ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> एमजी मोटर इंडिया >> एस्टर >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> एमजी मोटर इंडिया ने पर्सनल एआई असिस्टेंट और ऑटोनोमस (लेवल-2) टेक्नोलॉजी वाली एस्टर का अनावरण किया

एमजी मोटर इंडिया ने पर्सनल एआई असिस्टेंट और ऑटोनोमस (लेवल-2) टेक्नोलॉजी वाली एस्टर का अनावरण किया

राजीव चाबा, प्रेसिडेंट और एमडी, एमजी मोटर इंडिया एस्टर को लांच करते हुए
राजीव चाबा, प्रेसिडेंट और एमडी, एमजी मोटर इंडिया एस्टर को लांच करते हुए

लुधियाना, 15 सितंबर 2021 (न्यूज़ टीम):
एमजी मोटर इंडिया ने पर्सनल एआई असिस्टेंट और गेमेंट में पहली ऑटोनोमस (लेवल-2) टेक्नोलॉजी वाली भारत की पहली एसयूवी एमजी एस्टर का अनावरण किया है। एस्टर एमजी के सफल ग्लोबल प्लेटफॉर्म जेडएस पर आधारित है।

इमोशनल डायनामिज्म की डिजाइन फिलोसॉफी के आधार पर एमजी की एस्टर की अत्याधुनिक स्टाइल इस कार और ग्राहकों के बीच कनेक्ट करेगी। इसमें एक प्रमुख बोल्ड सेलेस्टियल ग्रिल है जो ऑन-रोड कार की बहुत ही मजबूत छवि बनाता है। क्लासिक लेपर्ड जंप शोल्डर लाइन के साथ एसयूवी एक एलिगेंट और एक्शन के लिए तैयार नजर आती है। एलईडी हेडलैम्प्स में एस्टर के नौ क्रिस्टल डायमंड एलिमेंट्स सटीक विवरण के साथ एक अलग ही हॉक-आई एक्सप्रेशन बनाते हैं।

इंटीरियर को सॉफ्ट-टच और प्रीमियम कंटेंट के साथ सुरुचिपूर्ण ढंग से तैयार किया गया है। यह दो इंजन विकल्पों में आएगा - ब्रिट डायनेमिक 220 टर्बो पेट्रोल इंजन जिसमें 6-स्पीड एटी है जो 220Nm का टॉर्क और 140ps की शक्ति प्रदान करता है। और, दूसरा - मैनुअल ट्रांसमिशन वाला वीटीआई टेक पेट्रोल इंजन और 8-स्पीड सीवीटी, जो 144Nm का टॉर्क और 110ps की पावर देता है।

बहुप्रतीक्षित मध्यम आकार की एमजी एस्टर 19 सितंबर से एमजी शोरूम में प्रदर्शित होगी और इसके तुरंत बाद इसके लिए बुकिंग शुरू हो जाएगी।
एस्टर की अपील के बारे में बात करते हुए यूके के लंदन में एमजी के ग्लोबल डिज़ाइन सेंटर में एडवांस्ड डिज़ाइन डायरेक्टर कार्ल गोथम ने कहा, "इमोशनल डायनेमिज़्म का कंसेप्ट एस्टर को प्रीमियम एहसास देता है। मध्यम आकार की एसयूवी असाधारण स्तर की डिटेलिंग और उल्लेखनीय विशेषताओं के साथ देखने वाले को आनंद से भर देती है। हमने डिजाइन को कार बनाने के केंद्र में रखा ताकि तकनीकी रूप पर जो बेहतरीन फीचर्स वह देती है, उतनी ही खूबसूरत वह देखने में भी लगे। यह अत्याधुनिक तकनीक और डिजाइन उत्कृष्टता के साथ एमजी के ब्रांड की विरासत को आगे लेकर जाता है। भारत एमजी एस्टर के अंदर पर्सनल एआई असिस्टेंट के साथ सहज ड्राइविंग अनुभव में डूबने की उम्मीद कर सकता है।"

एस्टर के अनावरण पर एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और एमडी राजीव चाबा ने कहा, "हमने भारतीय ऑटोमोटिव मार्केट में एसयूवी के साथ कई इंडस्ट्री-फर्स्ट समाधान पेश किए हैं। इस बार हमारे पास ऑटोनॉमस (लेवल 2), एमजी एस्टर, एक पर्सनल एआई असिस्टेंट के साथ है। अपने खूबसूरत एक्सटीरियर, शानदार इंटीरियर और फ्यूचरिस्टिक टेक्नोलॉजी के साथ, हम मानते हैं कि एस्टर सबको पसंद आने वाला पैकेज है जो ग्राहकों के साथ तालमेल बिठाएगा।"
और नया पुराने