ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ईवी चार्जिंग >> ओमैक्स >> जियो-बीपी >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> ईवी चार्जिंग और स्वैपिंग इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करने के लिए ओमैक्स ने जियो-बीपी के साथ किया करार

ईवी चार्जिंग और स्वैपिंग इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करने के लिए ओमैक्स ने जियो-बीपी के साथ किया करार

ईवी चार्जिंग और स्वैपिंग इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करने के लिए ओमैक्स ने जियो-बीपी के साथ किया करार

लुधियाना, 10 जून, 2022 (न्यूज़ टीम):
भारत के अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक, ओमैक्स ने आज इलेक्ट्रिक वाहनों के बैटरी चार्जिंग इको-सिस्टम स्थापित करने के लिए जिओ-बीपी के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। जिओ-बीपी, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) और बीपी के बीच ईंधन और मोबिलिटी का एक जॉइंट वेंचर है। जियो-बीपी दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद, गाजियाबाद, न्यू चंडीगढ़, लुधियाना, पटियाला, अमृतसर, जयपुर, सोनीपत और बहादुरगढ़ में चरणबद्ध तरीके से ओमैक्स की विभिन्न प्रॉपर्टीज पर ईवी चार्जिंग और स्वैपिंग इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करेगा।

कमर्शियल प्रतिष्ठानों में ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर की आवश्यकता की सराहना करते हुए, जियो-बीपी देश में डेवलपर्स और रियल एस्टेट प्लेयर्स के साथ काम कर रहा है। जियो-बीपी ओमैक्स प्रॉपर्टीज पर दो और चार पहिया वाहनों के लिए 24x7 ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करेगा।

पिछले साल, जिओ-बीपी ने भारत के दो सबसे बड़े ईवी चार्जिंग हब बनाए और लॉन्च किए। विद्युतीकरण में आरआईएल और बीपी की ताकत का बेहतरीन लाभ उठाते हुए, जियो-बीपी एक चार्जिंग इकोसिस्टम बना रहा है जो ईवी वैल्यू श्रृंखला में सभी हितधारकों को लाभान्वित करेगा। जेवी की ईवी सेवाएं जिओ –बीपी पल्स ब्रांड के तहत काम करती हैं, और जिओ-बीपी पल्स मोबाइल ऐप के साथ, ग्राहक आसानी से आस-पास के चार्जिंग स्टेशन ढूंढ सकते हैं और अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को बिना किसी परेशानी के चार्ज कर सकते हैं।

पिछले 34 वर्षों में, ओमैक्स ने उत्तर और मध्य भारत के कई शहरों में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज की है। इंटिग्रेटेड टाउनशिप से लेकर ऑफिस, मॉल और हाई स्ट्रीट प्रोजेक्ट्स तक इसने रियल एस्टेट परियोजनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान की है। कंपनी ग्राहकों पर केन्द्रित अपने विज़न के अनुरूप पर्यावरण के अनुकूल गतिशीलता, इनोवेटिव डिजाइन और आर्किटेक्चर और सुविधाओं के माध्यम से बेहतर ग्राहक अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध है।
और नया पुराने