ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> अमृतसर >> एचडी ऑटोव्हील्स >> पंजाब >> व्यापार >> स्कोडा ऑटो इंडिया >> स्कोडा ऑटो इंडिया ने पंजाब में अपना दायरा बढ़ाने के लिए अमृतसर में एचडी ऑटो व्हील्स के साथ साझेदारी की

स्कोडा ऑटो इंडिया ने पंजाब में अपना दायरा बढ़ाने के लिए अमृतसर में एचडी ऑटो व्हील्स के साथ साझेदारी की

स्कोडा ऑटो इंडिया ने पंजाब में अपना दायरा बढ़ाने के लिए अमृतसर में एचडी ऑटो व्हील्स के साथ साझेदारी की

अमृतसर, 23 अगस्त, 2022 (न्यूज़ टीम)
: स्कोडा ऑटो इंडिया ने अमृतसर में न्यू गोल्डन गेट पर नई, अत्‍याधुनिक डीलरशिप, एचडी ऑटोव्हील्स प्राइवेट लिमिटेड का उद्घाटन किया है। इस नई सुविधा के साथ, स्कोडा ऑटो इंडिया ने पंजाब में अपनी उपस्थिति को और सुदृढ़ किया है। इससे अब कंपनी की उत्तर भारत के राज्यों में पहुंच काफी बढ़ गई है। चेक ऑटो निर्माता ने इंडिया 2.0 के तहत 2022 के अंत तक अपनी मौजूदगी को बढ़ाकर 250 कस्टमर टचपाइंट्स तक करने की योजना बनाई है।

एचडी ऑटोव्हील्स प्राइवेट लिमिटेड रणनीतिक रूप से न्यू गोल्डन गेट पर स्थित है। यहां तक इस क्षेत्र के सभी उपभोक्ता आसानी से पहुंच सकते हैं। यह डीलरशिप 406 वर्गमीटर में फैली है और यहां 6 कारों को डिस्प्ले किया जा सकता है। एन एच -1, बाईपास, मजीठा रोड, बाईपास चौक, अमृतसर- 143001पर है और 1366 वर्ग मीटर में फैली है। इस वर्कशॉप में 6 बेज़ हैं और यह हर साल 2400 से ज्यादा वाहनों की सर्विसिंग कर सकती हैं।

नई डीलरशिप के उद्घाटन पर स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रैंड डायरेक्टर जैक हॉलिस ने कहा, "अमृतसर हमारे लिए उत्तरी क्षेत्र के सबसे महत्वपूर्ण बाजारों में से एक है। एचडी ऑटो व्हील्स ऐसा संगठन है, जो उपभोक्ताओं को केंद्र में रखने और स्कोडा की कारों के प्रति हमारे जुनून को साझा करता है। हमने हमेशा इंडिया 2.0 को ध्यान में रखते हुए काम किया है। इस मुहिम से स्कोडा ब्रैंड की कारें भारत के नए और उभरते हुए बाजारों तक पहुंची हैं। हमारी कारों के लिए स्‍वामित्‍व अनुभव को बेहतर बनाना हमारी वृद्धि की रणनीति के लिए बहुत महत्‍वपूर्ण है और इस उद्देश्‍य को पूरा करने के लिए अपनी नेटवर्क की उपस्थिति को बढ़ाना मुख्‍य स्‍तंभों में से एक है। इन सबके साथ कुशाक और स्लाविया की जबर्दस्‍त सफलता से भारत में स्‍कोडा के लिए यह सबसे बड़ा साल होगा।"

एचडी ऑटोव्हील्स प्राइवेट लिमिटेड के डीलर-प्रिंसिपल नीरज ढींगरा ने बताया "स्कोडा ऑटो इंडिया के साथ जुड़ना और अमृतसर में इस नए अत्‍याधुनिक शोरूम को खोलना हमारे लिए अत्यधिक सम्मान का विषय है। यह शोरूम स्कोडा ऑटो इंडिया के उच्च मानकों को ध्यान में रखकर यहां आने वाले मेहमानों और संभावित खरीदारों को संपूर्ण रूप से डिजिटल शोरूम का अनुभव प्रदान करने के लिहाज से खोला गया है। इससे हम अपने स्थानीय उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं को समझकर उन्हें बेमिसाल अनुभव प्रदान करने में सक्षम होंगे।"

स्कोडा ऑटो इंडिया के भारत में कस्टमर टचपाइंट्स की संख्या 205 से ज्यादा हो गई है। दिसंबर 2021 में यह संख्या 175 थी। इससे कंपनी को अपना बिजनेस बढ़ाने के लिए नए लक्ष्य तय करने में मदद मिली। कंपनी ने इसके बाद 225 की जगह 250 कस्टमर टच पॉइंट्स खोलने का टारगेट रखा। स्कोडा ऑटो इंडिया के कारों की बिक्री और उपभोक्ताओं की संतुष्टि को बढ़ाने में कंपनी की ओर से किए गए क्रांतिकारी बदलाव का बहुत बड़ा योगदान है। कंपनी ने देश में पूरी तरह डिजिटल शोरूम खोले हैं। इसके साथ ही भारत में पहली बार इन कारों में बेहद इंटरएक्टिव और आकर्षक फीचर्स प्रदान किए गए हैं।

इसके अलावा, स्कोडा ऑटो इंडिया वॉरंटी पैकेज के साथ कारों की बिक्री को और बढ़ाने की दिशा में प्रयासरत है। आमतौर पर दी जाने वाली 3 साल की वारंटी की तुलना में स्कोडा ऑटो इंडिया 4 साल या 100,000 किमी, जो भी पहले हो, की वारंटी देता है। इसके अलावा सभी कारों पर 2 साल या अनिलिमिटेड किमी की पार्ट्स और बैटरी वारंटी, 3 साल की स्टैंडर्ड पेंट वारंटी और 6 साल की कॉरिजन वारंटी दी जाती है। इससे उपभोक्ताओं का भरोसा और संतुष्टि का स्तर बढ़ा है और कंपनी को भी इससे अपनी बिक्री की रफ्तार बनाए रखने में मदद मिली है।
और नया पुराने