ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी >> कार्यशाला >> पंजाब >> लुधियाना >> ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी में वरिष्ठ नागरिकों के लिए हैप्पी एंड हेल्दी कार्यशाला का आयोजन

ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी में वरिष्ठ नागरिकों के लिए हैप्पी एंड हेल्दी कार्यशाला का आयोजन

ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी में वरिष्ठ नागरिकों के लिए हैप्पी एंड हेल्दी कार्यशाला का आयोजन

लुधियाना, 24 मई 2022 (न्यूज़ टीम)
: ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी लुधियाना में हैप्पीनेस क्लब द्वारा वरिष्ठ नागरिकों के लिए तीन दिन का ‘हैप्पी एंड हेल्दी’ कार्यशाला का आयोजन किया। भागदौड़ भरी ज़िन्दगी के साथ एकाकीपन में लोग जीवन जीना भूल गए हैं। बच्चे और युवा अपनी पढ़ाई, गेम्स, विभिन्न ऑनलाइन गतिविधियों, ओटीटी कंटेंट, फिल्म इत्यादि के माध्यम से भले व्यस्त रहे, लेकिन परिवार के वरिष्ठ सदस्य एकाकीपन में जीवन जीने के लिए अभिसप्त हो जाते हैं। खुश रहने का अधिकार सबको है और इसके लिए कोशिश करना भी ज़रूरी है । इसी बात पर ध्यान देते हुए, इस हैप्पी एंड हेल्दी कार्यशाला का आयोजन किया गया। जहां एक तरफ, कार्यशाला में ज़िन्दगी को जीने और खुश रहने के लिए वरिष्ठ नागरिकों को प्रोत्साहित किया गया वहीँ दूसरी तरफ सही खान-पान, व्यायामऔर योग से होने वाले लाभ से लोगों को अवगत कराया और स्वस्थ रहने के लिए टिप्स बताये गए।

कार्यशाला में उपस्थित वरिष्ठ नागरिकों ने वहां आयोजित सभी एक्टिविटी में उत्साह के साथ भाग लिया जिसमें की पुराने गानों पर नृत्य, हास्य कविताओं का आनंद, और कुछ योग मुद्राएं भी सीखी।
और नया पुराने