ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> प्‍लम्बिंग एवं ड्रेनेज सॉल्‍यूशंस >> लुधियाना >> वाविन >> व्यापार >> वाविन ने भारत में शहरों की विस्तार के लिए प्‍लम्बिंग एवं ड्रेनेज सॉल्‍यूशंस का शानदार संयोजन पेश किया

वाविन ने भारत में शहरों की विस्तार के लिए प्‍लम्बिंग एवं ड्रेनेज सॉल्‍यूशंस का शानदार संयोजन पेश किया

वाविन एएस+
वाविन एएस+

लुधियाना, 23 नवंबर,2021 (न्यूज़ टीम):
बिल्डिंग एवं इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर इंडस्‍ट्री के लिए अभिनव पाइप्‍स और फिटिंग सॉल्‍यूशन बनाने वाली कंपनी वाविन ने आज भारतीय बाजार के लिए दो नई प्रोडक्‍ट सीरीज के लॉन्‍च की घोषणा की। कंपनी ने वाविन टिग्रिस के5/एम5 प्लंबिंग सॉल्‍यूशंस और वाविन ए एस+ लो नॉइज ड्रेनेज सिस्‍टम पेश किए हैं।

नए एवं बेहतर वाविन ए एस+ को वाविन ए एस सिस्‍टम की 30 सालों की सफल प्‍लास्टिक लो-नॉइज विरासत पर बनाया गया है। मिट्टी और वेस्ट सिस्टम्‍स में एडवांस्ड नॉइज रिडक्शन देगा। यह बहु-मंजिला इमारतों में जल निकासी पाइप में शोर की समस्या को कम करेगा। साथ ही आसान इंस्‍टॉलेशन एवं बढ़िया दाम के माध्‍यम से बिल्डिंग प्रोसेस में समय एवं बजट की बाधाओं को भी हल करेगा।

कम शोर वाला ड्रेनेज सिस्टम: वाविन एएस+

वाविन ए एस+ को एक अनूठी उच्च-घनत्व सामग्री का उपयोग करके बनाया गया है और इसमें संरचना से उत्पन्न ध्वनि को और कम करने के लिए एक अद्भुत वाविन लो नॉइज ब्रैकेट है। वाविन ए एस+ में एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन का उपयोग किया गया है, जो छोटे और संकरे स्थानों के लिए आदर्श है। एक स्पिगोट डिज़ाइन के साथ, यह पुश-इन फोर्स को काफी कम करता है, और सेल्फ़ ल्यूब्रिकेटेड पेटेंट ब्लू सील से परफॉर्मेंस में कोई शोर नहीं होता, और इंस्‍टॉलेशन बेहद आसान एवं लीक एवं फेलियर-प्रूफ होता है। इसके अलावा, प्लानिंग प्रोसेस को सपोर्ट करने के लिए, वाविन का नया साउंडचेक टूल फ़ाइनल इंस्टॉलेशन में सिस्टम अकाउस्टिक सिमुलेट करके हमेशा बदलते नॉइज रेगुलेशंस को पूरा करने का आसान छह-चरणीय तरीका प्रदान करता है।

भारत में वाविन एएस+ और वाविन टिग्रिस के5/एम5 के लॉन्च के बारे में, वाविन एशिया पैसिफिक के प्रेसिडेंट, फ्रीक क्रम ने कहा, "हम अपने वाविन एएस+ और वाविन टिग्रिस के5/एम5 सिस्टम के इस लेटेस्‍ट वर्जन को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हमने ग्राहकों की प्रतिक्रिया और सही सामग्री और डिजाइन के लिए शोध करने में काफी समय और प्रयास लगाया है। वाविन एएस+ कम शोर वाले प्लास्टिक ड्रेनेज सिस्टम के लिए प्रदर्शन के एक नए स्तर का प्रतिनिधित्व करता है और इंजीनियर्स और इंस्टॉलर्स के लिए एक आदर्श समाधान है।"

