ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ऑटोमोबाइल >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> स्कोडा ऑटो इंडिया >> स्कोडा ऑटो इंडिया ने सितंबर में बिक्री में दहाई-अंकों में वृद्धि की

स्कोडा ऑटो इंडिया ने सितंबर में बिक्री में दहाई-अंकों में वृद्धि की

स्कोडा ऑटो इंडिया ने सितंबर में बिक्री में दहाई-अंकों में वृद्धि की

लुधियाना, 01 अक्टूबर, 2022 (न्यूज़ टीम)
: भारत में अपने सबसे बड़े वर्ष के दम पर, स्कोडा ऑटो इंडिया ने सितंबर 2022 के महीने में 3,543 वाहनों की बिक्री की। सितंबर 2021 में बेची गई 3,027 कारों की तुलना में, चेक गणराज्य की इस कार कंपनी ने उच्च स्थानीयकरण और उत्पाटदन के साथ वार्षिक आधार पर 17% की वृद्धि दर्ज की है।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक, पेट्र सॉल्क ने कहा, “हम भारत में स्कोइडा के सबसे बड़े वर्ष की सफलता की गाथा को जारी रखते हुए पूरी तरह से खुश हैं। यह हमारी टीम और डीलर भागीदारों की कड़ी मेहनत का बेहतरीन परिणाम और सम्मातन है। कुशाक और स्लालविया मॉडल्सा बाजार में सफलतापूर्वक स्थापपित हो चुके हैं और बिक्री की गति को जारी रखे हुए हैं। इसके अलावा, ऑक्टैसविया और सुपर्ब जैसे हमारे डी-सेगमेंट उत्पाद भी अपनी-अपनी श्रेणियों में अग्रणी हैं। हमारा ध्यान अब ग्राहकों की संतुष्टि को और बेहतर बनाने और पूरे भारत में अपने कस्टणमर टचप्वांइंट्स की संख्याै को तेजी से बढ़ाने पर है।’’

दिसंबर 2021 में 175 टचपॉइंट्स से, स्कोडा ऑटो इंडिया ने 205 से अधिक टचप्वारइंट्स तक अपनी पहुंच का विस्तार किया है। कंपनी का लक्ष्य 2022 के अंत तक 250 का आंकड़ा छूना है। कंपनी के लिए लगातार साल-दर-साल वृद्धि की प्रमुख वजह एमक्यूबी-एओ-आईएन प्लेटफॉर्म पर 95% स्थानीयकरण रहा है , जिस पर कुशाक एसयूवी और स्लाविया सेडान आधारित हैं। स्थानीय घटकों और उत्पादों के स्थानीय अनुसंधान और विकास ने स्वामित्व लागत को 0.46 रुपये प्रति किलोमीटर तक कम कर दिया है, जिसने नए खरीदारों को आकर्षित किया है और बिक्री में वृद्धि हुई है।

वर्तमान में भारत जर्मनी और स्कोडा के घरेलू बाजार चेक गणराज्य के बाद विश्व स्तर पर स्कोडा ऑटो के लिए तीसरा सबसे बड़ा बाजार है। 2022 की पहली 3 तिमाहियों के माध्यम से, कंपनी ने अपने सभी शोरूम्सक को इंटरैक्टिव सुविधाओं के साथ पूरी तरह से डिजिटल बनाने का एक बड़ा मिशन भी शुरू किया, जिससे ग्राहकों के लिए चयन और खरीद अनुभव को और बढ़ाया जा सके।
और नया पुराने