ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> कोविजेन्ज़ >> पंजाब >> लुधियाना >> शिक्षा >> सत पॉल मित्तल >> स्कूल >> सत पॉल मित्तल स्कूल में 'कोविजेन्ज़' को विदाई

सत पॉल मित्तल स्कूल में 'कोविजेन्ज़' को विदाई

सत पॉल मित्तल स्कूल में 'कोविजेन्ज़' को विदाई

लुधियाना, 07 जून, 2022 (न्यूज़ टीम):
सत पॉल मित्तल स्कूल में ग्यारहवीं कक्षा के छात्रों ने 2022 के आउटगोइंग बैच 'कोविजेन्ज़' को विदाई दी। इस अवसर की शुरुआत कक्षा बारहवीं के छात्रों की जबरदस्त एंट्री और उनके और शिक्षकों के साथ एक संवाद सत्र के साथ हुई। बारहवीं कक्षा के छात्रों द्वारा नृत्य प्रदर्शन ने अपने बैचमेट्स को मंत्रमुग्ध कर दिया। कनिष्क अग्रवाल और सनांश गर्ग द्वारा दिए गए भाषणों, हर्षिता कौर और बिक्रमजीत सिंह द्वारा गाए गए प्यारे गीतों ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। जूनियर्स द्वारा बैंड प्रदर्शन वास्तव में देखने लायक था और उनके भांगड़ा प्रदर्शन ने वास्तव में मंच पर आग लगा दी।

एक रोमांचक प्रश्न-उत्तर दौर और विभिन्न प्रदर्शनों और रैंप वॉक के बाद, मिस्टर एंड मिस सत्यन की उपाधि से ऐमन जैन और संजना पन्नू को सम्मानित किया गया। रौशन सहगल और गोपिका मखीजा फर्स्ट रनर अप रहे। आर्यन जैन और तमन्ना कोठरी सेकंड रनर अप रहे। प्रशंशा के प्रतीक के रूप में छात्रों को मोमेंटो दिए गए।

यह कार्यक्रम बारहवीं कक्षा की तमन्ना कोठारी और आयमन जैन द्वारा दिए गए धन्यवाद प्रस्ताव के साथ संपन्न हुआ। सत पॉल मित्तल स्कूल की प्राचार्या भूपिंदर गोगिया ने सभी के सराहनीय प्रयासों की सराहना की और सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की।
और नया पुराने