ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> किचन >> पंजाब >> पैनासोनिक >> लुधियाना >> व्यापार >> पैनासोनिक ने अपनी आइ-क्लास मॉड्यूलर किचन की रेंज लॉन्च की

पैनासोनिक ने अपनी आइ-क्लास मॉड्यूलर किचन की रेंज लॉन्च की

पैनासोनिक ने अपनी आइ-क्लास मॉड्यूलर किचन की रेंज लॉन्च की

लुधियाना, 22 नवंबर, 2022 (न्यूज़ टीम):
पैनासोनिक लाइफ सोल्यूशंस इंडिया, इलेक्ट्रिकल कंस्ट्रक्शन मटीरियल, हाउसिंग और तरह-तरह की इलेक्ट्रॉनिक टेक्नोलॉजी के सबसे बड़े घरेलू निर्माताओं में से एक, ने अपने एक्सक्लूसिव आइ-क्लास मॉड्यूलर किचन की रेंज लॉन्च की है। यह नई रेंज उन घर के मालिकों के लिए वन स्टॉप शॉप होगी, जो जापान की टेक्नोनलॉजी और भारतीय उत्पादन के मिश्रण का प्रयोग कर किचन को अपनी जरूरतों के अनुसार कस्ट माइज करना चाहते हैं। इसके अलावा मॉड्यूलर किचन के लिए किफायती लग्जरी ऑप्शन की तलाश कर रहे यूजर्स के लिए भी यह काफी अनुकूल रहेगा। ये नई रेंज 25 रिटेल स्टोर्स के माध्यम से भारत के 23 शहरों में उपलब्ध होगी।

नया आई-क्लास किचन देश भर से हासिल किए गए बेहतरीन मटीरियल और जापान की आधुनिक तकनीक का बेहतरीन संयोजन है। इस किचन में कई तरह के अनुकूल फीचर्स हैं। इसमें 100 फीसदी स्मासर्ट स्टोरेज की सुविधा भी यूजर्स को मिलती है, जिससे भारतीय घरों के किचन में ज्यादा से ज्यादा जगहों का सामान रखने की सुविधा मिलती है। किचन के काउंटरटॉप को क्रॉसपीस से सजाया गया है, जो ठोस स्थिरता और लचीलापन प्रदान करता है। किचन की पूरी कैबिनेट प्लाईवुड से बनी है। ये तरह-तरह से उपयोग किए जाने वाले एसएसमॅट और रबर स्ट्रिप जैसे कई फीचर्स के साथ आती है, जिसमें यूजर को बेहतर टेक्नोलॉजी के साथ अनोखी स्टोरेज को शिफ्ट करने की तकनीक मिलती है, जिससे किचन के उपयोग का पूरा अनुभव और निखर जाता है। आई-क्लास रेंज की किचन में उपभोक्ताओं को सैकड़ों रंगों की कैबिनेट मिलती है और तरह-तरह के मटीरियल और फिनिश के पैटर्न मिलते हैं। पैनासोनिक लाइफ सोल्यूशंस इंडिया नई रेंज पर 10 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी भी देता है। इस तरह नई तकनीकी सोल्यूशन और आकर्षक डिजाइन से लैस आई-क्लास मॉड्यूलर किचन की रेंज पैनोसनिक पर उपभोक्ताओं के विश्वास और ब्रैंड के सिद्धांतों का प्रतीक है।

पैनासोनिक के मॉड्यूवर किचन के बिजनेस की शुरुआत 1962 में जापान में हुई थी। इसके बाद यह काफी तेजी से आगे बढ़ा। जापान में तरह-तरह की वैराइटी और आकार की कैबिनेट, स्टोर्स की सुविधा और अन्य एक्सेसरीज उपलब्ध कराकर यह जापान में 6.5 मिलियन उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा कर रहा है। पैनासोनिक के लिए भारत का मार्केट काफी महत्वपूर्ण है। कंपनी का लक्ष्य भारत में मॉड्यूलर किचन के बिजनेस को विस्तार देना है और इसके लिए कंपनी ने नई आई-क्लास किचन रेंज लॉन्च की है। भारत में मॉड्यूलर किचन की उपभोक्ताओं को डिलिवरी देने और इंस्टालेशन में 50 दिन का समय लगता है।

पैनासोनिक हाउसिंग सोल्यूशंस कंपनी लिमिटेड में किचन फर्नीचर, बाथरूम और सैनिटिरी फिटिंग्स बिजनेस डिविजन के सहायक निदेशक योशीयुकी किताजाकी ने कहा, "हमारा मानना है कि भारतीय बाजार हमारे विदेशी व्यापार के लिए काफी महत्वपूर्ण क्षेत्र है। इस महीने हमने भारत में निर्मित एक नया प्रॉडक्ट आई-क्लास किचन लॉन्च किया है। अपने नए प्रॉडक्ट आई-क्लास किचन के पोर्टफोलियो में जुड़ने के साथ हम भारत में अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए मार्केटिंग की गतिविधियों को बढ़ाएंगे और अपने आवासीय उपकरणों के बिजनेस के लिए ब्रैंड की स्थापना करेंगे। इससे आगे बढ़ते हुए हमारी कंपनी सुविधाजनक लिविंग स्पेस का ऑफर देकर ज्यादा सुख सुविधाओं से लैस सुरक्षित समाज के निर्माण में योगदान दे रही है।"

पैनासोनिक लाइफ सोल्यूशंस इंडिया के संयुक्त प्रबंध निदेशक दिनेश अग्रवाल ने कहा, "आर्थिक विकास के साथ भारत में किचन स्पेस को लेकर उपभोक्ताओं की अपेक्षा, डिजाइन और उपयोगिता में काफी बदलाव आया है। 2018 में लॉन्च किए गए पैनासोनिक एल-क्लास के सुख-सुविधाओं से भरपूर किचन को भारत में काफी शानदार रेस्पॉन्स मिला था। अब लॉन्च किए गए पैनासोनिक आई-क्लास के किचन की रेंज में बेहतरीन क्रियाशीलता और भारतीय मार्केट की हमारी गहरी समझ का मिश्रण है। यह समझ सिविल कंस्ट्रक्शन से संबंधित साइट पर आने वाली चुनौतियों से विकसित हुई है। भारत के अलग-अलग क्षेत्रों में किचन में किए जाने वाले अलग-अलग कामों और श्रम दक्षता के लिए भंडारण की विशेष जरूरतों पूरी की गई है। आई-सीरीज के किचन की पेशकश के साथ हम हर आर्थिक तबके की आवश्यकता को पूरा करेंगे। हमारे किचन की हर सीरीज में सर्वश्रेष्ठ और अनोखी क्रियाशीलता और समकालीन फिनिश की झलक मिलती है।"
और नया पुराने