ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> प्लंबिंग पाइप >> लुधियाना >> वाविन >> वाविन वेक्टस >> वेक्टस >> व्यापार >> वाविन वेक्टस ने अपना पहला 360-डिग्री टैंक-केंद्रित अभियान शुरू किया #वाविन #वेक्टस #वाविनवेक्टस

वाविन वेक्टस ने अपना पहला 360-डिग्री टैंक-केंद्रित अभियान शुरू किया #वाविन #वेक्टस #वाविनवेक्टस

वाविन वेक्टस ने अपना पहला 360-डिग्री टैंक-केंद्रित अभियान शुरू किया

लुधियाना, 07 अक्टूबर 2022 (न्यूज़ टीम)
: वेक्टस, प्लंबिंग पाइप और वाटर स्टोरेज के उत्पादों के अग्रणी निर्माता ने वाविन, जो कि एक वैश्विक बिल्डिंग और इंफ्रास्ट्रक्चर उद्योग के लिए एक अभिनव समाधान प्रदाता है, जिसके साथ हाथ मिलाने के बाद अपना पहला 360-डिग्री "अब टंकी नहीं, वेक्टस मैंगो" विज्ञापन अभियान शुरू किया है। टीवी, डिजिटल और सोशल मीडिया पर सक्रिय, यह अभियान वेक्टस में चैनल भागीदारों और ग्राहकों के भरोसे को उजागर करता है।

सोशियोवॉश की प्रोडक्शन विंग, एसडब्ल्यू स्टूडियोज द्वारा परिकल्पित और निर्मित, टीवीसी एक दुकानदार और खरीदार के बीच एक मनोरंजक बातचीत के साथ शुरू होता है, जहां दुकानदार यह समझने में विफल रहता है कि ग्राहक उससे टैंक मांगता है न कि वेक्टस। यह फिल्म भारत में उपभोक्ताओं की पहली पसंद पर प्रकाश डालती है और एक मजबूत संदेश देती है कि जब बेहतर गुणवत्ता वाले पानी के भंडारण टैंक की बात आती है - तो यह वेक्टस का पर्याय है। अभियान का इरादा अपने विस्तारित ग्राहक आधार के बीच एक मजबूत ब्रैंड रिकॉल स्थापित करना और ब्रैंड की गुणवत्ता में उनके विश्वास को मजबूत करना है। मार्केटिंग कैंपेन से वाविन वेक्टस के लिए उत्तरी और दक्षिणी क्षेत्रीय बाजारों में ब्रैंड कनेक्ट को मजबूत करने में मदद मिलेगी।

अभियान के शुभारंभ पर, आशीष बहेती और अतुल लधा, संयुक्त, वाविन वेक्टस के प्रबंध निदेशक ने कहा, "हम लोगों की आधुनिक जरूरतों को ध्यान में रखते हुए एक पूर्ण, अभिनव और शक्तिशाली जल भंडारण समाधान प्रदान करने का प्रयास करते हैं। दशकों के भरोसे और विशेषज्ञता के साथ, हमारे जल भंडारण समाधानों का उत्कृष्टता का ट्रैक रिकॉर्ड है, जो हमें व्यवसाय में सबसे अच्छा वाटर टैंक ब्रैंड बनाता है। यह अभियान उपभोक्ताओं के साथ हमारे ब्रैंड जुड़ाव को सुदृढ़ करेगा और पूरे भारत में पीओएस पर ब्रैंड रिकॉल को मजबूत करेगा। जल भंडारण समाधानों में 30 साल की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, हम वेक्टस को हर भारतीय घर के लिए पसंद के ब्रैंड के रूप में सुदृढ़ करना चाहते हैं।“

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, वाविन वेक्टस के वाणिज्यिक निदेशक, मनीष खंडेलवाल ने कहा: "यह अभियान दर्शकों को सही विकल्प चुनने के बारे में संवाद करने का एक संरचित तरीका है जब सर्वोत्तम जल भंडारण समाधान चुनने की बात आती है"।

सोशियोवाश के सह-संस्थापक, प्रणव अग्रवाल ने कहा: “वाविन वेक्टस के साथ इस विज्ञापन अभियान पर काम करना रोमांचक था। वीडियो की संकल्पना, भव्य रूप से क्रियान्वित करना और निर्माण का पूरा अनुभव एसडब्ल्यू स्टूडियो की क्षमताओं को साबित करने का एक अद्भुत अवसर था। हम एक ऐसे अभियान को एक साथ रखने में सक्षम थे जो सही भावनाओं पर प्रहार करता है और वेक्टस को एक ऐसा मंच प्रदान करता है जो ब्रैंड को भारत में जल भंडारण आवश्यकताओं का पर्याय बनाता है।”

इस साल की शुरुआत में, एक ओरबिया व्यवसाय, वाविन ने अपनी वैश्विक विस्तार यात्रा के हिस्से के रूप में वेक्टस के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। साझेदारी ने कंपनी को एक ठोस विनिर्माण पदचिह्न और व्यावहारिक विशेषज्ञता प्रदान की है। भारतीय बाजार के बारे में वेक्टस की गहरी समझ और एक मजबूत वितरण नेटवर्क, वेविन की तकनीकी विशेषज्ञता के साथ संयुक्त रूप से ब्रांड को भारत की विशाल विकास क्षमता को भुनाने और उपभोक्ता की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अच्छी तरह से स्थापित किया है।
और नया पुराने