ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ईएक्सपी इंडिया >> पंजाब >> रोड शो >> लुधियाना >> व्यापार >> ईएक्सपी इंडिया ने लुधियाना में रोड शो आयोजित किया

ईएक्सपी इंडिया ने लुधियाना में रोड शो आयोजित किया

ईएक्सपी इंडिया

लुधियाना, 04 अप्रैल 2022 (न्यूज़ टीम):
अपने एजेंटों के कौशल को बढ़ावा देने के अपने प्रयासों के हिस्से के रूप में, ईएक्सपी वर्ल्ड होल्डिंग्स इंक की सहायक कंपनी और सबसे तेजी से बढ़ती पूर्ण-सेवा क्लाउड-आधारित रियल एस्टेट ब्रोकरेज फर्मों में से एक ईएक्सपी इंडिया ने लुधियाना में एक रोड शो आयोजित किया। ईएक्सपी की रियल एस्टेट ऑफर्स को बताने के अलावा, रोड शो का उद्देश्य शहर शहर में ईएक्सपी एजेंटों को प्रशिक्षित करना और कंपनी की वैश्विक अनुभव को बताना था। रोड शो में रियल एस्टेट प्रशिक्षकों की एक अनुभवी टीम शामिल थी ताकि रियल एस्टेट एजेंटों को ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के बारे में शिक्षित किया जा सके। इस इवेंट ने कई रियल एस्टेट एजेंटों का ध्यान आकर्षित किया, जो ईएक्सपी इंडिया के साथ साझेदारी करने में रुचि रखते हैं।

कार्यक्रम के दौरान एक खुला चर्चा सत्र भी आयोजित किया गया ताकि एजेंटों को प्रश्नों को संबोधित करने और दर्शकों के साथ सीधे जानकारी का आदान-प्रदान करने की अनुमति मिल सके। यह कार्यक्रम लुधियाना के ब्लैक पर्ल बैंक्वेट में हुआ और इसमें लगभग पचास से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम के बारे में बोलते हुए ईएक्सपी इंडिया के कार्यकारी निदेशक शशांक वशिष्ठ ने कहा, "खरीदारों द्वारा रेसिडेंशियल और कामर्शियल परियोजनाओं में तेजी से निवेश करने के साथ, लुधियाना में प्रोपर्टी के मूल्यों में वर्तमान में कोविड-19 की दूसरी लहर की चपेट में आने के बाद ऊपर की ओर एक रुझान देखा जा रहा है, और यह संकेत देता है कि बाजार अपनी ताकत धीरे-धीरे लेकिन लगातार हासिल कर रहा है। रोड शो ने हमारे एजेंटों को होमबॉयर्स के साथ डील करने की बारीकियों को सीखने में सक्षम बनाया ताकि होमबॉयर्स के अनुभव को सहज और तनाव मुक्त बनाया जा सके। इसके अतिरिक्त, इस कार्यक्रम ने यह समझाने के लिए एक मंच के रूप में भी काम किया कि कैसे ईएक्सपी का एजेंट-केंद्रित मेटावर्स-संचालित व्यवसाय मॉडल काम करता है।" उन्होंने आगे कहा, "हमें लुधियाना में अपने एजेंट के नेटवर्क पर बेहद गर्व है और उम्मीद है कि यह आयोजन और लोगों को हमसे जुड़ने के लिए प्रेरित करेगा।"
और नया पुराने