ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ईएक्सपी इंडिया >> जालंधर >> पंजाब >> रोड शो >> होम बायर्स >> ईएक्सपी इंडिया के रोड शो ने जालंधर में होम बायर्स को किया आकर्षित

ईएक्सपी इंडिया के रोड शो ने जालंधर में होम बायर्स को किया आकर्षित

ईएक्सपी इंडिया

जालंधर, 04 अप्रैल 2022 (न्यूज़ टीम):
 अपने प्रयासों को बढ़ाने और होमबॉयर्स को शामिल करने के लिए, ईएक्सपी वर्ल्ड होल्डिंग्स इंक की सहायक कंपनी और सबसे तेजी से बढ़ती पूर्ण-सेवा क्लाउड-आधारित रियल एस्टेट ब्रोकरेज फर्मों में से एक ईएक्सपी इंडिया ने जालंधर, पंजाब में एक रोड शो आयोजित किया। ईएक्सपी की रियल एस्टेट ऑफर्स को बताने के अलावा, रोड शो का उद्देश्य शहर के संभावित घर खरीदारों से मिलना तथा उनके साथ बातचीत करना और कंपनी की बेहतरीन और वैश्विक सफलता को बढ़ावा देना था। कार्यक्रम के दौरान एक चर्चा सत्र भी आयोजित किया गया ताकि एजेंट के प्रश्नों को संबोधित करने और दर्शकों के साथ सीधे जानकारी का आदान-प्रदान का अवसर मिल सके। यह आयोजन पृथ्वी नगर, जीटीबी प्लैनेट, जालंधर में हुआ और इसमें लगभग पचास से ज्यादा प्रतिभागियों ने भाग लिया।

रोड शो ने न केवल संभावित घर खरीदारों का ध्यान आकर्षित किया, बल्कि रियल एस्टेट एजेंटों का भी ध्यान खींचा, जो ईएक्सपी इंडिया के साथ साझेदारी करने में रुचि रखते हैं।

इस कार्यक्रम के बारे में बोलते हुए ईएक्सपी इंडिया के कार्यकारी निदेशक श्री शशांक वशिष्ठ ने कहा, "जालंधर में ईएक्सपी इंडिया रोड शो 2022 एक बड़ी सफलता रही है। जालंधर में प्रॉपर्टी मार्केट निवेश के लिए बेहद आकर्षक है और घर खरीदार शहर में घर खरीदने में काफी रुचि दिखा रहे हैं।“ उन्होंने आगे कहा कि, “रोड शो ने हमारे एजेंटको संभावित घर खरीदारों के साथ बातचीत करने और ईएक्सपी का एजेंट-केंद्रित व्यवसाय मॉडल कैसे काम करता है, यह समझाने का एक अच्छा अवसर प्रदान किया। हमें जालंधर में एजेंट के नेटवर्क पर बहुत गर्व है और उम्मीद है कि यह आयोजन गति पकड़ेगा और अधिक लोग हमारे साथ जुड़ेंगे।"
और नया पुराने