"दूसरी ओर, वाविन टिग्रिस के5/एम5 अपने पूर्ववर्ती वाविन टिग्रिस के1/एम1 फिटिंग से एक कदम आगे है और उद्योग की पहली अकाउस्टिक लीक अलर्ट, एयर प्रेशर टेस्टिंग तकनीक के साथ यह अब भवन स्थापना चरण में एक बाधा नहीं है। इसके अलावा, एयर लीकेज टेस्टिंग की वजह से पानी के ठहराव के कारण परीक्षण और उपयोग के बीच की अवधि में बैक्टीरिया के विकास (लीजियोनेला) जैसे विभिन्न मुद्दे सामने आते हैं और इसके कारण, गंदे वर्कस्‍पेस को नजरअंदाज किया जाता है। दोनों प्रोडक्‍ट शहरीकरण के विकास का समर्थन करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम साबित होंगे और इंस्टॉलर्स को भारत में एक शीर्ष पेशेवर इंस्‍टॉलेशन प्रदान करेंगे" उन्होंने आगे कहा।

वाविन टिग्रिस के5/एम5
वाविन टिग्रिस के5/एम5

कोई साधारण फिटिंग नहीं: वाविन टिग्रिस के5/एम5

वाविन टिग्रिस के5/एम5 एक बिल्कुल नई प्रेस फिटिंग श्रृंखला है जिसमें एक अनूठा अकाउस्टिक लीक अलर्ट फीचर दिया गया है। यह फीचर मेटल-प्लास्टिक पाइप कनेक्शंस के लिए नए मानक स्थापित करता है। यह अकाउस्टिक लीक अलर्ट के साथ दुनिया की पहली फिटिंग है। पानी के बजाय हवा के साथ किए गए लीकेज टेस्‍ट में, एक अनप्रेस्ड फिटिंग आसान स्थानीयकरण के लिए एक तेज और स्पष्ट व्हिसल साउंड (+/- 80 dBA) उत्पन्न करेगी।

पहले से बड़े इनर बोर, जिसे ऑप्टिफ्लो कहा जाता है, के साथ वाविन टिग्रिस के5/एम5 फ्‍लो परफॉर्मेंस में अपनी श्रेणी में सर्वोत्‍तम है। एक विश्वसनीय प्रेस कनेक्शन के लिए, नई टिग्रिस के5/एन5 में मल्टीजॉ की खूबी है, जिसका मतलब है कि फिटिंग को अब U और Up, TH, H और B जैसे सबसे सामान्य प्रेसिंग प्रोफाइल के साथ भी दबाया जा सकता है। इसकी मदद से इंस्टॉलर्स टूल्‍स और उनकी सिस्‍टम वारंटी को बदले बिना वाविन को अपना सकते हैं। उपकरण स्विच किए बिना और उनके सिस्टम वारंटी को बनाए रखने के बिना। विश्वसनीयता और लगाने में आसानी इस विकास के प्रमुख घटक हैं। इंस्‍टॉलेशन को यथासंभव आसान और भरोसेमंद बनाने के लिए, फिटिंग में IN4SURE, 360° पाइप विज़िबिलिटी को भी शामिल किया गया है ताकि यह जांच की जा सके कि पाइप ठीक से डाला गया है या नहीं। इसमें ईज़ीफ़िट भी शामिल है, जिसका अर्थ है कि काटने के बाद पाइप को कैलिब्रेट / चैम्फर करना आवश्यक नहीं है।

वाविन को बिल्डिंग और इंफ्रास्ट्रक्चर उद्योगों में 60 से अधिक वर्षों का अनुभव है। वाविन ने वाविन एएस+ और वाविन टिग्रिस के5/एम5 के लॉन्‍च के साथ दुनिया के सबसे बड़े और सबसे तेजी से बढ़ते क्षेत्र की जल आपूर्ति की जरूरतों और शहरीकरण को पूरा करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है।
और नया पुराने