ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> उषा >> त्योहारी सीजन >> पंजाब >> बाजारों >> लुधियाना >> व्यापार >> सौरभ बैशाखिया >> उषा के श्री सौरभ बैशाखिया को इस त्योहारी सीजन में शहरी और ग्रामीण बाजारों में बिक्री में वृद्धि की उम्मीद है

उषा के श्री सौरभ बैशाखिया को इस त्योहारी सीजन में शहरी और ग्रामीण बाजारों में बिक्री में वृद्धि की उम्मीद है

सौरभ बैशाखिया, अध्यक्ष, उपकरण, उषा

लुधियाना, 22 अगस्त 2022 (न्यूज़ टीम):
“त्योहार भारतीयों के दिल और आत्मा से जुड़े हैं, जो  सभी के बीच आनंद और खुशी की भावना पैदा करते हैं। उषा कंपनी के उत्पादों में, रक्षाबंधन, ओणम और गणेश चतुर्थी से मांग में तेजी दिखना शुरू हो जाती है, और फिर दुर्गा पूजा, नवरात्रि, दशहरा, दिवाली, और गुरुपर्व से लेकर दिसंबर में आने वाले क्रिसमस तक बनी रहती है। कुल मिलाकर यह सीजन हमारी जैसी कंज्यूमर ड्यूरेबल्स प्रोडक्ट बनाने वाली बड़ी कंपनियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण साबित होता  है। डिमांड को पूरा करने के लिए हमने अभी से अपनी लॉजिस्टिक रणनीतियां बनानी शुरू कर दी हैं और हम इस वर्ष के दूसरी छमाही के दौरान अपनी कुल बिक्री/राजस्व में 25% (वर्ष-दर-वर्ष) की वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं।

इस वर्ष, हम उम्मीद कर रहे हैं कि शहरी और ग्रामीण उपभोक्ताओं का झुकाव ऐसे उत्पादों की ओर होगा जो उनके दैनिक जीवन को मूल्य, सुगमता और सुविधा प्रदान करें। हाल ही में यह देखने में आया है कि नए जमाने के भारतीय खरीदार रेट के प्रति सजग होने के बजाय वैल्यू के प्रति सजग हो रहे हैं, और इस प्रवृत्ति के त्योहारी सीजन की बिक्री में भी अच्छी तरह से जारी रहने की पूरी संभावना है।ग्राहक सर्वोपरि दृष्टिकोण के साथ, हमारी अंतर्दृष्टि ऐसे उत्पादों को विकसित करने पर रहती है जो ग्राहक की इच्छा के अनुरूप हों।  हमारे उत्पाद विभिन्न केटेगरी के साथ-साथ विभिन्न प्राइस रेंज में भी होते हैं। इन त्योहारी महीनों के दौरान अपने उत्पादों को ग्राहकों के लिए अधिक किफायती बनाने के लिए हम अपनी केटेगरी में कई रोमांचक ऑफ़र और स्कीम की भी घोषणा करेंगे।

फिलहाल, हम भारत में रिटेल स्टोर और कंपनी के खुद के आउटलेट्स में उपभोक्ताओं के खरीदारी अनुभव को बढ़ाने पर फोकस कर रहे हैं। इसके अलावा, ग्रामीण शहरों की बढ़ती प्रासंगिकता और ब्रांडेड, उच्च गुणवत्ता वाले घरेलू उपकरणों की बढ़ती बिक्री में उनके बढ़ते योगदान को देखते हुए, उषा अपने वितरकों के साथ काम कर रही है ताकि त्योहारी सीजन के दौरान उपभोक्ताओं के साथ कनेक्टिविटी सुनिश्चित की जा सके। भारत के ग्रामीण इलाकों में प्रवेश करने से व्यवसायों के लिए विकास के नए रास्ते खुलेंगे, क्योंकि ऐसा अनुमान है कि इस वर्ष ग्रामीण क्षेत्र आर्थिक विकास और प्रगति के लिए प्राथमिक चालक साबित होंगे। ”
और नया पुराने