ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ओमेक्स >> ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी >> क्रिसमस >> द नाइट बाजार >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> 'द नाइट बाजार' के साथ ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी लुधियाना, क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए तैयार

'द नाइट बाजार' के साथ ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी लुधियाना, क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए तैयार

लुधियाना, 22 दिसंबर 2021 (न्यूज़ टीम): जश्न का मौसम नजदीक है। फेस्टिवल के उत्साह और ख़ुशी को बढ़ाने के साथ ही ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी एक अलग अंदाज़ में ‘द नाईट बाज़ार’ के आयोजन द्वारा क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह वार्षिक आयोजन पिछले तीन वर्षों से लगातार किया जा रहा है, और इस साल यह 25 से 26 दिसम्बर 2021 को ओमेक्स रॉयल स्ट्रीट सेक्टर सतारा, पखोवाल रोड, लुधियाना में मनाया जायेगा।

इस आयोजन में नाइट फ्ली मार्केट, कार्निवल गेम्स, फूड कोर्ट, किड्स प्ले जोन, कॉम्पिटिशन, वर्कशॉप, और कई अन्य मजेदार और मनोरंजन गतिविधियां रात में आकर्षण का केंद्र रहेंगे। चमकदार रोशनी, रंग-बिरंगे और चमकते सितारों की सजावट माहौल को मोहक बनाने के साथ ही जीवंतता से भर देंगे।

पिछले वर्षों में, लुधियाना के खरीदारों और मनोरंजन चाहने वालों को ‘द नाइट बाजार’ ने आकर्षित किया है। जिसके कारण, क्रिसमस के दौरान यह घूमने के लिए सबसे बेहतरीन जगहों में से एक बन गया है।
और नया पुराने