ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> द कॉन्टिनेंटल जीटी कप >> पंजाब >> रॉयल एनफील्ड >> लुधियाना >> व्यापर >> द कॉन्टिनेंटल जीटी कप के पहले संस्करण के साथ रॉयल एनफील्ड ने ट्रैक रेसिंग में प्रवेश किया

द कॉन्टिनेंटल जीटी कप के पहले संस्करण के साथ रॉयल एनफील्ड ने ट्रैक रेसिंग में प्रवेश किया

रॉयल एनफील्ड

लुधियाना, 24 सितंबर, 2021(न्यूज़ टीम):
निरंतर उत्पादन करने वाला दुनिया का सबसे पुराना मोटरसाइकल ब्रांड, रॉयल एनफील्ड ने उत्तम राईडिंग संस्कृति का विकास करने और रियल-वर्ल्ड ट्रैक रेसिंग में नए मार्ग खोलने के उद्देश्य से एक अद्वितीय रेट्रो ट्रैक-रेसिंग अभियान - रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी कप 2021 की शुरुआत की घोषणा की। कॉन्टिनेंटल जीटी कप 2021 के फिनाले के बाद, रॉयल एनफील्ड भारत में ट्रैक स्कूल भी खोलेगा, जिसका उद्देश्य मोटरसाइकल रेसिंग सीखने एवं अपना राइडिंग का कौशल बढ़ाने के इच्छुक मोटरसाइकल सवारों को आसान व व्यवसायिक प्रशिक्षण प्रदान करना है।

रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी कप के लॉन्च के बारे में और मोटर स्पोर्ट्स में प्रवेश करने के रॉयल एनफील्ड के प्रोत्साहन के बारे में, एड्रियन सेलर्स - कस्टम प्रोग्राम लीड एवं मैनेजर, प्रोडक्ट स्ट्रेट्जी और इंडस्ट्रियल डिज़ाईन, रॉयल एनफील्ड ने कहा, "प्योर मोटरसाइक्लिंग की भावना का विकास करना व उसे प्रोत्साहन देना एक सदी से ज्यादा समय से रॉयल एनफील्ड का मुख्य सिद्धांत है। दुनिया में राईडिंग समुदाय के बीच राईड्स एवं ईवेंट्स के लंबे इतिहास के साथ हम रेसिंग में भी सक्रियता से संलग्न हैं और सर्वश्रेष्ठ स्तर की रेसिंग ईवेंट्स में सफल हो चुके हैं। हम कॉन्टिनेंटल जीटी कप के लॉन्च के साथ इस कहानी को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं।

इस अवसर पर निवासु अल्लाफन, डायरेक्टर- सेल्स एवं मार्केटिंग, जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज़ ने कहा, "हमारी नेशनल रेसिंग चैंपियनशिप, जो भारत की प्रमुख रेसिंग चैंपियनशिप है, अब अपने 25वें साल में प्रवेश कर चुकी है। हमें खुशी है कि हमारो सिल्वर जुबली वर्ष में हमारे साथ रॉयल एनफील्ड जुड़ गई है। हम रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी कप 2021 की आकर्षक शुरुआत के लिए उत्साहित हैं।
और नया पुराने