ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट >> पंजाब >> लुधियाना >> शिक्षा >> स्कूल >> नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट द्वारा लुधियाना के 29 स्कूलों के छात्रों को छात्रवृति के चेक बांटे गए

नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट द्वारा लुधियाना के 29 स्कूलों के छात्रों को छात्रवृति के चेक बांटे गए

नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट द्वारा लुधियाना के 29 स्कूलों के छात्रों को छात्रवृति के चेक बांटे गए

लुधियाना, 13 मई 2022 (न्यूज़ टीम):
नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट ने भारत के पहले प्रधान मंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की 58वीं पुण्यतिथि पर एक प्रभावशाली समारोह नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट, फिरोज गांधी मार्केट, पखोवाल रोड, लुधियाना में आयोजित किया। इस अवसर पर लुधियाना के गणमान्य नागरिकों सहित लुधियाना के 29 स्कूलों के छात्र बड़ी संख्या में उपस्थित थे। श्रीमती सुरभि मलिक, आईएएस, उपायुक्त, लुधियाना मुख्य अतिथि थीं। समारोह की शुरुआत मुख्य अतिथि और ट्रस्टियों द्वारा पंडित जवाहरलाल नेहरू को पुष्पांजलि अर्पित कर की गई।

इस अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री राकेश भारती मित्तल ने मुख्य अतिथि और उपस्थित छात्रों का स्वागत किया। उन्होंने ट्रस्ट की गतिविधियों को भी साझा किया और दर्शकों को बताया कि वर्ष 2021-22 के दौरान 1500 से अधिक छात्रों को छात्रवृत्ति और पुरस्कार के रूप में 86 लाख रुपये की छात्रवृत्ति ट्रस्ट ने वितरित की। उन्होंने भामियां रोड पर होराइजन स्कूल ऑफ एक्सीलेंस के बारे में भी बताया, जो सीबीएसई से संबद्ध स्कूल होगा जो वंचित बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान करेगा।

ट्रस्ट ने 7 मई, 2022 को 26वीं इंटर-स्कूल भाषण प्रतियोगिता भी आयोजित की थी जिसमें लुधियाना के 19 स्कूलों ने भाग लिया था। मुख्य अतिथि ने प्रतियोगिता के विजेताओं को ट्रॉफी और बी.सी.एम. सीनियर सेकेंडरी स्कूल, फोकल प्वाइंट की विजेता टीम को नेहरू चैंपियनशिप ट्रॉफी प्रदान की।

इसके अलावा विद्यार्थियों को व्यक्तिगत पुरस्कार भी वितरित किए गए। मुख्य अतिथि ने 8,36,100/- रुपये की छात्रवृत्ति के चेक शहर के 29 स्कूलों के छात्रों को भी वितरित किए।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों में श्री. राकेश भारती मित्तल, अध्यक्ष, श्री. बिपिन गुप्ता, महासचिव, श्री. सुनील गुप्ता, उपाध्यक्ष, श्री. जी एल बस्सी, कोषाध्यक्ष, डॉ. एस.सी. आहूजा, श्री. सिद्धार्थ अग्रवाल, श्री संजय जैन, श्री. परवीन सयाल, श्रीमती रश्मि ग्रोवर, सभी ट्रस्टी और नेहरू सिद्धांत केंद्र ट्रस्ट की विभिन्न समितियों के अन्य सदस्य और अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए।

मुख्य अतिथि श्रीमती सुरभि मलिक, आईएएस, उपायुक्त, लुधियाना ने ट्रस्ट द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों के लिए ट्रस्ट की सराहना की। उन्होंने बच्चों से मेहनत और ईमानदारी के रास्ते पर चलने का आह्वान किया।

इस अवसर पर ट्रस्ट के महासचिव बिपिन गुप्ता ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया।
और नया पुराने