ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> अवेल फाइनेंस >> क्रेडिट एटीएम >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापर >> अवेल फाइनेंस ने क्रेडिट एटीएम लॉन्च किया

अवेल फाइनेंस ने क्रेडिट एटीएम लॉन्च किया

अवेल फाइनेंस

लुधियाना, 24 सितंबर 2021 (न्यूज़ टीम):
भारत के प्रमुख नियो-बैंकों में गिने जाने वाले अवेल फाइनेंस ने हाल ही में क्रेडिट एटीएम लॉन्च किया है, जो अपने आधारभूत ग्राहकों को यूजर-फ्रेंडली सुविधाएं प्रदान करने वाला नए जमाने का एक कर्ज-स्रोत है। अवेल फाइनेंस भारत की कड़ी मेहनत करने वाली वर्कफोर्स के लिए उत्पाद और पेशकशें उपलब्ध कराता है।

वर्चुअल क्रेडिट कार्ड मॉडल को ध्यान में रखते हुए उपयोगकर्ता क्यूआर कोड के माध्यम से भुगतान कर सकता है, यहां तक कि 1000/- रुपए की प्रारंभिक सीमा के साथ वह खाते से नकद राशि भी निकाल सकता है। यह प्रारंभिक सीमा 6 महीने की अवधि में अपग्रेड होकर 4000/- रुपए हो जाती है। बिल हर महीने के आखिर में बनाया जाता है, जिसका उपयोगकर्ता को एक निर्धारित समय सीमा के भीतर भुगतान करना होता है। कर्ज चुका देने के बाद इस क्रेडिट लाइन का फिर से उपयोग किया जा सकता है।

इस लॉन्च के बारे में बात करते हुए अवेल फाइनेंस के संस्थापक एवं सीईओ अंकुश अग्रवाल ने कहा, “नकदी संकट के समय या वित्तीय मदद की जरूरत पड़ने पर हमारे ब्लू-कॉलर वर्कफोर्स को अतिरिक्त वित्तीय सहायता देने के इरादे से क्रेडिट एटीएम को डिजाइन किया गया था। क्रेडिट एटीएम की यह सुविधा अपने यूजर-फ्रेंडली इंटरफेस के बल पर एक ही बार के सामान्य आवेदन पर आजीवन क्रेडिट प्रदान करती है। इस सेगमेंट के वर्कफोर्स को जरूरी सहायता प्रदान करना और आसानी से अपनी जिम्मेदारियां निभाने में उनकी मदद करना हमारा सतत उद्देश्य है।"
और नया पुराने