ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> अमृतसर >> इक्का >> जालंधर >> पंजाब >> फोकस >> लुधियाना >> संगीत >> सारेगामा >> सुख-ई >> सुख-ई और इक्का का नया ट्रैक 'फोकस' रिलीज़

सुख-ई और इक्का का नया ट्रैक 'फोकस' रिलीज़

सुख-ई और इक्का का नया ट्रैक 'फोकस' रिलीज़

लुधियाना / जालंधर / अमृतसर, 16 सितंबर, 2021 (न्यूज़ टीम):
हिट पंजाबी ट्रैक-शीशा डाउन को लेकर सहभागिता करने के बाद जाने माने संगीतकार और गायक म्यूजिकल डॉक्टरज सुख-ई और जाने माने रैपर इक्का अपने एक और डोप सिंगल के साथ वापसी कर रहे हैं। उनका नया गीत जो अभी-अभी सारेगामा द्वारा रिलीज़ किया गया है, जिसका संक्षिप्त नाम फोकस है और यह यकीनी तौर पर एक दमदार और शानदार शॉट पार्टी स्टार्टर है।

डायरेक्टर रॉबी सिंह द्वारा तैयार किया गया म्यूजिक वीडियो, गैंग्स, गैंगस्टर्स और गैम्बलर्स के बीच एक पॉश विंटेज नाइट क्लब में सेट किया गया है, जहां सुख एक रहस्यमय और खूबसूरत महिला के साथ एक दिलचस्प शिकार और चेज एपिसोड में शामिल है।

इस हाई-पावर पार्टी एंथम को बनाते हुए, सुख-ई ने कहा, "फोकस एक चिल पार्टी ट्रैक है। यह उस तरह का गीत है जिसके साथ आप पार्टी में सहज होना चाहते हैं। मुझे मास्टर रैपर इक्का के साथ काम करने में खुशी हो रही है और नतीजा वाकई में एक शानदार और आकर्षक ट्रैक है। मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसकों को यह ट्रैक उतना ही पसंद आएगा, जितना मुझे इसे बनाने में मिला है।"

इक्का ने सहयोग पर कहा, "म्यूजिकल डॉक्टरज सुख-ई अपनी कम्पोजिशंस के साथ एक प्रतिभाशाली कलाकार है। वे संगीतप्रेमियों की पसंद को जानते हैं और उनके गीतों में एक किलर हुक लाइन है जो आपको तुरंत अपनी तरफ आकर्षित करती है। मैंने उनके साथ इस ट्रैक पर काम करके बहुत अच्छा समय बिताया और वीडियो भी वास्तव में स्टाइलिश तरीके से शूट किया गया है।"

इस बिल्कुल नए पंजाबी सिंगल को केवल सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर देखें:  https://bit.ly/FOCUSSUKH-E
और नया पुराने