ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> स्कोडा >> स्कोडा ऑटो >> स्कोडा ऑटो इंडिया ने अप्रैल में फिर रिकॉर्ड-तोड़ बिक्री हासिल की

स्कोडा ऑटो इंडिया ने अप्रैल में फिर रिकॉर्ड-तोड़ बिक्री हासिल की

स्कोडा ऑटो इंडिया ने अप्रैल में फिर रिकॉर्ड-तोड़ बिक्री हासिल की

लुधियाना, 01 मई 2022 (न्यूज़ टीम):
स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने स्‍लाविया के लिए इसके लॉन्‍च होने के एक महीने के भीतर 10,000 बुकिंग्‍स दर्ज करने और मार्च 2022 में रिकॉर्ड-तोड़ बिक्री करने के बाद अप्रैल के महीने में 5,152 यूनिट की बिक्री करने का एक और शानदार रिकॉर्ड बनाया है। अप्रैल 2021 में कंपनी ने 961 वाहन बेचे थे और इसमें वार्षिक आधार पर 436% की उल्‍लेखनीय वृद्धि दर्ज की गई है। यह स्‍कोडा ऑटो इंडिया के लिए एक नया रिकॉर्ड भी है क्‍योंकि मार्च 2022 के जबर्दस्‍त बिक्री प्रदर्शन के बाद एक महीने में बेची गई कारों की यह दूसरी सबसे बड़ी संख्‍या है। 2022 की पहली तिमाही भी कंपनी के लिए रिकॉर्ड-तोड़ रही थी।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक, जैक हॉलिस ने कहा, “यह देखकर बहुत अच्‍छा लग रहा है कि एक सेडान हमें बिक्री में लगातार नए रिकॉर्ड बनाने में मदद कर रही है। स्‍लाविया जबरदस्त रूप से सफल रही है, जबकि कुशाक एसयूवी को भी ग्राहक लगातार खरीद रहे हैं। स्‍कोडा ऑटो इंडिया में हम सभी और हमारे पार्टनर्स ने अपने नेटवर्क को बढ़ाने, कस्‍टमर टचप्‍वाइंट की संख्‍या में वृद्धि करने, जहाँ हमारी मौजूदगी नहीं है वैसे नए बाजारों में पहुंचने और अपने ग्राहकों के और करीब जाने के लिए अपने प्रयासों को हमने दोगुना किया है। हमने अभी तक 190 से अधिक टचप्‍वाइंट की संख्‍या को पार कर लिया है और आगे भी हम केवल विस्‍तार करेंगे। ‘बियॉन्‍ड द प्रोडक्‍ट’ का यह दृष्टिकोण हमें महीने दर महीने रिकॉर्ड-तोड़ बिक्री हासिल करने में मदद कर रहा है।”

कंपनी ने अपने नेटवर्क का भी विस्‍तार किया है और 2021 की शुरुआत में टचप्‍वाइंट की जो संख्‍या 134 थी, वह अब बढ़कर 190 से अधिक हो गई है। उद्योग में स्‍टैण्‍डर्ड वारंटी 3 साल की है, पर स्‍कोडा ऑटो इंडिया 4-साल/100,000 किलोमीटर (जो भी पहले हो), की वारंटी स्‍टैण्‍डर्ड तौर पर देता है । इसके अलावा, 45 प्रतिशत केन्द्रों में सर्विस कैम्‍प्‍स के साथ शानदार पारदर्शिता, ग्राहकों पर केंद्रित सर्विस पैकेज में बढ़ोतरी, सभी कारों पर 2 साल/अनलिमिटेड किलोमीटर की अतिरिक्‍त पार्ट्स वारंटी एवं बैटरी वारंटी, और स्‍टैण्‍डर्ड 3-साल की पेंट वारंटी और 6-साल की कोरोजन (क्षरण) वारंटी ने ग्राहकों के आत्‍मविश्‍वास एवं संतुष्टि में बढ़ोतरी की है।
और नया पुराने