ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> फैंस ऑफ स्कोडा >> लुधियाना >> व्यापार >> स्कोडा >> स्कोडा ऑटो >> स्कोडा ऑटो इंडिया ने एक नया अभियान ‘फैंस ऑफ स्कोडा’ शुरू किया

स्कोडा ऑटो इंडिया ने एक नया अभियान ‘फैंस ऑफ स्कोडा’ शुरू किया

स्कोडा ऑटो इंडिया ने एक नया अभियान ‘फैंस ऑफ स्कोडा’ शुरू किया

लुधियाना, 27 जुलाई, 2022 (न्यूज़ टीम):
स्कोडा ऑटो इंडिया ने उपभोक्ताओं को अपने साथ जोड़ने, उनकी संतुष्टि और उनकी भागीदारी के लिए लीक से हटकर एक नया अभियान शुरू करने की महत्वपूर्ण पहल की है। स्कोडा ऑटो इंडिया ने क्रांतिकारी, लेकिन मजेदार अभियान “फैंस ऑफ स्कोडा” शुरू किया है। यह अभियान स्कोडा के ग्राहकों और प्रशंसकों को सीधे ब्रैंड से जोड़ेगा। इससे स्कोडा के उपभोक्ता अभियानों, कंपनी की ओर से आयोजित कार्यक्रमों और नए प्रॉडक्ट्स की लॉन्चिंग में सीधे शामिल हो सकेंगे।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जैक हॉलिस ने कहा, “फैंस ऑफ स्कोडा एक ऐसा अभिय़ान है, जो मेरे दिल के करीब है। मुझे हमेशा उपभोक्ताओं से बातचीत करने में मजा आता है। हमारा यह प्रयास अपने उपभोक्ताओं और प्रशंसकों से, जो हमारी कारों को पसंद करते हैं, से हमारा जुड़ाव बढ़ाएगा और ब्रांड को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। मेरा विश्वास है कि संतुष्ट ग्राहक और प्रॉडक्ट की फैंस कम्युनिटी ही किसी ब्रैंड को सफल और प्रतिष्ठित बनाते हैं। अपने नेटवर्क विस्तार और कस्टमर टचपॉइंट्स की संख्या में बढ़ोतरी के अलावा फैंस ऑफ स्कोडा अपने उपभोक्ताओं के नजदीक जाने का हमारा एक और तरीका है।”

“फैंस ऑफ स्कोडा” की पहल के तहत अहमदाबाद, बेंगलुरु, भोपाल, भुबनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, कोयंबटूर, दिल्ली, गुवाहाटी, इंदौर, जयपुर, कोच्चि, कोलकाता, नोएडा और सूरत, आदि 15 जगहों पर उपभोक्ताओं को ब्रैंड से जोड़ने की गतिविधियां चलाई जाएंगी। उपभोक्ताओं को जोड़ने और उनकी संतुष्टि का यह अभियान 2022 की पहली छमाही में स्कोडा ऑटो इंडिया की कारों की रेकॉर्डतोड़ बिक्री और अविश्वसनीय सफलता के बाद शुरू किया गया है। 2022 की पहली छमाही में कंपनी ने 2021 की सालाना बिक्री के स्तर को पार कर लिया और कंपनी ने देश भर में 205 से ज्यादा कस्टमर टचपाइंट्स का आंकड़ा भी पार किया।
और नया पुराने