ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> आइपीएल >> ऊषा इंटरनेशनल >> क्रिकेट >> खेल >> पंजाब >> मुंबई इंडियंस >> लुधियाना >> साझेदारी >> ऊषा इंटरनेशनल ने मुंबई इंडियंस के साथ लगातार 9वें वर्ष अपनी साझेदारी जारी रखी

ऊषा इंटरनेशनल ने मुंबई इंडियंस के साथ लगातार 9वें वर्ष अपनी साझेदारी जारी रखी

ऊषा इंटरनेशनल ने मुंबई इंडियंस के साथ लगातार 9वें वर्ष अपनी साझेदारी जारी रखी
 
लुधियाना, 10 मार्च, 2022 (न्यूज़ टीम): भारत की प्रमुख कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स कंपनी ऊषा इंटरनेशनल ने आज लगातार 9वें सीजन के लिये पाँच बार के चैम्पियंस मुंबई इंडियंस के साथ अपनी आधिकारिक साझेदारी को जारी रखने की घोषणा की है। बहुप्रतीक्षित आइपीएल क्रिकेट का धमाकेदार सीजन 26 मार्च, 2022 से शुरू होगा और मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच 27 मार्च को खेलेगा। यह टूर्नामेंट प्रशंसकों का फिर से स्‍टेडियम में स्‍वागत करने के लिये तैयार है और पहले मैच की तैयारी से ही प्रशंसकों का रोमांच बढ़ने लगा है।

यह साझेदारी मुंबई इंडियंस के स्‍वास्‍थ्‍य और तंदुरूस्‍ती पर केन्द्रित होने और ऊषा द्वारा अपने उपभोक्‍ताओं और दर्शकों के लिये एक सक्रिय और स्‍वस्‍थ जीवनशैली में सहयोग देने वाले मजेदार और अनूठे एकीकृत अनुभवों को तैयार करने के ‘प्‍ले’ सिद्धांत पर आधारित है। मुंबई इंडियंस के मैचों के ऑफिशियल मैच टॉस के दौरान खिलाड़ियों की टोपियों और हेलमेट तथा मैट पर ऊषा इंटरनेशनल का लोगो प्रभावी ढंग से दिखेगा। पिछले सीजंस की तरह, ऊषा मैचों के दौरान मैदान पर अपने ब्राण्‍ड इंटीग्रेशन के विवरण की घोषणा जल्‍दी ही करेगी और मुंबई इंडियंस पलटन तथा क्रिकेट के प्रशंसकों से जुड़ने के लिये डिजिटल-संचालित कैम्‍पेन होंगे।

इस अवसर पर अपनी बात रखते हुए, कोमल मेहरा, हेड- स्‍पोर्ट्स इनिशियेटिव्‍स एंड एसोसिएशंस, ऊषा इंटरनेशनल ने कहा, “मुंबई इंडियंस के साथ साझेदारी का यह 9वां साल हमारे ब्राण्‍ड की संस्‍कृति पर जोर देता है- खेल आयोजनों को बढ़ावा देने के मामले में हम लंबे समय की रणनीतिक भागीदारियों के लिये प्रतिबद्ध रहने में विश्‍वास रखते हैं, चाहे खिलाड़ी युवा हों, दिव्‍यांग या मुंबई इंडियंस की टीम और मिताली राज जैसे स्‍थापित खिलाड़ी । क्रिकेट हमारे देश का अटूट हिस्‍सा है और मुंबई इंडियंस वे आइकॉन्‍स है, जिन्‍होंने युवाओं को सक्रिय और स्‍वस्‍थ जीवनशैली अपनाने के लिये प्रेरित करने में बड़ी भूमिका निभाई है। इस भागीदारी के लिये हम प्रतिबद्ध हैं और इससे बहुत खुश भी हैं और चैम्पियशिप जीतने के लिये मुकाबला करने पर मुंबई इंडियंस को शुभकामना देते हैं।”

यह साझेदारी जारी रहने के बारे में मुंबई इंडियंस के प्रवक्‍ता ने कहा, “ऊषा इंटरनेशनल को मुंबई इंडियंस के साथ लंबे समय की भागीदारी से ब्राण्‍ड कैम्‍पेन्‍स और फैन एक्टिवेशंस के जरिये पूरे भारत में उपभोक्‍ताओं से मजबूती से जुड़ने का जो फायदा हो रहा है, उसे देखकर हम बहुत संतुष्‍ट हैं। मुंबई इंडियंस के प्रशंसक समुदाय को केन्‍द्र में रखते हुए और लंबी अवधि के महत्‍व को बढ़ावा देने के लिये हमारी ब्राण्‍ड निर्माण क्षमताओं का इस्‍तेमाल कर हम ऐसा मंच प्रदान करने पर खुश हैं, जो अपने ब्राण्‍ड के प्रभुत्‍व को निर्मित करना जारी रखने के लिये हमारे भागीदारों को चाहिये।”

रोहित शर्मा की कप्‍तानी में और सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, जसप्रीत बुमराह तथा ईशान किशन जैसी सबसे होनहार और प्रेरक प्रतिभाओं के सहयोग से टीम लीग स्‍टेज में 14 मैच खेलेगी। यह मैच वानखेड़े स्‍टेडियम, ब्रैबोर्न स्‍टेडियम, डी.वाय. पाटिल स्‍टेडियम और पुणे के एमसीए इंटरनेशनल स्‍टेडियम में आयोजित होंगे। वहाँ केवल 25% दर्शक बैठ सकेंगे और टिकट पूरी तरह वैक्‍सीनेटेड लोगों के लिये ही उपलब्‍ध हैं।

27 मार्च को मुंबई इंडियंस ब्रैबोर्न में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के विरूद्ध खेलेंगे। इस सीजन में कुल 70 लीग मैच और 4 प्‍लेऑफ गेम्‍स होंगे।
और नया पुराने