ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> लुधियाना >> वार्षिकोत्सव >> शिक्षा >> सत पाल पॉल मित्तल >> स्कूल >> सत पाल पॉल मित्तल स्कूल में वार्षिकोत्सव का आयोजन

सत पाल पॉल मित्तल स्कूल में वार्षिकोत्सव का आयोजन

सत पाल पॉल मित्तल स्कूल में वार्षिकोत्सव का आयोजन

लुधियाना, 28 नवंबर, 2022 (न्यूज़ टीम ):
सत पाल पॉल मित्तल स्कूल में ‘आई केयर‘ नामक एक शानदार वार्षिकोत्सव प्रस्तुत किया गया। यह उत्सव दो हिस्सों में आयोजित किया गया। इस उत्सव में पी. वी. से कक्षा पाँच तक के छात्रों ने दर्शाया कि किस प्रकार हम प्रकृति के पंचतत्वों का सही इस्तेमाल करके उसके दुरूपयोग से होने वाले दुष्परिणामों से बच सकते हैं। सांस्कृतिक कार्यक्रम के अतिरिक्त इस वार्षिकोत्सव में सत्यन स्टार्टअप- सुपर स्टार कार्यक्रम में बच्चों द्वारा की गई गतिविधियों (भावी व्यवसायी बनने संबंधी) को दर्शाया गया।

स्कूल में पूरे साल मनाई गई डिटाक्स थीम के अंतर्गत की गई गतिविधियों तथा आज़ादी के अमृतोत्सव के दौरान की गई गतिविधियों को भी प्रदर्शित किया गया। यह उत्सव एक महान गुरुकुल ‘सत पाल पॉल मित्तल स्कूल‘ की उत्कृष्टता की यात्रा का प्रतीक भी था और इससे छात्रों को सभी बाधाओं को पार करते हुए ,कुछ नया सीखने और अपने कर्तव्य पूरे करने की प्रेरणा मिली। अतिथियों के स्वागत के बाद मंत्रोच्चारण के साथ दीप प्रज्जवलन की परंपरा को निभाया गया। स्कूल के वाइस चेयरमैन श्री बिपिन गुप्ता ने स्वागत भाषण दिया।

इसके बाद पी. वी. से कक्षा एक तक के नन्हे-मुन्ने विद्यार्थियों ने इनवोकेशन, फ़ील द मैजिक बिलीवर, बैस्ट वे ऑफ माई लाइफ आदि नृत्य, गीत ‘अर्थ इज़ माई होम‘ हम कहाँ जाएँगे, नुक्कड़ नाटक आदि पर आकर्षक प्रस्तुति दी। कक्षा दो से कक्षा पाँच तक के विद्यार्थियों ने मदर नेचर, गोवर्धन, ट्री तथा एयर एक्ट और टिक-टिक,स्वच्छता की जोत आदि नृत्य, आओ ना गीत,स्वच्छ भारत पर नुक्कड़ नाटक आदि पर आकर्षक प्रस्तुति दी। उनकी प्रस्तुति से सब मंत्रमुग्ध रह गए। इस महोत्सव की समाप्ति दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली एक नृत्य प्रस्तुति- ग्रैंड फिनाले से हुई।

स्कूल की प्रधानाचार्या भुपिंदर गोगिया व हैड जूनियर स्कूल मिस नेहा सहगल ने क्रमशः मुख्य अतिथि एवं अन्य सम्मानित सभासदों का धन्यवाद किया।
और नया पुराने