ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> कोक इज कुकिंग >> कोका-कोला >> पंजाब >> लुधियाना >> कोका-कोला कंपनी ने भारत में शुरू किया वैश्विक शानदार भोजन का जायका देने वाला 'कोक इज कुकिंग'

कोका-कोला कंपनी ने भारत में शुरू किया वैश्विक शानदार भोजन का जायका देने वाला 'कोक इज कुकिंग'

कोका-कोला कंपनी ने भारत में शुरू किया वैश्विक शानदार भोजन का जायका देने वाला 'कोक इज कुकिंग'

लुधियाना, 28 सितंबर 2022 (न्यूज़ टीम):
दुनिया की अग्रणी कोल्ड ड्रिंक निर्माता कोका-कोला कंपनी ने आज अपने 'कोक इज कुकिंग' के नाम वाले पहले वैश्विक भोजन अनुभव प्लेटफॉर्म के शुभारंभ की घोषणा की। लॉन्च एक लंबे समय तक चलने वाली एसेट की शुरुआत का प्रतीक है, जिसे दुनिया भर के प्रत्येक शहर में भोजन का जायका लेने और प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह कोका-कोला के वैश्विक ब्रांड प्लेटफॉर्म - रियल मैजिक™ का विस्तार है - जो सभी को पारिवारिक एकता के असली जादू का मजा लेने के लिए आमंत्रित करता है।

इस प्लेटफॉर्म को सबसे पहले भारत में लॉन्च किया गया है, और कोलकाता दुनिया भर में पहला शहर है जिसने 'कोलकाता इज कुकिंग' के जादू का अनुभव किया है। मंच को वैश्विक स्तर पर और बढ़ाया जाएगा, और कोका-कोला का लक्ष्य 2024 में साल के हर हफ्ते दुनिया के एक शहर में 'कोक इज कुकिंग' उत्सव आयोजित करना है। इस शुभारंभ के साथ, कंपनी का लक्ष्य उपभोक्ताओं के संगीत और भोजन में रूचि का लाभ उठाना है, उनके साथ गहरे स्तर पर जुड़ना और लगे रहना है।

कोका-कोला इंडिया द्वारा 24 और 25 सितंबर को कोलकाता के इको पार्क में अपने पहले 'इज़ कुकिंग' उत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें शहर के पाक कला के शानदार जायके का आनंद लिया गया । "पेट पूजोर पंडाल" नामक इस उत्सव में श्रेया घोषाल, शंकर-एहसान-लॉय, फॉसिल्स, अनुपम रॉय, अर्को मुखर्जी और कोक स्टूडियो बांग्ला कलाकारों की विशेषता वाले संगीतकारों के एक अद्भुत पैनल की उपस्थिति भी देखी गई, जिन्होंने दर्शकों को अपने संगीत के जादू के साथ मंत्रमुग्ध किया। शहर के नागरिकों ने जादुई धुनों के साथ साथ मुंह में पानी लाने वाले व्यंजनों का स्वाद चखा। कोक स्टूडियो एक सर्वोत्कृष्ट मंच है जो अलग-अलग पृष्ठभूमि के कलाकारों को एक साथ लाकर भारत की विविधता और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है, और यह पहली बार है जब कोक स्टूडियो बांग्ला टीम के कलाकारों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन किया है।

कोलकाता, भारत में पहली बार 'कोक इज कुकिंग' कार्यक्रम में बोलते हुए, अबीर चटर्जी, मैनेजर, मार्केटिंग, कोक मील्स, कोका-कोला इंडिया, ने कहा, ''इस कुकिंग' भोजन का अनुभव लोगों के जादू का जश्न मनाने का एक अवसर है। एक साथ खाना। यह अनुभव हमारे उपभोक्ताओं के लिए एक ठंडा कोक और शानदार कंपनी में स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेने के लिए है - इस तरह हम मानते हैं कि असली जादू हर दिन होता है!"

इस अवसर पर दीपांजन साहा, मैनेजर, फ्रंटलाइन मार्केटिंग, ईस्ट सीबीओ और ईस्ट/सेंट्रल/साउथ एफबीओ, कोका-कोला इंडिया, ने अपनी बात रखते हुए कहा, “कोलकाता में पहली बार 'इज़ कुकिंग' इवेंट का समय हमारे लिए बेहद खूबसूरती से काम आया क्योंकि इसी समय पूजा उत्सव का संयोग हुआ। यह इवेंट पूजो समारोह और भोजन के लिए कोलकाता के प्रसिद्ध प्रेम के साथ मेल खाता था। और हमने अपने कोक पेट पूजोर पंडाल के जरिये इस कहानी को जीवंत करने का अवसर पाया।"

इस उत्सव में कोलकाता के प्रतिष्ठित रेस्तरां जैसे मित्रा कैफे, अरसलान, 6 बालीगंज प्लेस, अमिनिया और 40 से अधिक प्रसिद्ध नामों के फूड स्टॉल ने भाग लिया।

बताने में ख़ुशी होती है कि आने वाले महीनों में, 'इज़ कुकिंग' प्लेटफॉर्म को वियतनाम, अफ्रीका और उसके बाहर के शहरों में ले जाया जाएगा।
और नया पुराने