ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...

सत्यन इनोवेशन फेस्ट की शानदार समाप्ति

सत्यन इनोवेशन फेस्ट की शानदार समाप्ति

लुधियाना, 18 मई 2023 (न्यूज़ टीम):
सत्यन इनोवेशन फेस्ट (एस.आई.एफ. 3.0) सत पॉल मित्तल स्कूल के मित्तल ऑडिटोरियम में एक शानदार समापन समारोह के साथ हुआ। युवाओं ने महत्त्वपूर्ण विचारों के साथ अपनी रचनात्मकता को उजागर करने के लिए उत्तेजक वातावरण प्रदान करके प्रतिभागियों को कोडिंग, डिजाइन सोच, विपणन और उद्यमिता जैसे क्षेत्रों में व्यावहारिक कौशल हासिल करने में सक्षम बनाने के लिए कार्यशालाओं और सत्रों पर विचार-विमर्श किया। महा मेंटर्स द्वारा संचालित, प्रतिभागियों ने रोमांचक पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपने अभिनव विचारों का प्रदर्शन किया। सत्यन इनोवेशन फेस्ट व्हिजरोबो प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित था।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में इवो हन्नान, संस्थापक, इनोवेटर एक्स उपस्थित थे। इस समारोह में बिपिन गुप्ता, वाइस चेयरमैन, गवर्निंग काउंसिल, सत पॉल मित्तल स्कूल, भूपिंदर गोगिया, प्रिंसिपल, सत पॉल मित्तल स्कूल, गवर्निंग काउंसिल के सदस्य, पीएससी के सदस्य, अकादमिक सलाहकार परिषद के सदस्य और विभिन्न क्षेत्रों से कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर बोलते हुए, इवो हन्नान ने इस बात पर जोर दिया कि वास्तविक सामाजिक मुद्दों को समझने के लिए पूरे अनुशासन में समुदायों की व्यापक भागीदारी एक प्राथमिक आवश्यकता है। छात्रों, शोधकर्ताओं और उद्यमियों के बीच तत्काल वैज्ञानिक हस्तक्षेप और विचारों का आदान-प्रदान समय की मांग है। यह वास्तव में एक ऐसा दृश्य था, जिसमें युवा दिमागों को बदलाव लाने के लिए प्रेरित किया गया, अपने स्वयं के व्यवसायों के लिए नींव रखी, अध्ययन किया, नवाचार किया और भविष्य की दुनिया में सुधार किया। बी.सी.एम आर्य मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, शास्री नगर, डी.ऐ.वी. पब्लिक स्कूल और सत्या भारती आदर्श सीनियर सेकेंडरी स्कूल, फत्तुभिला को क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय नगद राशि और पुरस्कार से सम्मानित किया गया। प्रथम पुरस्कार विजेता टीम को 21,000 रुपये दिए गए, द्वितीय पुरस्कार विजेता टीम को 11,000 रुपये और तृतीय पुरस्कार विजेता टीम को 5100 रुपये दिए गए। कुन्दन विद्या मंदिर स्कूल को बैस्ट स्टार्ट अप का पुरस्कार दिया गया, बैस्ट वीडियो और बैस्ट इनोवेटिव प्रोटोटाइप का पुरस्कार क्रमशः लर्निंग पाथस स्कूल और स्ट्राबेरी फील्ड्स हाई स्कूल की टीमों को प्रदान किए गए। अतिथियों को स्मृति चिन्ह प्रशंसा के रूप में दिए गए।

समापन वीडियो ने तकनीकी ज्ञान के प्रसार पर ध्यान केंद्रित करते हुए सावधानीपूर्वक चुने गए एजेंडे की जानकारी दी और छात्रों के मन में एक स्थायी जीवन के लिए प्रौद्योगिकी विकसित करने के लिए उत्साह भरा। अगले साल एक और रोमांचक अनुभव के वादे के साथ, समारोह का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ।
और नया पुराने