ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ओमेक्स >> पंजाब >> रियल एस्टेट >> रॉयल सिग्नेचर >> लक्ज़री >> लुधियाना >> हाई-राइज >> ओमेक्स ने लुधियाना में नए हाई-राइज लक्ज़री प्रोजेक्ट - रॉयल सिग्नेचर का कियालॉन्च

ओमेक्स ने लुधियाना में नए हाई-राइज लक्ज़री प्रोजेक्ट - रॉयल सिग्नेचर का कियालॉन्च

ओमेक्स ने लुधियाना में नए हाई-राइज लक्ज़री प्रोजेक्ट - रॉयल सिग्नेचर का कियालॉन्च

लुधियाना, 10 मार्च, 2023 (न्यूज़ टीम):
भारत के प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक ओमेक्स लिमिटेड ने हाल ही में लुधियाना में अपना नया लग्जरी प्रोजेक्ट-रॉयल सिग्नेचर लॉन्च किया है।1.85 एकड़ में फैला यह भव्य प्रोजेक्ट ओमेक्स की पूरी तरह से एकीकृत लक्ज़री टाउनशिप के भीतर है जिसे "रॉयल रेजिडेंसी" कहा जाता है, जो लुधियाना के एक प्रमुख आवासीय क्षेत्र पखोवाल रोड पर स्थित है।120 मीटर ऊंची यह विशाल इमारत लुधियाना और पंजाब में सबसे ऊंची मीनार के रूप में खड़ी है।

रॉयल सिग्नेचर एक शानदार आवासीय परियोजना है जो राजसी भव्यता, अद्भुत बुनियादी ढांचे और वर्ल्ड क्लास सुविधाओं का दावा करती है। इस परियोजना में 60 इकाइयों के सुपर लक्जरी अपार्टमेंट शामिल हैं, जिनमें 5 बीएचके, 5 बीएचके + एवी शामिल हैं, जो क्रमशः 5985 वर्ग फुट और 6950 वर्ग फुट के भव्य क्षेत्र में फैले हुए हैं और 11700 वर्ग फुट और 13100 वर्ग फुट के क्षेत्र में बेहतरीन पेंटहाउस हैं।बेडरूम में से एक को वर्क-फ्रॉम-होम सिस्टम के लिए एक समर्पित कार्यक्षेत्र के रूप में कार्य करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ओमेक्स ने परियोजना के निर्माण के लिए 105 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं, और यह 2027 तक पूरा होने की उम्मीद है।

ओमेक्स लिमिटेड, लुधियाना के बिजनेस हेड प्रमोद गुप्ता ने कहा, “हमें ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी में हमारी नई लक्जरी परियोजना रॉयल सिग्नेचर के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।लुधियाना में लक्जरी आवास की बढ़ती मांग के साथ, रॉयल सिग्नेचर उच्च सुविधाओं और सर्वोत्तम श्रेणी के घरों का एक आदर्श मिश्रण है। इसकी शीर्ष बुनियादी सुविधाओं और राज्य सरकार द्वारा लागू प्रगतिशील उपायों और नीतियों के कारण, लुधियाना धीरे-धीरे संभावित घर खरीदारों के लिए एक आकर्षक गंतव्य के रूप में विकसित हो रहा है।ग्राहक-केंद्रित मूल्यों और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता पर फोकस के साथ, हम ऐसे प्रोजेक्ट लाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो आकांक्षी होमबॉयर्स की गतिशील जरूरतों और जीवन शैली को पूरा करते हैं।“

रॉयल सिग्नेचर अतुलनीय ऐश्वर्य और भव्यता का एक ब्रह्मांड प्रस्तुत करता है, जो आकर्षित करने वाली वास्तुकला के वैभव के बीच स्थित है जो निर्बाध रूप से हरे-भरे प्राकृतिक परिवेश के साथ है।विशाल हरे-भरे मैदानों के बीच, ओमेक्स रॉयल सिग्नेचर वास्तुशिल्प भव्यता की एक विशाल कृति के रूप में खड़ा है।अपने G+32 ऊंचे टावरों के साथ, यह अपनी विशिष्टता, स्थान और अति-आधुनिक सुविधाओं में एक अद्वितीय जीवन शैली प्रदान करता है। यह एक ऐसी जगह है जहां उत्तम स्वाद और अनंत सुंदरता एक साथ मिलकर वास्तव में राजसी जीवन का अनुभव बनाते हैं।

रॉयल सिग्नेचर को विस्तार से ध्यान देने के साथ डिजाइन किया गया है, जो विशेष सुविधाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है जो निवासियों की हर जरूरत को पूरा करता है। परियोजना लक्जरी हाई राइज़ आवासीय अपार्टमेंट प्रदान करती है और इसमें एक भव्य बालकनी, व्यक्तिगत लॉबी, क्लब, जिम, रेस्तरां, तापमान - नियंत्रित स्विमिंग पूल, वर्डेंट गार्डन, हर समय सुरक्षा, कवर और खुली कार पार्किंग, पावर बैकअप और कई अन्य सुविधाएं शामिल हैं।यह लोडिंग और अनलोडिंग के लिए अलग-अलग क्षेत्रों का भी दावा करता है, घरेलू कर्मचारियों के लिए एक निर्दिष्ट प्रवेश द्वार के साथ अद्वितीय सुविधा प्रदान करता है, जो उन्हें आवश्यक गोपनीयता प्रदान करता है। इसके अलावा, जब लंबे दिन के बाद आराम करने की बात आती है, तो सोलारियम कमरा निवासियों को सही वापसी प्रदान करता है।

सुविधाओं की अपनी पहले से ही प्रभावशाली ऐरे को जोड़ते हुए, इस असाधारण परियोजना में भूतल पर स्थित एक भव्य पांच - स्टार लॉबी है और पहली मंजिल में दोहरी ऊंचाई वाली प्रवेश लॉबी के साथ लिफ्ट है। इसके अलावा, इस प्रतिष्ठान के निवासियों को प्रीमियर क्लब की सदस्यता तक विशेष पहुंच प्रदान की जाती है, जिससे उनके शानदार रहने के अनुभव को और बढ़ाया जाता है।

ओमेक्स ने लुधियाना में अपनी 65 - एकड़ टाउनशिप के साथ एक प्रमुख उपस्थिति स्थापित की है, जिसमें आवासीय समूहों और ब्लॉकों और पार्कों, बगीचों, जॉगिंग ट्रेल्स और विभिन्न अन्य सुविधाओं के साथ बड़ी आंतरिक सड़कें हैं।ग्रीन टाउनशिप रणनीतिक रूप से लुधियाना जंक्शन रेलवे स्टेशन से सिर्फ 9 किलोमीटर दूर स्थित है, जहां पखोवाल रोड के माध्यम से आसानी से पहुंचा जा सकता है।लुधियाना स्थानीय हवाई अड्डा, जिसे साहनेवाल हवाई अड्डे के रूप में भी जाना जाता है, 21 किलोमीटर दूर है और पखोवाल रोड और राष्ट्रीय राजमार्ग - 44 लेकर आसानी से पहुंचा जा सकता है। इसके अलावा, लुधियाना के हलवारा में आगामी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा वहां से केवल 20 - मिनट की ड्राइव पर है। टाउनशिप वर्तमान में 1000 से अधिक परिवारों का घर है और अधिक निवासियों के आने के साथ लगातार बढ़ रहा है।
और नया पुराने