ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी >> पंजाब >> लुधियाना >> साइकिलिंग >> हैप्पीनेस क्लब >> ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी लुधियाना में 58 वर्ष से अधिक उम्र के वरिष्ठ नागरिकों ने की साइकिलिंग

ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी लुधियाना में 58 वर्ष से अधिक उम्र के वरिष्ठ नागरिकों ने की साइकिलिंग

ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी लुधियाना में 58 वर्ष से अधिक उम्र के वरिष्ठ नागरिकों ने की साइकिलिंग

लुधियाना, 06 जून, 2022 (न्यूज़ टीम)
: विश्व साइकिल दिवस के अवसर पर ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी लुधियाना में हैप्पीनेस क्लब ने साइकिलिंग एक्टिविटी का आयोजन किया। दैनिक जीवन में स्वास्थ्य की देखभाल ज़रूरी है,और साइकिल चलाने से ना सिर्फ स्वास्थ्य सही रहता है बल्कि गाड़ियों द्वारा हानिकारक धुएं से भी मुक्ति मिलती है और पर्यावरण सुरक्षा में भी योगदान किया जा सकता है। इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए ओमेक्स हैप्पी क्लब ने 58 वर्ष से अधिक उम्र के वरिष्ठ नागरिकों के लिए साइकिलिंग एक्टिविटी का आयोजन किया।

इस एक्टिविटी में वरिष्ठ नागरिकों ने उत्साह और बड़े ही जोश के साथ भाग लिया जहाँ किसी ने 40 साल बाद, तो किसी ने 28 साल बाद साइकिल चलायी। अपने स्कूल और कॉलेज टाइम को याद करके वरिष्ठ नागरिक साइकिल चला कर बहुत आनंदित थे। इस आयोजन में लगभग 80 लोगों ने भाग लिया और ‘विश्व साइकिल दिवस’ मनाया।

डायटीशियन डॉ. गरिमा द्वारा एक सेमिनार का आयोजन भी किया गया और बढ़ती उम्र के साथ खान पान पर ध्यान देने से लेकर कब, क्या खाना चाहिए इस पर भी विचार विमर्श किया गया। लोगों ने इस आयोजन की खूब सराहना की जहाँ उन्होंने एक और साइकिलिंग का लुत्फ़ उठाया तो वहीँ दूसरी और अपने पुराने समय की यादों को एक दूसरे से साझा करने का अवसर भी मिला।
और नया पुराने