ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> जालंधर >> डीएचएल एक्‍सप्रेस >> पंजाब >> मोहाली >> लुधियाना >> व्यापार >> डीएचएल एक्‍सप्रेस ने भारत में वर्ष 2022 के लिये वार्षिक मूल्‍य-व्‍यवस्‍था की घोषणा की

डीएचएल एक्‍सप्रेस ने भारत में वर्ष 2022 के लिये वार्षिक मूल्‍य-व्‍यवस्‍था की घोषणा की

डीएचएल एक्‍सप्रेस

लुधियाना / जालंधर / मोहाली, 20 सितंबर, 2021 (न्यूज़ टीम)
: डीएचएल एक्‍सप्रेस, विश्‍व का अग्रणी इंटरनेशनल एक्‍सप्रेस सेवा प्रदाता, ने आज कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है। यह वृद्धि 1 जनवरी, 2022 से प्रभावी होगी। वर्ष 2021 की तुलना में, भारत में औसत बढ़ोतरी 6.9% होगी।

डीएचएल एक्‍सप्रेस वार्षिक आधार पर मूल्‍य-व्‍यवस्‍था (प्राइस एडजस्‍टमेंट) करता है, जिसमें महंगाई, मुद्रा-गतिशीलता और विनियामक तथा सुरक्षा उपायों से सम्‍बंधित प्रबंधकीय खर्चों का ध्‍यान रखा जाता है। इन उपायों को उन 220 से ज्‍यादा देशों और क्षेत्रों में से प्रत्‍येक में राष्‍ट्रीय और अंतर्राष्‍ट्रीय प्राधिकारियों द्वारा नियमित रूप से नवीकृत किया जाता है, जहाँ डीएचएल एक्‍सप्रेस सेवा प्रदान करता है। स्‍थानीय स्थितियों के अनुसार, मूल्‍य-व्‍यवस्‍था अलग-अलग देशों में अलग-अलग होगी और जहाँ भी अनुबंध अनुमति देते हैं, वहाँ के सभी ग्राहकों पर लागू होगी। इस व्‍यवस्‍था से कंपनी को भी अपने इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर नेटवर्क में निवेश करने और संकटों से उभरने की शक्ति बढ़ाने की अनुमति मिलती है और ग्राहकों की बढ़ती मांग के कारण क्षमता में जरूरी वृद्धि होती है।

डीएचएल एक्‍सप्रेस इंडिया के एसवीपी और मैनेजिंग डायरेक्‍टर आर. एस. सुब्रमण्यिन ने कहा, "वैश्विक संकट के समय में भी हमने अपने लोगों, इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर और प्रकियाओं में निवेश जारी रखा है, ताकि अपने ग्राहकों के लिये उत्‍कृष्‍ट आपूर्ति कर सकें। हम अपनी सेवाओं के विस्‍तार और व्‍यापकता की लगातार कोशिश कर रहे हैं। वार्षिक मूल्‍य-व्‍यवस्‍था से हमें डिजिटल टूल्‍स में ज्‍यादा निवेश करने की अनुमति मिलती है। इससे हमें फैसिलिटी और फ्लीट के विस्‍तार में निवेश की अनुमति भी मिलती है, ताकि हम चुस्‍त, स्‍थायी और श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ ग्राहक समाधान सुनिश्चित कर सकें। इसमें अत्‍याधुनिक एयरक्राफ्ट और व्‍हीकल्‍स के साथ ही हमारे हब्‍स और गेटवेज का विस्‍तार भी शामिल है, ताकि हमारी क्षमताएं बढ़ें, क्‍योंकि यथासंभव तीव्रतम क्रॉस-बॉर्डर शिपिंग के लिये ग्राहकों की मांग लगातार बढ़ रही है। हम विश्‍व में बढ़ते विनियामक और सुरक्षा उपायों का पूरा अनुपालन करने में भी लगातार निवेश कर रहे हैं। यह निवेश सुनिश्चित करते हैं कि हम अपने ग्राहकों के सफर के हर कदम में उनका साथ दें।"
और नया पुराने