ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> स्कोडा >> स्कोडा स्लाविया >> इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट के तहत स्कोडा के दूसरे मॉडल स्कोडा स्लाविया का बाज़ार में आगमन

इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट के तहत स्कोडा के दूसरे मॉडल स्कोडा स्लाविया का बाज़ार में आगमन

गुरप्रताप बोपाराय, मैनेजिंग डायरेक्टर, स्कोडा ऑटो फोक्सवैगन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और ज़ैक हॉलिस, ब्रांड डायरेक्टर- स्कोडा ऑटो इंडिया ने मुंबई में नए स्कोडा स्लाविया का अनावरण किया।
गुरप्रताप बोपाराय, मैनेजिंग डायरेक्टर, स्कोडा ऑटो फोक्सवैगन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और ज़ैक हॉलिस, ब्रांड डायरेक्टर- स्कोडा ऑटो इंडिया ने मुंबई में नए स्कोडा स्लाविया का अनावरण किया।

लुधियाना, 18 नवंबर, 2021 (न्यूज़ टीम):
स्लाविया के बाजार में आगमन के साथ ही इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट के तहत स्कोडा ऑटो के अगले चरण की शुरुआत हो गई है। मध्यम आकार के एसयूवी कुशक को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के बाद, यह नई सेडान चेक कार निर्माता द्वारा भारत के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया दूसरा मॉडल है। स्लाविया का 95% तक निर्माण-कार्य स्थानीय स्तर पर पूरा किया गया है। स्कोडा के दूसरे मॉडल की तरह इसका डिज़ाइन भी दिल को छू लेने वाला है। इस मॉडल का नाम, कार निर्माता कंपनी की शुरुआत के प्रति सम्मान प्रकट करता है और यह भारतीय बाजार में एक नए युग का प्रतीक है।

इस मौके पर स्कोडा ऑटो के सीईओ, श्री थॉमस शेफेर ने कहा: "नई स्लाविया के साथ, हम अपने इंडिया 2.0 प्रोडक्ट कैंपेन के अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं। कुशक को सफलतापूर्वक बाजार में उतारने के बाद, अब हम अपनी बिल्कुल नई प्रीमियम मिड-साइज़ सेडान के साथ एक और लोकप्रिय सेगमेंट में कदम बढ़ा रहे हैं। हमें यकीन है कि कुशक और स्लाविया, दोनों हमें असीम संभावनाओं वाले और निरंतर विकसित हो रहे इस बाजार का भरपूर लाभ उठाने में सक्षम बनाएंगे।"

श्री गुरप्रताप बोपाराय, मैनेजिंग डायरेक्टर, स्कोडा ऑटो फोक्सवैगन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, ने कहा: "अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित स्लाविया आपकी शान और स्टाइल का प्रतीक है। अपनी उन्नत शैली, दमदार इंजन और कई 'सिम्पली क्लैवर' फीचर्स के साथ, स्लाविया भारत में समझदार ग्राहकों को बेहद पसंद आएगी, साथ ही दुनिया भर के बाजारों में भी लोग इसे काफी पसंद करेंगे।"

श्री ज़ैक हॉलिस, ब्रांड डायरेक्टर- स्कोडा ऑटो इंडिया, ने कहा: "कुशक के लॉन्च के साथ, हमने स्कोडा ऑटो इंडिया के कारोबार में जबरदस्त वृद्धि देखी है। कुशक के जरिए हमने आधुनिक भारत की उम्मीदों का प्रतीक समझे जाने वाले मिड-साइज़ एसयूवी के क्षेत्र में कामयाबी हासिल की है, और दूसरी ओर स्लाविया हमें अपनी जड़ों की ओर वापस ले जाती है, क्योंकि हम ऑरिजिनल प्रीमियम सेडान को भारत लाने वाले ब्रांड रहे हैं।"
और नया पुराने