ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ओमेक्स >> फिजियोथेरेपी कैम्प >> मेडिकल >> रॉयल रेजीडेंसी >> लुधियाना >> ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी लुधियाना में आयोजित हुआ निःशुल्क मेडिकल और फिजियोथेरेपी कैम्प

ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी लुधियाना में आयोजित हुआ निःशुल्क मेडिकल और फिजियोथेरेपी कैम्प

ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी लुधियाना में आयोजित हुआ निःशुल्क मेडिकल और फिजियोथेरेपी कैम्प

लुधियाना, 01 जून, 2022 (न्यूज़ टीम):
आज कल कार्य का स्ट्रेस, दैनिक यात्रा, और थकान के कारण शरीरिक स्वास्थ्य की देखभाल करना बहुत ज़रूरी है। शरीर स्वस्थ रहे और कार्यकुशलता बेहतरीन बनी रहे इसके लिए ओमेक्स ने पखोवाल रोड स्थित ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी में निवासियों के लिए निःशुल्क मेडिकल और फिजियोथेरेपी कैम्प का आयोजन किया।

एसपीएस मेडीसेंटर के सहयोग से निःशुल्क मेडिकल और फिजियोथेरेपी कैम्प का आयोजन किया। एसपीएस मेडीसेंटर के विशेषज्ञ डॉ. गुरविंदर सिंह और फिजियोथेरेपिस्ट डॉ ईशनूर कौर द्वारा कुल 86 लोगों की जाँच की गयी।

सोसाइटी के लोगों ने इस कैम्प की सराहना की एवं कैम्प में आयोजित सुविधाओं का लाभ उठा अपनी स्वस्थ्य जांच करायी। लोगों की स्वास्थ्य संबंधी आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए, ओमेक्स द्वारा भविष्य में ऐसे और चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जायेगा जहाँ लोग भाग दौड़ भरी ज़िन्दगी से कुछ समय निकाल कर अपने स्वास्थ के प्रति दे सकें।

एसपीएस मेडसेंटर ने ओआरडब्ल्यूएस के सभी प्रमुख प्रबंधकों के सपोर्ट के लिए आभार व्यक्त किया और मेडिकल और फिजियोथेरेपी कैम्प के लिए ओमेक्स निवासियों की जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए भी धन्यवाद दिया।
और नया पुराने