ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> कोका-कोला >> थम्स अप >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> थम्स अप अपने नए अभियान के साथ भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने का मना रहा जश्न

थम्स अप अपने नए अभियान के साथ भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने का मना रहा जश्न

थम्स अप अपने नए अभियान के साथ भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने का मना रहा जश्न

लुधियाना, 26 जुलाई, 2022 (न्यूज़ टीम):
कोका-कोला- भारत के पहले घरेलू एक अरब डॉलर ब्रांड थम्स अप ने भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में एक नए अभियान का अनावरण किया है। अभियान #हरहाथतूफ़ान उन प्रेरणादायी लोगों के लिए श्रद्धां सुमन अर्पित करता है जिनके शुभ हाथों से आजादी के बाद भारत का निर्माण हुआ है| इस अभियान के माध्यम से, ब्रांड उनके साहस, दृढ़ता और स्थायी शक्ती का जश्न मनाता है जिसने उन्हें अपने रास्ते में आने वाली सभी बाधाओं को दूर किया और जो आज हमारे देश के गौरव के सच्चे प्रकाशस्तंभ बन चुके हैं। यह थम्स अप अभियान एक महत्वपूर्ण संदेश और रचनात्मक दृश्य के साथ-साथ दर्शकों के बीच गहरी देशभक्ति जगाता है। अभियान एक शक्तिशाली एनिमेटेड स्टोरीटेलिंग शैली को अपना कर देश के नागरिकों में गर्व और भक्ति की भावना पैदा करता है।

#हरहाथतूफ़ान अभियान में सौरव गांगुली, भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान अध्यक्ष – बीसीसीआई “जैसे एथलीटों की प्रेरणादायक कहानियां हैं, जिन्होंने आत्मविश्वास और निडरता के साथ भारतीय क्रिकेट टीम को जीत की नई ऊंचाइयों पर ले गये; अवनि लेखारा, पैरालंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला, 11 साल की उम्र में एक दुर्घटना में अपने पैर खोने के बावजूद शीर्ष स्थान पर पहुंच गई; और निखत जरीन, भारतीय मुक्केबाज और आईबीए महिला विश्व मुक्केबाजी 2022 स्वर्ण पदक विजेता, जो पारंपरिक रूप से मर्दाना माने जाने वाले खेल में काबील ए तारीफ सहनशीलता और दृढ़ता का प्रदर्शन करके विश्व चैंपियन बनीं। ब्रांड का नया अभियान इसके #पलटदे छत्र के तहत एक विस्तारित कहाणी है, जिसे पिछले साल ओलंपिक और पैरालंपिक खेल टोक्यो 2020 के साथ थम्स अप की विश्वव्यापी साझेदारी के दौरान शुरू में अनावरण किया गया था।

नए अभियान की घोषणा करते हुए, सीनियर डायरेक्टर, स्पार्कलिंग फ्लेवर्स कैटेगरी, कोका-कोला इंडिया और साउथवेस्ट एशिया, टीश कोंडेनो ने कहा, “भारत के प्रतिष्ठित घरेलू ब्रांडों में से एक के रूप में, थम्स अप हमेशा ताकत और लचीलेपन के मूल्यों का समर्थन करते रहा है । थम्स अप के 2021 #पलटदे अभियान, ओलंपिक और पैरालंपिक खेलों के साथ साझेदारी में लाँच होने पर अपार प्यार और प्रशंसा प्राप्त की थी। इस वर्ष, थम्स अप भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्षों का जश्न मना रहा है, जिसमें भारत का निर्माण करने वाले कई हाथों के बारे में एक विशेष #पलटदे अभियान है। हमें भारत की कई प्रेरणादायी हस्तियों के साथ साझेदारी करने पर गर्व है, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में देश को बहुत गौरवान्वित किया है जैसे सौरव गांगुली, अवनि लेखारा, और निकहत ज़रीन और कई अन्य लोग।”

नए अभियान के बारे में बोलते हुए, भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, "मुझे 2017 से कोका-कोला इंडिया के साथ ब्रांड के एंबेसडर के रूप में जुड़े होने पर गर्व है। आज, मैं ब्रांड के एंबेसडर होने के कारण बहुत उत्साहित हूं। थम्स अप के नए अभियान #हरहाथतूफ़ान का एक हिस्सा होना एक गर्व की बात है। यह अभियान भारत की आजादी के 75 साल के जश्न को खूबसूरती से दर्शाता है।"

रोमांचक #हरहाथतूफ़ान फिल्म की परिकल्पना ओगिल्वी ने की है। अभियान के पीछे रचनात्मक अंतर्दृष्टि पर टिप्पणी करते हुए, चीफ क्रिएटीव्ह ऑफीसर, ओगिल्वी इंडिया- नॉर्थ, रितु शारदा कहती हैं, “पिछले 75 वर्षों से, जब भी विरोधियों ने भारत की क्षमता पर संदेह किया है, राष्ट्र के हाथों ने आगे आकर एक # पलटी दी है। उनके नकारात्मक इरादे उल्टा कर दिया है। थम्स अप देश के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक है और इसके प्रतीक के रूप में प्रसिद्ध 'थम्स अप' हाथ है। इसलिए, आजादी के 75 साल के इस अवसर पर, हमें इस हाथ को कई हाथों में बदलने पर गर्व है जो कि तूफ़ान हैं। और यह हमारे अभियान #हरहाथतूफ़ान में खूबसूरती लाता है।”

अभियान 360-डिग्री मार्केटिंग दृष्टिकोण अपनाएगा, स्वतंत्रता दिवस के लिए टेलीविजन, डिजिटल, प्रिंट और अद्वितीय ओओएच सहित पहुंच और उपभोक्ता जुड़ाव को अनुकूलित करने के लिए कई टचपॉइंट का लाभ शामिल है । अभियान के हिस्से के रूप में ब्रांड, डिजिटल मीडिया पर प्रचारित छह लघु फिल्मों का अनावरण भी किया जायेगा जिसमें भारत की ऐतिहासिक जीवनी पर भी प्रकाश डाला जायेगा।

यहां टीवीसी देखें: https://youtu.be/32w8igx8zB4
और नया पुराने