ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> कोका-कोला >> त्योहार >> दिवाली >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> कोका-कोला इंडिया का नया उत्सव अभियान 'मिल के ही मनेगी दिवाली' दिलों को छू गया #कोकाकोला #मिलकेहीमनेगीदिवाली

कोका-कोला इंडिया का नया उत्सव अभियान 'मिल के ही मनेगी दिवाली' दिलों को छू गया #कोकाकोला #मिलकेहीमनेगीदिवाली

कोका-कोला इंडिया का नया उत्सव अभियान 'मिल के ही मनेगी दिवाली' दिलों को छू गया

लुधियाना, 10 अक्टूबर, 2022 (न्यूज़ टीम)
: भारत में त्योहारों का सिलसिला शुरू करते हुए कोका-कोला ने भारत में एक नया #मिलकेहीमनेगीदिवाली अभियान शुरू किया है। त्योहार आने से लोगों के बीच सामाजिक भाईचारा को बढ़ावा देने  के लिये, कोक का नया दिवाली अभियान अपने दर्शकों से न केवल 'प्रणाम' करने का आग्रह करता है, बल्कि इस त्योहारी सीजन में अपने दोस्तों और परिवार से 'मिलने' का आग्रह करता है।

कोका-कोला अपने दर्शकों को इसके दर्शन में निहित त्योहारों के खुशी के रंग मनाने के लिए आमंत्रित करता है। इस साल, कोका-कोला लोगों के बीच एकजुटता की भावना पैदा करना चाहता है और उन्हें व्यक्तिगत रूप से दिवाली मनाने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता है । पिछले दो वर्षों में, त्योहारों के मौसम में प्रत्यक्ष व्यक्तिगत संबंधों की चिंगारी गायब हो गई है, इसलिये लोगों ने महामारी के बीच 'आभासी इच्छाओं' का सहारा लिया है।

नए अभियान पर टिप्पणी करते हुए, कोका-कोला के निदेशक, मार्केटिंग, कौशिक प्रसाद ने कहा, “कोका-कोला का मानना ​​है कि असली जादू तब होता है जब लोग एक साथ आते हैं, खुशियों के पलों  को साझा करते हैं और स्थायी यादें बनाते हैं। त्यौहार अपने प्रियजनों के साथ बंधने के लिए सही अवसर हैं और इसलिए इस दिवाली, हम लोगों को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं, हम चाहते है लोग न केवल एक-दूसरे को बधाई दे बल्कि गले मिले भी और और आने वाले वर्षों के लिए ठंडा कोक का आनंद लेते हुये सुनहरी यादें बनाए । हम 360-डिग्री अभियान के माध्यम से लोगों को यह आमंत्रण देने के लिए उत्साहित हैं, जो हमें उम्मीद है कि लोगों को एक साथ आने के लिए सकारात्मक प्रेरणा प्रदान करेगा।"

क्रिएटिव पार्टनर ओगिल्वी द्वारा परिकल्पित, 360-डिग्री अभियान को जादा से जादा लोगो तक पहुंचाने के लिए टेलीविजन और डिजिटल माध्यमों का उपयोग किया जाएगा। त्योहार के मौसम में, कोक अभियान के हिस्से के रूप में एक अनोखा तकनीक-संचालित उत्पाद नवाचार का भी अनावरण करेगा, जो लोगों को करीब लाएगा, उसी तरह जैसे बहुत कुछ विज्ञापनों में जादुई बोतलों पर चित्रित होता है।

ओगिल्वी इंडिया के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर सुकेश नायक कहते हैं, "असली जादू तब होता है जब हम व्यक्तिगत रूप से मिलते हैं। और सिर्फ ऑनलाइन नहीं। इस दिवाली, कोक अपनी आकर्षक कोक की बोतलों के साथ ऐसा ही कर रहा है। 'गले मिले कहो हैप्पी दिवाली' लोगों से व्यक्तिगत रूप से मिलने और जीवन में असली जादू का आनंद लेने के लिए फिर से गले लगाने का प्रयास करने का आग्रह कर रहा है। यह अभियान पैकेजिंग, टीवीसी से लेकर संपूर्ण 360 प्लान तक जीवंत उभरता है।”

दिवाली भारत में सबसे महत्वपूर्ण त्योहारों में से एक है। जैसा कि देश में आगामी त्योहारी सीजन की चहल पहल बढ़ रही है, कोक समाज की एकजुटता का जश्न मनाने की कोशिश कर रहा है। नया अभियान कोका-कोला कंपनी के 'रियल मैजिक' वैश्विक ब्रांड प्लेटफॉर्म का विस्तार है, जिसे पिछले साल उपभोक्ताओं के साथ संबंधों को और गहरे बनाने के लिए लॉन्च किया गया था।
और नया पुराने