ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> कोडियाक >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> स्‍कोडा ऑटो इंडिया >> स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने औरंगाबाद में शुरू किया नई कोडियाक का उत्‍पादन

स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने औरंगाबाद में शुरू किया नई कोडियाक का उत्‍पादन

स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने औरंगाबाद में शुरू किया नई कोडियाक का उत्‍पादन

लुधियाना, 13 दिसंबर 2021 (न्यूज़ टीम)
: स्‍कोडा ऑटो ने आज औरंगाबाद, महाराष्‍ट्र में अपनी विनिर्माण सुविधा में नई कोडियाक के उत्‍पादन की शुरूआत की घोषणा की है। कोडियाक वर्ष 2017 में पहली बार भारत और दुनिया के सामने पेश हुई थी और उसकी बिक्री की सफलता को देखते हुए उसे नये फीचर्स, नये लुक्‍स, दमदार और सक्षम इंजन दिये गये। साथ ही ग्राहक के संतोष का वही स्‍तर बनाये रखा गया, जिसके लिये इस चेक कारमेकर की पहली ग्‍लोबल एसयूवी मशहूर है।

‘ताकत में खूबसूरती होनी चाहिए’ की विचारधारा को आगे बढ़ाते हुए कोडियाक के बाहर और केबिन में कई डिजाइन और एयरोडाइनैमिक सम्‍बंधी सुधार किये गये हैं। अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर सम्‍मानित एमक्‍यूबी प्‍लेटफॉर्म पर बनी कोडियाक एसयूवी सुरक्षा, ड्राइविंग के डाइनैमिक्‍स, आरामदेयता और टेक्‍नोलॉजी के मामले में और भी मजबूत हुई है।

स्‍कोडा ऑटो फॉक्‍सवैगन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्‍टर, गुरप्रताप बोपाराय ने कहा कि, “नई कोडियाक भारत में हमारे ग्रुप की एसयूवी के लिये समग्र पेशकश का हिस्‍सा है। औरंगाबाद की हमारे विश्‍व-स्‍तरीय कारखाने में उत्‍पादन शुरू करके हमने एक और उत्‍पाद जोड़ा है, जो भारतीय ग्राहक को सर्वश्रेष्‍ठ टेक्‍नोलॉजी, सुरक्षा और आराम देता है। नई कोडियाक भारत में लगातार बढ़ रहे उन ग्राहकों को पसंद आएगी, जिन्‍हें शहरी और वीकएंड ड्राइव्‍स के लिये वास्तव में एक बड़ी और लक्‍जरी वाली एसयूवी चाहिये। हमें विश्‍वास है कि नई कोडियाक प्रीमियम लक्‍जरी सेगमेंट में मानदंड स्‍थापित करेगी और भारत में वृद्धि की हमारी रणनीति को आगे बढ़ाएगी।”

इस घोषणा पर स्‍कोडा ऑटो इंडिया के ब्राण्‍ड डायरेक्‍टर, ज़ैक होलिस ने कहा कि, “नई कोडियाक वह दूसरी एसयूवी है, जिसे स्‍कोडा इस साल भारत में पेश करेगा। हमारा मानना है कि नई कोडियाक के प्रस्ताव को डिजाइन और खूबसूरती के पारखी पसंद करेंगे एवं इसकी और ज्यादा तारीफ़ करेंगे। विगत वर्षों में कोडियाक को मिली बेहतरीन सफलता ने हमारे इस सिद्धांत को पुख्‍ता किया है कि ‘ताकत में खूबसूरती होनी चाहिये’। कोडियाक भारत में ग्राहकों को उत्‍पादों का एक पूरा पोर्टफोलियो प्रदान करने के हमारे विचार को आगे बढ़ाती है।”

संभावित ग्राहक अपने नजदीकी डीलरशिप पर या स्‍कोडा ऑटो इंडिया की ब्राण्‍ड वेबसाइट के जरिये नई कोडियाक के लिये रजिस्‍ट्रेशन करवा सकते हैं।
और नया पुराने