ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> कार >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> स्कोडा ऑटो >> स्कोडा ऑटो इंडिया ने मई 2022 में 4604 वाहनों की बिक्री के साथ अपनी बिक्री की बढ़ती रफ्तार बरकरार रखी

स्कोडा ऑटो इंडिया ने मई 2022 में 4604 वाहनों की बिक्री के साथ अपनी बिक्री की बढ़ती रफ्तार बरकरार रखी

स्कोडा ऑटो इंडिया ने मई 2022 में 4604 वाहनों की बिक्री के साथ अपनी बिक्री की बढ़ती रफ्तार बरकरार रखी

लुधियाना, 01 जून 2022 (न्यूज़ टीम):
नई, खूबसूरत और पूरी तरह से डिजिटल विश्‍व-स्‍तरीय फीचर्स के साथ अपने शोरूम्‍स का अपग्रेडेशन करने के बाद, स्कोडा ऑटो इंडिया ने मई 2022 में रिकॉर्ड 4604 वाहनों की बिक्री कर अपनी बिक्री की उच्च रफ्तार बरकरार रखी है। मई का महीना कंपनी के लिए अपने वाहनों की सबसे ज्यादा बिक्री का एक और महीना रहा। कंपनी के वाहनों की बिक्री की साल-दर-साल बढ़ती रफ्तार मई के महीने में भी बरकरार रही। मई 2021 में 716 कारों की बिक्री की तुलना में मई 2022 में कंपनी की कारों की बिक्री में काफी उछाल देखा गया। यह साल दर साल कंपनी की बिक्री में हुई 543 फीसदी की बढ़ोतरी है। इस साल में कंपनी लगातार अपनी वाहनों की बिक्री की रफ्तार बढ़ाने में कामयाब रही। सेल्स के क्षेत्र में मिली इस सफलता ने इस वर्ष को बिक्री के लिहाज से कंपनी के लिए काफी महत्वपूर्ण और उल्लेखनीय बना दिया है।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रैंड डायरेक्टर जैक हॉलिस ने कहा, "यह हमारे लिए काफी प्रसन्नता का विषय है कि सेमीकंडक्टर की कमी से पैदा हुई चुनौतियों के बावजूद कंपनी ने अपनी बिक्री की रफ्तार बनाए रखी। हम यह सुनिश्चित करने के लिए काफी प्रयास कर रहे हैं कि हमारे उपभोक्ताओं को अपने वाहनों को हासिल करने के लिए लंबे समय तक इंतजार न करना पड़े और उन्हें इस इंडस्ट्री में वाहनों की डिलिवरी में लगने वाले समय से कम समय में कंपनी की वाहनों की डिलिवरी की जाए। यह हमारी कंपनी के वाहनों की बिक्री में स्थिरता का प्रमुख कारक रहा है। मैं कंपनी को इस अविश्वसनीय सालाना बिक्री को हासिल करने के लिए अपने नेटवर्क के कर्मचारियों और उपभोक्ताओं को धन्यवाद करना चाहता हूं।"

मेड-फॉर-इंडिया MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म पर आधारित स्कोडा ऑटो के इंडिया 2.0 के स्टार वाहन स्लाविया और कुशाक ने पहले ही कंपनी की बिक्री में महत्वपूर्ण योगदान किया है। इसके अतिरिक्त स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने कस्टमर टच पॉइंट्स की संख्या बढ़ाई है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने शोरूम को भारत में पहली बार डिजिटल बनाते हुए उसमें कई महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं। स्कोडा शोरूम में उपभोक्ताओं को कपनी के वाहनों में बेहद दिलचस्प और आकर्षक फीचर्स मिलेंगे। इन उपायों से देश के सभी क्षेत्रों के ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ता स्कोडा टचपाइंट्स और नए ढंग से सजाए, संवारे और निखारे गए स्कोडा ऑटो के शोरूम तक पहुंचेंगे। इससे उपभोक्ताओं के लिए इन शोरूम में विभिन्न वाहनों की आपस में तुलना करना, अपने पसंदीदा वाहन को चुनना और उन्हें खरीदना बेहद दिलचस्प, जानकारी भरा और बेहतरीन अनुभव बन जाएगा।
और नया पुराने