ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ऊषा इंटरनेशनल >> क्रिसमस >> जालंधर >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> ऊषा इंटरनेशनल द्वारा क्रिसमस उपहार विकल्प प्रस्तुत

ऊषा इंटरनेशनल द्वारा क्रिसमस उपहार विकल्प प्रस्तुत

ग्रांड जेट
ग्रांड जेट

लुधियाना / जालंधर, 15 दिसंबर 2021 (न्यूज़ टीम):
यह खुश रहने और दूसरों को खुश रखने का समय है। क्रिसमस के मौके पर ऊषा इंटरनेशनल की तरफ से तोहफे देने परफेक्‍ट सूची दी गई है- यह सुविधाजनक किचन अप्लायंसेस, किफायती फैब्रिक केयर और कुछ खूबसूरत पंखों का वन-स्टॉप शॉपिंग गाइड है। ये आपके घरों को और भी ज्यादा क्रिसमस के रंगों और खुशियों से भर देगा।

ऊषा कोलोसल डीएलएक्स सीडी0150एडब्लू2, 2 लीटर: हमें पूरा विश्वास है कि हर किसी को मुलायम इडली\उत्तपम और डोसा खाना पसंद है, यह आपके मन को खुशियों से भर देता है और आपके पेट के लिय भी हलका है और ऊषा वेट ग्राइंडर हर बार परफेक्ट ब्लेंड किया हुआ बैटर तैयार करने में आपके किचन का सबसे अच्छा साथी बन सकता है। इसका ड्युअल फ्लो ब्रेकर्स एकसमान, स्मूद बैटर तैयार करता है और इसका सिक्योर्ड आर्म लॉक, सुरक्षित और अच्छी ग्राइंडिंग देता है।

थंडरबोल्ट टीएच800एमएक्स3: ऊषा थंडरबोल्ट 800 वॉट के साथ हॉलीडे कुकिंग के जोश के साथ तैयार हो जाइये, यह एक ऐसा अप्लायंस है जोकि सर्दियों के इस मौसम में आपकी पाककला को और निखारेगा। ये मिक्सर ग्राइंडर तीन मजबूत जार्स के साथ आता है जो आपके दिमाग में पक रहे नई-नई रेसिपीज के साथ प्रयोग करने में आपकी मदद करेगा। इसका 100% कॉपर मोटर आगे आने वाली कई सारी छुट्टियों में इसी तरह आपके साथ बना रहेगा।

ट्राइएनर्जी+ मिक्सर ग्राइंडर टीपी800एमएक्स4: तो आप अपने किसी ऐसे के लिये क्रिसमस गिफ्ट की तलाश कर रहे हैं, जिन्हें रसोई में समय बिताना अच्छा लगता है? यदि आप ऊषा ट्राइएनर्जी+800 वॉट कॉपर मोटर मिक्सर ग्राइंडर लेते हैं तो वह प्यार आप पर भी बरस सकता है। यह वाकई बहुत खास है, बेहतर तरीके से घूमने और स्मूद तरीके से चलने के लिये भारत के पहले स्क्वेयर शेप्ड क्वाड्री फ्लो ब्लेंडर जार और 6 अनूठे वर्लविंड फूड ग्रेड ब्लेड्स के साथ आता है। इसकी लंबे समय तक चलने वाली टॉर्क कॉपर मोटर और शॉक प्रूफ एबीसी बॉडी इसे ऑल-राउंडर बनाती है।

इम्प्रेजा प्लस एमजी 3775: त्यौहार के इस मौसम में अपने परिवार और दोस्तों को ऊषा इम्प्रेजा प्लस एमजी 3775 750-वॉट मिक्सर ग्राइंडर से इम्प्रेस करें। विविधता से भरपूर यह अप्लायंस अलग-अलग फंक्शन के लिये 5 जार्स के साथ आता है और इसका 100% कॉपर मोटर छुट्टियों के सीजन में आपका सबसे अच्छा साथी हो सकता है।

ग्रांड जेट: परफेक्ट स्टीम के साथ, जो सभी सिलवटों को दूर कर देती है, ऊषा का ग्रैंड जेट 2200 डब्ल्यू एक ऐसा स्टीम आयरन है, जो आपके पास जरूर होना चाहिये। इसमें जल्दी से सिलवट हटाने के लिये हाई स्टीम रेट और एक बड़ा वॉटर टैक है जिससे आप सभी प्रकार के कपड़ों को इस्त्री कर सकते हैं। यह स्टीम आयरन स्क्रैच रेजिस्टेंट है, एक समान हीट प्रदान करता है, टिकाऊ है और हर तरह के कपड़े पर आसानी से फिसलता है।

स्टीम प्रो 3816: इस शानदार हरे रंग की ऊषा स्टीम आयरन से इस्त्री करने में माहिर बनना आसान है। यह एक पावरपैक परफॉर्मेंस देता है और इसमें चुनने के लिये 5 फैब्रिक सेटिंग्स के साथ कई वेंट हैं।
और नया पुराने