ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> आईडीएफसी >> पंजाब >> बंधन >> म्यूचुअल फंड >> लुधियाना >> व्यापार >> आईडीएफसी म्यूचुअल फंड रीब्रैंडिंग के बाद कहलाऐगा बंधन म्यूचुअल फंड

आईडीएफसी म्यूचुअल फंड रीब्रैंडिंग के बाद कहलाऐगा बंधन म्यूचुअल फंड

आईडीएफसी म्यूचुअल फंड रीब्रैंडिंग के बाद कहलाऐगा बंधन म्यूचुअल फंड

लुधियाना, 13 मार्च, 2023 (न्यूज़ टीम):
आईडीएफसी म्यूचुअल फंड सोमवार, 13 मार्च, 2023 को बंधन म्यूचुअल फंड के रूप में अपनी नई ब्रांड पहचान अपनाने के लिए तैयार है। इसके परिणामस्वरूप, फंड हाउस की प्रत्येक योजना के नाम में से “आईडीएफसी” शब्द को “बंधन” शब्द से बदल दिया जाएगा। चूंकि अंतर्निहित निवेश रणनीति, प्रक्रियाएं और टीम समान बनी रहती है, निवेशक उसी उच्च गुणवत्ता वाले निवेश दृष्टिकोण से लाभ उठा सकते हैं जिसके लिए फंड हाउस बेहद प्रतिष्ठित है।

ब्रांड पहचान में बदलाव के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, श्री विशाल कपूर, सीईओ, एएमसी ने कहा कि “हमारा नया नाम हमारे नई स्पांसरशिप को दर्शाता है, और अब हमें बंधन समूह का हिस्सा बनने पर गर्व है। विरासत, सद्भावना और हमारे प्रायोजक जिस समग्रता का प्रतिनिधित्व करते हैं, हमें विश्वास है कि हमारे निवेशक उसी जुनून, विशेषज्ञता और फोकस से लाभान्वित होते रहेंगे जो उन्होंने वर्षों से अनुभव किया है। इसके साथ ही और भी तेजी से बढ़ने की सामूहिक महत्वाकांक्षा के साथ, हम आगे की यात्रा और अवसरों को लेकर उत्साहित हैं। हमारी नई ब्रांड पहचान हमारी प्रतिबद्धता की व्यापकता और हर बचतकर्ता को निवेशक बनने में मदद करने के हमारे संकल्प की ताकत का एक प्रमाण है।”

फंड हाउस अच्छी तरह से सुगठित वित्तीय उत्पादों और समुदायों को सशक्त बनाने के लिए एक गहरी प्रतिबद्धता के माध्यम से निवेशकों की सेवा करने में एक मजबूत नींव रखता है। इस रीब्रांडिंग के दिल में, जिसमें नाम और लोगो का परिवर्तन शामिल है, यह विश्वास है कि वित्तीय सुरक्षा और समृद्धि केवल कुछ लोगों के लिए नहीं, बल्कि सभी के लिए है। बंधन म्यूचुअल फंड बनने के लिए यह रीब्रांडिंग फंड हाउस की यात्रा में एक नया अध्याय है और इससे इसके बिजनेस में नई ऊर्जा आने की उम्मीद है।
और नया पुराने