ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> कीमतों में कमी >> टोरेंट गैस >> पंजाब >> पटियाला >> पीएनजी >> सीएनजी >> टोरेंट गैस ने पीएनजी और सीएनजी की कीमतों में 5 रुपये की कटौती की

टोरेंट गैस ने पीएनजी और सीएनजी की कीमतों में 5 रुपये की कटौती की

अब पटियाला में पीएनजी रु.45 प्रति एससीएम एवं सीएनजी की कीमत रु.87 प्रति किलोग्राम


पटियाला, 22 अगस्त, 2022 (न्यूज़ टीम): टोरेंट गैस ने आज सीएनजी और घरेलू पीएनजी की कीमत में क्रमशः 5 रुपये प्रति किलोग्राम और 5 रुपये प्रति एससीएम की कटौती करने की घोषणा की। यह मूल्य 17 अगस्त 2022 से सभी भौगोलिक क्षेत्रों में, जहाँ यह मौजूद है, लागू होगा।

कीमतों में कमी से ग्राहकों को काफी राहत मिलेगी और घरों में घरेलू पीएनजी और वाहन मालिकों द्वारा सीएनजी के प्रयोग को प्रोत्साहन मिलेगा। इस कमी के साथ, पटियाला में पीएनजी रु.45 प्रति एससीएम (सभी कर सहित) होगा, जो एलपीजी पर 28% छूट दर्शाता है, और सीएनजी की संशोधित कीमत रु.87 प्रति किलोग्राम (सभी कर सहित) होगी, जो पेट्रोल पर 40% रियायत दर्शाता है।

कीमतों में यह कमी पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय द्वारा घरेलू प्राकृतिक गैस के आवंटन में वृद्धि के कारण संभव हुई है। जनवरी से मार्च 22 की तिमाही में सीजीडी सेक्टर की ज़रूरतों में घरेलू गैस का आवंटन औसत खपत का 85% था। लेकिन अब पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय के संशोधित दिशानिर्देशों के अंतर्गत सीजीडी सेक्टर के घरेलू पीएनजी और सीएनजी के लिए गैस के आवंटन के लिए इसे बढ़ाकर अप्रैल से जून 22 की तिमाही के औसत खपत का 94% कर दिया गया है।
और नया पुराने