ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> आईडीएफसी >> पंजाब >> म्यूचुअल फंड >> लुधियाना >> व्यापार >> आईडीएफसी म्यूचुअल फंड 29 नवंबर को लुधियाना में म्यूचुअल फंड डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए वर्कशॉप आयोजित करेगा

आईडीएफसी म्यूचुअल फंड 29 नवंबर को लुधियाना में म्यूचुअल फंड डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए वर्कशॉप आयोजित करेगा

आईडीएफसी म्यूचुअल फंड 29 नवंबर को लुधियाना में म्यूचुअल फंड डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए वर्कशॉप आयोजित करेगा

लुधियाना, 26 नवंबर, 2022 (न्यूज़ टीम):
आईडीएफसी म्यूचुअल फंड ने मंगलवार, 29 नवंबर, 2022 को होटल रीजेंटा सेंट्रा क्लासिक, लिंक रोड, अपोजिट मॉडल टाउन, लुधियाना में शाम 06ः00 बजे से म्यूचुअल फंड डिस्ट्रीब्यूटर्स (एमएफडी) के लिए एक वर्कशॉप का आयोजन करेगा। इस वर्कशॉप में कई सेशन शामिल किए गए हैं जो कि इकोनॉमी में वर्तमान में देखे जा रहे बदलावों के साथ तालमेल बिठाते हुए बाजार साइकिलों को समझने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, ग्राहकों के व्यवहार पैटर्न को कैसे प्रबंधित करें, बाजार में होने वाले परिवर्तनों के आधार पर उत्पादों के सही जगह पर उपलब्ध करें और निवेशकों के पक्ष में काम करने के लिए बदलती परिस्थितियों के अनुसार निवेश समाधानों का प्रबंधन करने को लेकर उपयोगी जानकारी प्रदान करेंगे।

वर्कशॉप में वे सभी डिस्ट्रीब्यूटर शामिल हो सकते हैं जो कि आईडीएफसी म्यूचुअल फंड में पंजीकृत है या नहीं हैं। ये वर्कशॉप सभी के लिए ओपन है। वर्कशॉप में शामिल होने के इच्छुक म्यूचुअल फंड डिस्ट्रीब्यूटर्स लुधियाना स्थित आईडीएफसी म्यूचुअल फंड ब्रांच ऑफिस में संपर्क कर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

इस वर्कशॉप में लोकप्रिय सेशंस में से एक में कस्टमर कुंडली शामिल है। कस्टमर कुंडली, एक ऐसा प्रोग्राम है जो कि एमएफडी को उनके व्यक्तित्व के आधार पर ग्राहक प्रोफाइलिंग में मदद करता है। यह प्रोग्राम एमएफडी को उनके संभावित और मौजूदा ग्राहकों को समझने में भी मदद करेगा। यह एमएफडी को ग्राहकों की खास जरूरत और निवेश जरूरतों को समझने में मदद करता है और उन्हें ग्राहक के व्यक्तित्व के आधार पर प्रभावी व्यवहार और कम्युनिकेशन दृष्टिकोण के लिए उपयोगी निवेश टूल्स प्रदान करता है। वर्कशॉप इस व्यवहारिक अंतर को कम करने के लिए तकनीकों और रोड मैप का सुझाव देती है, जब यह समझने की बात आती है कि बाजार की अस्थिरता के दौरान निवेशकों को कैसे रिस्पांस दिया जाए। साथ ही निवेश के लिए रखे पैसे के मामलों में ग्राहकों की भावनाओं को कैसे संभालना है और कैसे इस बारे में बेहतर जानकारी दी जा सकती है।

आईडीएफसी म्यूचुअल फंड ने इलाहाबाद, लखनऊ, दुर्गापुर, आसनसोल, जमशेदपुर, धनबाद, रांची, गोरखपुर, गुवाहाटी और पुणे में एमएफडी के लिए इसी तरह की कई वर्कशॉप्स का आयोजन किया है, जिसमें 400 से अधिक एमएफडी भाग ले चुके हैं। उन सभी ने व्यवहारिक और उपयोगी फाइनेंस मॉड्यूल में विभिन्न अनुमानों और पूर्व के अनुभवों पर प्राप्त नॉलेज से लाभ उठाया है।
और नया पुराने