ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> बाल दिवस >> लुधियाना >> सत पॉल मित्तल स्कूल >> स्कूल >> सत पॉल मित्तल स्कूल में बाल दिवस समारोह का आयोजन

सत पॉल मित्तल स्कूल में बाल दिवस समारोह का आयोजन

सत पॉल मित्तल स्कूल लुधियाना में बाल दिवस के अवसर पर स्किट प्रस्तुत करते विद्यार्थी।
सत पॉल मित्तल स्कूल लुधियाना में बाल दिवस के अवसर पर स्किट प्रस्तुत करते विद्यार्थी।

लुधियाना, 13 नवंबर 2021 (न्यूज़ टीम):
सत पॉल मित्तल स्कूल, दुगरी, लुधियाना में बाल दिवस के उपलक्ष पर विद्यालय के मित्तल ऑडीटोरियम में छात्रों, शिक्षकों और सहायक कर्मचारियों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि, भूपिंदर गोगिया, प्राधानाचार्या, सत पॉल मित्तल स्कूल थीं।

र्यक्रम का प्रारम्भ स्वागतम भाषण द्वारा किया गया। इसके उपरान्त दिवेश गुप्ता, कक्षा ग्यारहवीं के छात्र ने गिटार बजाते हुए सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। कक्षा नवीं के छात्रों ने एंटी बुल्लिंग पर अनेकमेंट प्रस्तुत करते हुए सन्देश दिया कि किसी भी गलत तरीके से हमें दूसरों की भावनाओं को ठेस नहीं पहुँचानी चाहिए। विद्यालय के अध्यापिकाओं, छात्रों व सहायक र्मचारियों ने नाच व समूह गान द्वारा धमाल जमाते हुए कार्यक्रम को और भी दिलचस्प बना दिया।

समारोह की प्रस्तुति हेतु सोशल डिस्टन्सिंग का विशेष ध्यान रखते हुए कक्षा आठवीं से बाहरवीं तक के बच्चों को विद्यालय के ऑडिटोरियम में और शेष सभी कक्षाओं को ऑनलाइन दिखाया गया। अंत में विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती भूपिंदर गोगिया ने उपस्थितगण का धन्यवाद किया। उन्होंने बच्चों का होंसला बढ़ाते हुए आगामी वर्ष की शुभकामनाएँ भी दीं। सम्पूर्ण कार्यक्रम की समाप्ति विद्यालय गान और राष्ट्र गान द्वारा हुई।
और नया पुराने