ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ड्यूरागार्ड एक्स्ट्रा एफ2एफ >> न्युवोको >> पटना >> बिहार >> व्यापार >> सीमेंट निर्माता >> न्युवोको ने बिहार में लॉन्च किया “ड्यूरागार्ड एक्स्ट्रा एफ2एफ”

न्युवोको ने बिहार में लॉन्च किया “ड्यूरागार्ड एक्स्ट्रा एफ2एफ”

न्युवोको ने बिहार में लॉन्च किया “ड्यूरागार्ड एक्स्ट्रा एफ2एफ”

पटना, 26 अगस्त, 2022ः (न्यूज़ टीम)
: न्युवोको विस्टास कॉर्पाेरेशन लिमिटेड, भारत में पांचवां सबसे बड़ा सीमेंट समूह और पूर्वी भारत में अग्रणी सीमेंट निर्माता, ने अपने व्यापक ड्यूरागार्ड रेंज के उत्पादों में से अपने प्रमुख एवं प्रीमियम कम्पोज़िट सीमेंट “ड्यूरागार्ड एक्स्ट्रा एफ2एफ” को बिहार में लॉन्च किया। ये सीमेंट काम करने की क्षमता में सुधार करता है, एक बेहतर फिनिश प्रदान करता है, और फाउंडेशन से लेकर फिनिश (एफ2एफ) तक निर्माण को मज़बूत करता है, इस प्रकार इसकी टैगलाइन “मज़बूती जो टिके, फिनिशिंग जो दिखे” को सही साबित करता है।

न्युवोको के मदर ब्रांड ड्यूरागार्ड के तहत विकसित, ड्यूरागार्ड एक्स्ट्रा एफ2एफ एक अत्याधुनिक उत्पाद है जिसे फाउंडेशन से लेकर फिनिश (एफ2एफ) तक आपकी सभी निर्माण ज़रूरतों के लिए तैयार किया गया है। यह उच्च स्थायित्व, बेहतर फिनिश और क्लोराइड-रज़िस्टेंस प्रदान करता है। इसे एक प्रीमियम लैमिनेटेड प्रोपाइलीन बैग में पैक किया जाता है जो इसे सूखा रखता है और इसकी शेल्फ लाइफ को बढ़ाता है। इसके अलावा, सीमेंट को प्लांट में ही सील कर दिया जाता है और साइट पर पहुंचने के बाद ही खोला जाता है, जो ट्रांज़िट के दौरान किसी भी प्रकार की मिलावट को रोकता है और शून्य अपव्यय करता है।

ड्यूरागार्ड एक्स्ट्रा एफ2एफ न्युवोको के कंस्ट्रक्शन डेवलपमेंट एंड इनोवेशन सेंटर (सीडीआईसी) की विशेषज्ञता का लाभ उठाता है जो निरंतर उपभोक्ता जुड़ाव, अनुसंधान और जीवन काल के निर्माण पर बाहरी तत्वों के प्रभाव की गहन समझ के माध्यम से स्थानीय ग्राहकों और भागीदारों की जरूरतों के अनुरूप उत्पाद विकसित करता है।

बिहार में अपने इस प्रीमियम सीमेंट को लॉन्च करने के अवसर पर, जयकुमार कृष्णस्वामी, प्रबंध निदेशक, न्युवोको ने कहा कि “हमारे ग्राहक हमंे नवोन्मेषी उत्पादों का उत्पादन करने के लिये प्रेरित करते हैं और ड्यूरागार्ड एक्स्ट्रा एफ2एफ एक ऐसा नवोन्मेषी उत्पाद है जो नींव से अंत तक निर्माण के लिए सुरक्षा, मज़बूती और निष्पादन सुनिश्चित करता है। पूर्वी भारत में एक अग्रणी खिलाड़ी के रूप में, बिहार एक महत्वपूर्ण बाजार है और हमारे व्यवसाय के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और हमंे प्रीमियम श्रेणी में मज़बूत ब्रांड इक्विटी बनाने में मदद करेगा। हम अपने हितधारकों के लिए गुणवत्तापूर्ण उत्पादों को पेश करने और एक सुरक्षित, स्मार्ट और टिकाऊ दुनिया के निर्माण के हमारे दृष्टिकोण के लिए प्रतिबद्ध हैं।”
और नया पुराने