ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> पुस्तक विमोचन >> लुधियाना >> हीलिंग - लेटर्स टू माय फ्रेंड सुमीत >> जसवंत सिंह ज़फर ने रवनीत सिंह बग्गा की पुस्तक 'हीलिंग - लेटर्स टू माय फ्रेंड सुमीत' का विमोचन किया

जसवंत सिंह ज़फर ने रवनीत सिंह बग्गा की पुस्तक 'हीलिंग - लेटर्स टू माय फ्रेंड सुमीत' का विमोचन किया

गुरदियाल मांझी, मनिंदर सिंह गोगिया, डॉ चरणकमल, श्रीमति भूपिंदर गोगिया, सुमीत गोगिया, रवनीत सिंह बग्गा, गुरिंदर पाल सिंह गोगिया, जसवंत सिंह ज़फर, श्रीमति हरजीत गोगिया

लुधियाना, 01 मई 2022 (न्यूज़ टीम):
सुमीत गोगिया के पिता मनिंदर सिंह गोगिया द्वारा सतलुज क्लब, लुधियाना में शनिवार को 30 अप्रैल, 2022 को एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पंजाबी लेखक जसवंत सिंह ज़फर का पुष्पांजलि स्वागत किया गया, जिसके बाद रवनीत सिंह (पुस्तक के लेखक) ने पुस्तक के बारे में अपने विचार सांझे किए और पुस्तक के मुख्य पात्र सुमीत के लिए उनकी भावनाएं क्या हैं। लॉन्च के साथ जसप्रीत कौर फलक, शैली वाधवा, अमृतपाल सिंह गोगिया, चांदनी वाधवानी और गुरदयाल मांझी द्वारा प्रस्तुत कविताएँ भी थीं। मुख्य अतिथि ने रवनीत सिंह बग्गा की पुस्तक 'हीलिंग - लेटर्स टू माई फ्रेंड सुमीत' का विमोचन किया। मनिंदर सिंह गोगिया और भूपिंदर कौर गोगिया द्वारा सम्मानित अतिथियों का स्वागत किया गया।

इस पुस्तक में रवनीत सिंह बग्गा ने एक ऐसी आत्मा का परिचय दिया है, जिसकी अंधकार से प्रकाश तक की यात्रा को चित्रित किया गया है, जिसकी नींव आशा और इच्छा पर टिकी हुई है। वह शख़्स कोई और नहीं बल्कि उसका अपनी दोस्त सुमीत गोगिया है जो एक मेडिकल सर्वाइवर है, लेकिन उसकी दिव्यता उगते सूरज से कम नहीं है। इस पुस्तक में उन्होंने अपने प्रिय मित्र सुमीत के लिए प्रार्थना के रूप में और उनके कठिन सफर के बारे में कविताएँ लिखी हैं। सुमीत संवेदना और संवेदनशीलता की अभिव्यक्ति है। विचार और भावना, अंतर्ज्ञान और भावना, नैतिकता और भावनात्मकता की आकाशगंगा को दर्शाती हर काव्य कृति के साथ दो पुस्तकों के साथ एक युवा कवि है। सुमीत बहुमुखी प्रतिभा का मेल हैं । वह एक कवि, चित्रकार, गायिका और नर्तकी हैं। वह लाखों लोगों के लिए एक रोल मॉडल और प्रेरणा है । अपनी सारी प्रतिकूलता को एक और रखकर सभी को आशीर्वाद देती है, और हमेशा मुस्कुराती है।
 
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जसवंत सिंह ज़फर को मनिंदर सिंह गोगिया ने सम्मानित किया।

शो का समापन भूपिंदर गोगिया द्वारा प्रस्तावित धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ। उसने कहा कि उसे ऐसी दिव्य आत्मा की माँ होने पर बहुत गर्व है और कहा कि रवनीत एक ईश्वर का भेजा हुआ फरिश्ता है जो हमेशा अपने दोस्त सुमीत के प्रति धैर्यवान और दयालु रहा है। कार्यक्रम ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। समारोह के दौरान श्रद्धेय अतिथियों का जोश और उत्साह साफ नज़र आया। प्रदर्शनों ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। वास्तव में यह समारोह एक बड़ी सफलता थी क्योंकि इसे दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी।

लेखक के बारे में- रवनीत सिंह बग्गा का जन्म झुमरी तलैया, झारखंड, भारत के एक छोटे से शहर में हुआ था। वह एक मल्टीनेशनल कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम करता है। वह एक मोटिवेशनल स्पीकर, परफॉर्मेंस कोच और एक एंटरप्रेन्योर भी हैं।
और नया पुराने