अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।
  • नॉन मेडिकल स्ट्रीम में नंदिका औलक   ने 97.75 % अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया और। विनायक भनोट ने 97.25 % अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया और तनमय गुप्ता ने 96 % अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।
  • कॉमर्स स्ट्रीम में: रशिता पाहवा ने 98 % अंको से टॉप किया और उसके बाद सानंश गर्ग ने 96.5 % अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया और राव्या ने 95.25 % अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।
  • ह्यूमैनिटीज स्ट्रीम में: राधिका गुप्ता ने 98.25 % अंको से टॉप किया और उसके बाद अमीन ग्रेवाल ने 97.75 % अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया और हिरन्या तूर ने 92 % अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

कक्षा 10 वीं में:

  • साइंस स्ट्रीम में: वान्या गुप्ता ने 99 % अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया और। गुनीष गुप्ता ने 98.4 % अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया और नव्या जैन , काइरा पाहवा और गुरनूर प्रूथी ने 98.2 % अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।
  • कॉमर्स स्ट्रीम में: आधीष जैन ने 98.4 % अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया और। अश्मिन बत्रा ने 98 % अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया और रजस न्यूटिआ ने 97.8 % अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

शिक्षिकाओं के अथक प्रयासों और निर्देशन के फल स्वरुप छात्रों को एक बार पुनः सफलता का जश्न मनाने का अवसर प्राप्त हुआ। इस शुभ अवसर पर सत्यंस को संबोधित करते हुए सत पॉल मित्तल स्कूल की प्रिंसिपल भूपेंद्र गोगिया ने कहा, " इतने शानदार परीक्षा परिणाम के लिए मुझे अपने शिक्षकों और छात्रों पर वास्तव में गर्व है। यह उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण का फल है।" वह वास्तव में परीक्षा परिणामों से खुश थीं और उन्होंने कहा की छात्रों ने एक बार फिर से आगामी बच्चों के लिए अपना कौशल साबित करने के लिए एक बार सेट कर दिया है।
और नया पुराने