ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> कोको कोला >> पंजाब >> मिनिट मेड >> लुधियाना >> वीटा पंच >> व्यापार >> हनी इन्फ्यूज्ड >> मिनिट मेड ने पंजाब में उतारा हनी इन्फ्यूज्ड और वीटा पंच वेरिएंट #मिनिटमेड #हनीइन्फ्यूज्ड #वीटापंच

मिनिट मेड ने पंजाब में उतारा हनी इन्फ्यूज्ड और वीटा पंच वेरिएंट #मिनिटमेड #हनीइन्फ्यूज्ड #वीटापंच

मिनिट मेड ने पंजाब में उतारा हनी इन्फ्यूज्ड और वीटा पंच वेरिएंट

लुधियाना, 10 अक्टूबर 2022 (न्यूज़ टीम)
: दुनिया की सबसे बड़ी पे पदार्थ बनाने वाली कंपनी कोको कोला के फ्रूट न्यूट्रिशन ब्रांड, मिनट मेड, भारत में अपने प्रोडक्ट रेंज का विस्तार कर रहा है, जिसमें देश में दो नए उत्पाद- 'हनी इन्फ्यूज्ड' और 'वीटा पंच'  बाजार में उतारे गए हैं, जिन्हें सबसे पहले पंजाब में उपलब्ध कराया जाएगा। मिनट मेड 100 से अधिक देशों में दुनिया भर के परिवारों को पोषण संबंधी नियमित जरूरतें पूरी कराने के अपने इतिहास पर गर्व करता है।

संतरे के रस से लेकर सेब के रस और लेमोनेड्स से लेकर पंचेस तक, दुनिया भर में 100 से अधिक विभिन्न स्वादों और मिन्ट मेड की वैरायटी के साथ, ब्रांड अपने सभी प्रकारों में उच्चतम गुणवत्ता वाली सामग्री का उपयोग करता है। कार्यपरक लाभों की शुद्धता के साथ पैक किए गए , हाल ही में लॉन्च किए गए हनी इन्फ्यूज्ड और वीटा पंच फलों का स्वाद वाले पेय निश्चित रूप से पंजाब में हर घर में पसंदीदा पेय बन जाएगे।

हनी इन्फ्यूज्ड रेंज पीने वालों को स्वस्थ निरंतर ऊर्जा प्रदान करने का वादा करता है, जबकि वीटा पंच आपको हर 200 मिलीलीटर में आपकी दैनिक आवश्यकता का 100% विटामिन सी (अनुशंसित आहार भत्ता-आरडीए के अनुसार) जरुरत पूरी करने का वादा करता है। आगे चल कर, नए वेरिएंट उत्तर भारत के अन्य इलाकों में दुकानों पर भी उपलब्ध होंगे।

लॉन्च के मौके पर, कोका-कोला इंडिया और साउथवेस्ट एशिया के मार्केटिंग, न्यूट्रीशन कैटेगरी के निदेशक अजय कोनाले ने कहा, कोका-कोला सार्थक ब्रांडों को तैयार करने और अपने उपभोक्ताओं को ताजगी देने वाले पेय पदार्थों की पेशकश करने के अपने उद्देश्य को पूरा करने में जुटी हुई है। “कोका-कोला कंपनी में, हमारा दृष्टिकोण लोगों को पसंद आने वाले पेय के ब्रांड और पसंद को ताज़ा करना है। हमारी 'बेवरेजेज फॉर लाइफ'  नैरेटिव विशिष्ट रूप से हमारा है, हमारी दीर्घकालिक रणनीति उपभोक्ताओं की पसंद के अनुरूप ज्यादा से ज्यादा फल-आधारित पेय पदार्थों की पेशकश करने की है। मिनट मेड के तहत पौष्टिक जूस के हमारे पोटर्फोलियो का विस्तार हर भारतीय को पोषण देने और हमारी इनोवेशन रणनीति के अनुरूप है।

मिनिट मेड हनी इन्फ्यूज्ड रेंज सबसे अच्छे ताजे फलों के साथ बनाई गई है। प्रिजर्वेटिव मुक्त पेय तीन स्वादिष्ट स्वादों - सेब, मिश्रित फल और अमरूद में उपलब्ध है। मिनट मेड की वीटा पंच रेंज में उपभोक्ताओं के लिए दिन भर की विटामिन सी-इन्फ्यूज्ड फ्रूटी फिक्स जरुरत पूरी करने की क्षमता है। यह वैरिएंट दो रोमांचक स्वादों में उपलब्ध है - मिश्रित फल, जो चुनिंदा उत्पादों के सही संयोजन के साथ बनाया गया है; और सेब-बेरी, एक ऐसा स्वाद जो इतना अनूठा है कि यह उपभोक्ताओं के स्वाद में जादू पैदा करेगा।

दोनों नए उत्पाद 1-लीटर टेट्रा पैक के यूनिक पैक आकारों में उपलब्ध होंगे। भारत में कोका-कोला कंपनी अपनी पोषण कैटेगरी में तेजी से निवेश पर ध्यान केंद्रित करेगी, जिसमें मिनट मेड और माज़ा पोर्टफोलियो दोनों के तहत नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की योजना है।
और नया पुराने